Categories: FILMTVEntertainment

जब अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे कर उर्फी जावेद ने मचाई सनसनी, जानें उनसे जुड़े ये चर्चित विवाद (When Urfi Javed Made Shocking Revelations About Her Personal Life, Know These Famous Controversies)

'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. अपने अतरंगी स्टाइल के चलते उन्हें…

‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. अपने अतरंगी स्टाइल के चलते उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है. आए दिन उर्फी जावेद के अतरंगी कपड़ों में वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान नज़र आते हैं. इसके साथ ही उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं. अपने कपड़ों के कारण सुर्खियों में रहने वाली उर्फी कई बार अपने विवादित बयानों और अपनी निज़ी ज़िंदगी से जुड़े खुलासे करके भी सनसनी मना चुकी हैं. आइए एक नज़र डालते हैं उर्फी जावेद से जुड़े चर्चित विवादों पर…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उर्फी जावेद ने एक बार अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ा खुलासा करके हर किसी को चौंका दिया था. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि जब वो 11वीं क्लास में पढ़ती थीं, तब उनकी तस्वीरें एडल्ट साइट पर डाल दी गई थीं. इस वाकये के बाद से उनके रिश्तेदार उन्हें पोर्न स्टार कहने लगे थे. इतना ही नहीं उनके बैंक डिटेल्ट भी चेक किए जाते थे. पोर्न साइट पर तस्वीरें अपलोड होने वाली घटना के बाद से उनके पिता भी उन्हें शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करते थे. यह भी पढ़ें: बला की हसीन है उर्फी जावेद की छोटी बहन अस्फी जावेद, तस्वीरें देख फैंस कहते हैं- उर्फी से बेहतर… आपको तो मिस वर्ल्ड होना चाहिए! (Urfi Javed’s Sister Asfi Javed Is As Beautiful As Her Sister Urfi, See Pictures)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उर्फी जावेद अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं और ऐसे में अपने ट्रोल को लेकर एक बार उन्होंने कहा था कि वो इस्लाम को नहीं मानती हैं, इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा था कि वो उस तरह से व्यवहार नहीं करती हैं, जैसा कि लोग धर्म के हिसाब से उनसे उम्मीद करते हैं. वहीं एक बार जब उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी अपने समुदाय से बाहर जाकर शादी करना चाहेंगी, तो उर्फी ने जवाब देते हुए कहा कि वो कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेंगी. उर्फी की मानें तो वो इस्लाम धर्म पर विश्वास नहीं करती हैं और न ही वो किसी धर्म को फॉलो करती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस्लाम धर्म को लेकर विवादित बयान देने वाली उर्फी जावेद ने यहां तक कहा था कि वो भगवद गीता पढ़ रही हैं. बस फिर क्या था इस बयान के बाद तो जैसे उर्फी एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. हालांकि विवाद बढ़ने के बाद उर्फी ने इंस्टा स्टोरी शेयर कर इस मामले में सफाई देने की कोशिश की थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी सफाई पेश करते हुए उर्फी ने कहा था कि वो हर जाति और धर्म की हैं. उर्फी ने कहा था अगर आप हिंदू होकर हिंदू से नफरत करते हैं तो मैं हिंदू हूं, अगर आप मुस्लिम से नफरत करते हैं तो मैं मुस्लिम हूं. हाल ही में जब उर्फी ने ईद मुबारक को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था, तब यूजर्स ने निशाना साधते हुए कहा था कि जब वो इस्लाम धर्म को नहीं मानती हैं तो ईद कैसे मना सकती हैं. यह भी पढ़ें: सिर पर दुपट्टा, सिंपल सूट, पूरे देसी लुक में उर्फी जावेद को देख फैंस हुए हैरान… बोले क्यूट, पर ये वीडियो नकली है, हमारी उर्फी के पास इतने कपड़े हो ही नहीं सकते… (Urfi Javed Surprises Fans With Her Simple Desi Look, Fans Say- Cute, But This Is Morphed Video Of Urfi, She Doesn’t Have So Many Clothes)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने बेबाक अंदाज़ और अजीबो-गरीब स्टाइल को लेकर अक्सर लाइम लाइट में रहने वाली उर्फी जावेद के साथ जुड़े एक विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. दरअसल, जब सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने कमेंट कर उर्फी के फैशन सेंस पर कमेंट किया तो जवाब देते हुए उर्फी ने एक वीडियो शेयर कर लिखा था- जब फालतू आंटी इंस्टाग्राम पर कमेंट करती हैं कि मेरा टेस्ट खराब है, मज़ा आ गया आपको? इन दोनों के बीच कश्मीरा शाह भी कूद पड़ी और उन्होंने उर्फी पर निशाना साधते हुए कहा था कि ऐसे लोग सिर्फ इंस्टाग्राम पर फेमस हैं. कश्मीरा के इस कमेंट पर पलटवार करते हुए उर्फी ने कहा था मैं इंस्टाग्राम पर फेमस हूं रियल लाइफ में नहीं, लेकिन आप तो दोनों जगह पर फेमस नहीं हैं.

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli