Categories: FILMTVEntertainment

जब महक चहल का हॉट बाथरूम वीडियो हुआ था लीक, जानिए आखिर क्या थी इसके पीछे की सच्चाई (When The Hot Bathroom Video of Mahekk Chahal Was Leaked, Know What Was The Truth Behind It)

टीवी की क्वीन एकता कपूर का लोकप्रिय शो 'नागिन 6' इन दिनों दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रह रहा है, जिसमें 'बिग बॉस 15' की…

टीवी की क्वीन एकता कपूर का लोकप्रिय शो ‘नागिन 6’ इन दिनों दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रह रहा है, जिसमें ‘बिग बॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश और महक चहल (Mahekk Chahal) नागिनों के किरदार में नज़र आ रही हैं. वैसे तो महक चहल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का पुराना नाम है और सलमान खान के साथ उनका बेहद खास रिश्ता है. दरअसल, सलमान खान की फिल्म ‘वॉन्टेड’ में महक ने खलनायिका का किरदार निभाया था, इसलिए उन्हें वांटेड गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाली महक चहल का एक बार हॉट बाथरूम वीडियो (Hot Bathroom Video) लीक हो गया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया था. आखिर इसके पीछे की सच्चाई क्या थी, आइए जानते हैं?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक वक्त ऐसा भी आया था, जब महक चहल अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं. दरअसल, महक चहल का एक बाथरूम वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया था और यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया था. हालांकि बताया जाता है कि यह बाथरूम वीडियो उनकी एक फिल्म का था. रिपोर्ट्स की मानें तो यह वीडियो महक की फिल्म ‘निर्दोष’ के एक सीन से जुड़ा हुआ था. यह भी पढ़ें: जब अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे कर उर्फी जावेद ने मचाई सनसनी, जानें उनसे जुड़े ये चर्चित विवाद (When Urfi Javed Made Shocking Revelations About Her Personal Life, Know These Famous Controversies)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

महक चहल के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2002 में तेलुगू फिल्म ‘नीतो’ से एक्टिंग में डेब्यू किया था. तेलुगू फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली महक चहल ने साल 2003 में फिल्म ‘नई पड़ोसन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह एक कॉमेडी फिल्म थी, जिसे दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

महक ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया, लेकिन वो इंडस्ट्री में अपनी पकड़ बनाने और दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाईं. उन्हें बॉलीवुड में कोई खास सफलता नहीं मिली और उन्हें छोटे-मोटे किरदारों से ही संतुष्ट होना पड़ा है. महक को कई फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार निभाते हुए देखा जा चुका है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि सलमान खान की फिल्म ‘वॉन्टेड’ में पहली बार महक चहल को नोटिस किया गया था. इस फिल्म में उन्होंने एक गैंगस्टर की असिस्टेंट की भूमिका निभाई थी. महक चहल को सलमान के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 5’ में देखा जा चुका है, वो इस शो की विनर तो नहीं बन सकीं, लेकिन वो पहली रनर-अप रही थीं. उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी देखा जा चुका है. वो कलर्स टीवी के हॉरर-थ्रिलर शो कवच में भी लीड रोल निभा चुकी हैं. महक सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. वो अक्सर अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. यह भी पढ़ें: नागिन 6 के लीड एक्टर सिंबा नागपाल से जुड़ी ये दिलचस्प बातें और गहरे राज़ नहीं जानते होंगे आप, बचपन में पिता के डंडे की खूब मार झेल चुका ये हैंडसम हंक अब टीवी पर छा गया है (Interesting And Lesser Known Facts About Naagin 6 Actor Simba Nagpal)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो अश्मित पटेल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं. दरअसल, बिग बॉस के दौरान ही महक चहल का अश्मित पटेल के साथ अफेयर शुरू हुआ था. कहा जाता है कि दोनों ने बाद में सगाई भी कर ली थी, लेकिन फिर दोनों का रिश्ता शादी से पहले ही टूट गया. दोनों ने ब्रेकअप कर लिया और अपनी राहें एक-दूसरे से अलग कर ली.

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli