Categories: FILMEntertainment

#Interesting जब इस एक्टर ने अपनी पत्नी के साथ अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय की शादी को दूरबीन से देखा था.. (When this actor saw Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai’s wedding with his wife through binoculars…)

यूं तो फिल्मी सितारों से जुड़े क़िस्से कुछ कम दिलचस्प नहीं रहते हैं, लेकिन जब किसी स्टार से दूसरे स्टार को लेकर उत्सुकता और उससे…

यूं तो फिल्मी सितारों से जुड़े क़िस्से कुछ कम दिलचस्प नहीं रहते हैं, लेकिन जब किसी स्टार से दूसरे स्टार को लेकर उत्सुकता और उससे जुड़ी कोई दिलचस्प बात सुनने को मिलती है, तो और भी आनंद आता है. हम आपको अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी से जुड़ी एक मज़ेदार बात बताने जा रहे हैं. जब इस एक्टर ने उनकी शादी को दूरबीन से देखा था.
हां, थोड़ी अजीब पर मज़ेदार है. अभिषेक बच्चन की शादी को एक्टर संजय कपूर ने अपनी पत्नी महीप कपूर के साथ दूरबीन से देखी थी. दरअसल, यह आइडिया उन्हें इसलिए आया कि वे इस शादी को थोड़ा अलग ढंग से भी देखना चाहते थे. तब उन्होंने कौन-कौन से सेलिब्रिटी ने शादी अटेंड की थी, शादी कैसे हो रही थी, सब कुछ उन्होंने बड़े ही मज़े लेते हुए दूरबीन से देखा. यह इनोवेटिव आइडिया सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा है, मगर इस तरह शादी देखने का आनंद संजय-महीप ने ख़ूब उठाया. इस बात की ख़बर उनके भतीजे एक्टर अर्जुन कपूर के ज़रिए पता चली थी. जब वह दूरबीन उनके यहां रह गई थी और उसे लौटाने के लिए आए थे, तब संजय के बेटे ने अर्जुन को बताई कि इस दूरबीन से क्या गुल खिलाया गया.
अर्जुन कपूर ने भी चाचा के इस हरकत की ख़ूब खिंचाई की थी. वैसे देखा जाए, तो संजय कपूर ने पत्नी के साथ बैठकर बच्चन फैमिली में हुई इस शादी को देखकर इसका अलग ही रोमांच अनुभव किया था.

यह भी पढ़ें: ‘अनुपमा’ की बड़ी फैन हैं आशा भोसले, मेकर्स से कर डाली ये बड़ी मांग (Asha Bhosle Is A Big Fan Of ‘Anupama’, Made This Big Demand From The Makers)

है ना थोड़ी-सी अजीबोगरीब मज़ेदार बात. ऐसा नहीं कि आम इंसान ही कुछ ऐसा करते हैं, अक्सर फिल्मी सितारे, बॉलीवुड एक्टर्स भी कई बार ऐसे अजीबोगरीब हरकतें करते हैं, जिससे हंसी भी आती है और हैरानी भी होती है.
संजय कपूर की बात करें तो इन दिनों कई बढ़िया प्रोजेक्ट्स उनके हाथ में हैं. माधुरी दीक्षित के साथ उनकी वेब सीरीज़ फाइंडिंग अनामिका आनेवाली है, जिसमें माधुरी की परफॉर्मेंस देखने क़िबिल है. फिल्म में संजय का भी दमदार क़िरदार है. इसमें एक अलग अंदाज़ में नज़र आएंगे माधुरी और संजय कपूर. श्वेता क्वात्रा के साथ फ्रिक्शन शॉर्ट फिल्म में भी संजय की ज़बरदस्त भूमिका है.
आज डॉटर्स डे पर संजय कपूर ने अपनी बेटी शनाया कपूर को बड़े ही प्यारे और ख़ूबसूरत अंदाज़ में बधाई दी. उन्होंने बेटी शनाया की बचपन और बड़े से लेकर तस्वीरें शेयर की, जिसमें दोनों पिता-पुत्री ख़ास अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें प्राउड है शनाया उनकी बेटी है और सभी को डॉटर्स डे की बधाई दी. उनकी पत्नी महीप ने भी बेटी शनाया की अपने साथ बचपन की तस्वीर शेयर करके ‘माय हार्ट एंड सोल’ कहकर सभी को हैप्पी डॉटर्स डे कहा.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने ‘थलाइवी’ के लिए बढ़ाया था 20 किलो वजन, लेकिन अब हो गईं इस परेशानी की शिकार (Kangana Ranaut Had Increased The Weight Of 20 Kg For ‘Thalaivi’, But Now She Has Become A Victim Of This Problem)

Photo Courtesy: Instagram

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

कहानी- सतरंगी परों वाली चिड़िया (Short Story- Satrangi Paro Wali Chidiya)

ब्याह पूर्व नौकरी का आनंद लिया. ब्याह उपरान्त परिवार का. बच्चों के साथ बचपन जिया,…

‘झूठी… मेरा पीछा छोड़ दे बहन… ‘ उर्वशी रौतेला पर भड़के ऋषभ पंत, सुनाई खरी खरी (‘Jhoothi… Mera peechha chodo Bahen’ Rishabh Pant Hits Back At Urvashi Rautela)

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस के लव कनेक्शन की कई कहानियां हैं. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, ज़हीर…

© Merisaheli