Categories: TVEntertainment

जब बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच इन सितारों ने की थी फूट डालने की कोशिश (When These Stars Tried to Make Differences Between Sidharth Shukla and Shehnaz Gill in Bigg Boss House)

टीवी के जाने माने एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को इस दुनिया से अलविदा कहे एक साल से ज्यादा का समय बीच चुका है. सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज गिल का बहुत बुरा हाल गया था, लेकिन वक्त के साथ-साथ शहनाज ने खुद को संभाल लिया. हालांकि एक वक्त ऐसा भी था, जब शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार के किस्से हर किसी की जुबां पर हुआ करते थे. दोनों की मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ में हुई थी और उससे भी हैरान करने वाली बात तो यह है कि दोनों की नज़दीकियों से कई लोग काफी जलने लगे थे. जब लोगों को पता चला कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं तो उनके बीच फूट डालने की कोशिश भी की गई. आइए जानते हैं उन सितारों के बारे में जिन्होंने सिद्धार्थ और शहनाज के बीच फूट डालने की कोशिश की थी.

रश्मि देसाई

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की बात करें तो कहा जाता है कि उन्हें सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी कुछ खास पसंद नहीं थी, लिहाजा उन्होंने कई बार सिद्धार्थ और शहनाज के बीच गलतफहमी पैदा करने की कोशिश की. यहां तक कि बिग बॉस के घर में भी रश्मि ने कई बार शहनाज गिल की बेइज्जती भी की थी. यह भी पढ़ें: तो इस वजह से बिग बॉस के घर में किसी लड़के के करीब नहीं जातीं निम्रत कौर, पता चल गई वजह (So Because Of This Nimrat Kaur Does Not Go Close To Any Boy In Bigg Boss House, Got To Know The Reason)

पारस छाबड़ा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि सिद्धार्थ के करीब आने से पहले शहनाज गिल ने पारस छाबड़ा से दोस्ती बढ़ाने की कोशिश की थी, लेकिन पारस ने माहिरा शर्मा का हाथ थाम लिया. हालांकि पारस इस बात से अनजान थे कि आगे चलकर सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आएगी. इसके बाद तो पारस ने कई बार सिद्धार्थ और शहनाज के बीच लड़ाई लगाने की कोशिश की.

असीम रियाज

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 13’ में एक समय ऐसा था जब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी हिट हो गई थी, जिसके बाद असीम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी को फैन्स का उतना प्यार नहीं मिला. ऐसे में असीम को कई बार बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ते हुए देखा गया. असीम की वजह से कई बार सिद्धार्थ और शहनाज गिल में बहस तक की नौबत आ गई थी.

आरती सिंह

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

खबरों की मानें तो एक ऐसा दौर था जब आरती सिंह दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को डेट करती थीं, लेकिन किसी वजह से दोनों की राहें अलग हो गईं. बिग बॉस के घर में आने के बाद आरती ने एक अच्छे दोस्त की तरह सिद्धार्थ का कई बार साथ दिया, लेकिन जब उन्हें शहनाज गिल और सिद्धार्थ की करीबियों का पता चला तो उनका दिल टूट गया. आरती शहनाज की वजह से बिग बॉस के घर में कभी सिद्धार्थ के करीब नहीं जा सकीं.

माहिरा शर्मा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 13’ में जब शहनाज का दिल सिद्धार्थ के लिए धड़कने लगा था, तब जब भी माहिरा सिद्धार्थ के करीब जाती थीं, शहनाज के दिल की धड़कनें तेज़ हो जाती थीं. इसी वजह से कई बार माहिरा शर्मा और शहनाज गिल में झगड़ा भी हुआ. यहां तक कि शहनाज कई बार माहिरा को सौतन की तरह ट्रीट करने लगी थीं और एक समय ऐसा भी आया जब शहनाज की वजह से सिद्धार्थ ने माहिरा से दूरी बनाना ही बेहतर समझा.

शेफाली जरीवाला

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक ऐसा दौर भी था जब शेफाली जरीवाला एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को डेट किया करती थीं और जब वो बिग बॉस में पहुंची तो सिद्धार्थ को देखकर उनके करीब जाने से खुद को नहीं रोक सकीं. यहां तक कि बिग बॉस के घर में शेफाली ने सिद्धार्थ की टीम को भी जॉइन कर लिया था. इतना ही नहीं जब शहनाज शेफाली को सिद्धार्थ के साथ देखती थीं तो उनके तन-बदन में आग लग जाती थी और कई बार शेफाली की वजह से शहनाज सिद्धार्थ से लड़ पड़ती थीं. यह भी पढ़ें: ऐसे शुरु हुई थी शालीन भनोट और दलजीत कौर की लव स्टोरी, जानें कैसे हुआ दोनों के खूबसूरत रिश्ते का अंत (This is How Love Story of Shaleen Bhanot and Daljit Kaur Started, Know How Their Beautiful Relationship Ended)

देवोलीना भट्टाचार्जी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की गोपी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी भी शहनाज गिल और सिद्धार्थ के रिश्ते में दरार डालने की कोशिश कर चुकी हैं. बिग बॉस के घर में देवोलीना को सिद्धार्थ के साथ फ्लर्ट करते देख शहनाज ने सिद्धार्थ के साथ रहना शुरु कर दिया था, जिसके बाद देवोलीना को फुटेज मिलनी बंद हो गई, जिससे उन्हें काफी हुरा लगा. बस फिर क्या था शो में जब भी देवोलीना को मौका मिलता वो सिद्धार्थ और शहनाज गिल पर निशाना साधना शुरु कर देती थीं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

सळसळत्या उत्साहाचा सण : गोव्याचा शिगमोत्सव (‘Shigmotsav’ Of Goa Is A Spring Festival Celebrated With Exciting Fervour)

दरवर्षी गोवा आपल्या राज्याला भेट देणाऱ्या लाखो अभ्यागतांना गोव्याची समृद्धी दर्शविणाऱ्या सण- उत्सवांचे निमंत्रण देतो.…

March 4, 2024

कहानी- एक सबक ये भी… (Short Story- Ek Sabak Ye Bhi…)

"क्या वाहियात चीज़ें देखते रहते हो? अच्छा लगता है बढ़ते बच्चों के सामने इस तरह…

March 4, 2024

निसर्गद्रष्ट्याना प्रसंगी झोडपून काढा… सयाजी शिंदेंना राग अनावर ( Sayaji Shinde Get Angry On those Who Harmed Nature)

"काही माणसं गुरासारखी वागतात. निसर्गाला उपद्रव पोहोचवतात. अशा उपद्रवी, नतद्रष्ट्या लोकांना झोडपून काढा. केस वगैरे…

March 4, 2024
© Merisaheli