Categories: FILMTVEntertainment

‘अनुपमा’ की बड़ी फैन हैं आशा भोसले, मेकर्स से कर डाली ये बड़ी मांग (Asha Bhosle Is A Big Fan Of ‘Anupama’, Made This Big Demand From The Makers)

टीवी इंडस्ट्री का काफी पॉप्युलर सीरियल 'अनुपमा' ने हर घर में अपनी मजबूत पकड़ बना रखी है, जिसकी वजह से वो हमेशा TRP लिस्ट में…

टीवी इंडस्ट्री का काफी पॉप्युलर सीरियल ‘अनुपमा’ ने हर घर में अपनी मजबूत पकड़ बना रखी है, जिसकी वजह से वो हमेशा TRP लिस्ट में टॉप पर आता रहता है. आम तो आम खास लोग भी इस सीरियल को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं. आपको जानकर हैरानी होगि कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर और दिग्गज गायिका आशा भोसले (Asha Bhosle) भी इस सीरियल की दीवानी हैं. वो शो के एक भी एपिसोड को मिस नहीं करती हैं. अब आशा भोसले ने इस सीरियल के मेकर्स से एक बड़ी डिमांड कर दी है, जिसपर वो सोचने को मजबूर हो गए हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आपको शायद इस बात पर यकीन ना हो, लेकिन ये बात ये सच है कि आशा भोसले (Asha Bhosle) ने सीरियर ‘अनुपमा’ के प्रोड्यूसर राजन शाही (Rajan Shahi) से हाल ही में बात की. एक इंटरव्यू के दौरान राजन शाही ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि इंडस्ट्री की सदाबहार गायिका आशा भोसले (Asha Bhosle) ने खुद उनसे बात की और शो की काफी सराहना की. राजन शाही (Rajan Shahi) ने बताया कि, “कुछ समय पहले ही आशा भोसले ने मुझे फोन किया था. बात करते समय आशा भोसले ने मेरे शो अनुपमा की बहुत तारीफ की. ये मेरे लिए एक शानदार फीलिंग थी.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आशा भोसले को इसलिए पसंद है शो

ये भी पढ़ें : प्रेग्नेंसी के बाद वेट लॉस और खुद को फिट रखने के लिए ये खाती हैं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Eats This After Pregnancy To Lose Weight And Keep Herself Fit)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राजन शाही (Rajan Shahi) ने बात करते हुए आगे बताया कि, “उन्होंने मुझसे कहा है कि वो सीरियल ‘अनुपमा’ की बहुत बड़ी फैन हैं. क्योंकि इस शो में भारतीय परिवार और संस्कृति की छवि नज़र आती है. साथ ही यह भी बताया कि उन्होंने आज तक सीरियल का एक भी एपिसोड मिस नहीं किया है. हम दोनों ने सीरियल ‘अनुपमा’ को लेकर काफी देर तक बात की. आशा भोसले (Asha Bhosle) ने कहा है कि ‘अनुपमा’ के हर किरदार का एक स्ट्रॉन्ग प्वाइंट ऑफ व्यू है.”

ये भी पढ़ें : साड़ी छोड़ अनुपमा ने पहनी बिकिनी, घंटे भर में फोटो को मिले लाखों लाइक्स (Leaving The Sari, Anupama Wore A Bikini,The Photo Got Millions Of Likes Within An Hour)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आशा भोसले ने प्रोड्यूसर से की ये डिमांड

ये भी पढ़ें : नेहा कक्कड़ का अतरंगी अवतार देख फैंस को लगा झटका, बोले- ये क्या कर लिया (Fans Were Shoked To See The Unusual Avatar Of Neha Kakkar, Said- What Have You Done)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राजन शाही (Rajan Shahi) ने कहा कि आशा जी ने उनसे शो को लेकर एक मांग भी की है. दरअसल वो चाहती हैं कि ‘अनुपमा’ सीरियर को टीवी पर एक घंटे तक दिखाया जाए. गौरतलब है कि ये सीरियल टीवी पर आधे घंटे ऑन एयर होता है. इतना ही नहीं, आशा भोसले ने राजन शाही की मां से भी बात की, जो कि सीरियल की प्रोड्यूसर हैं.

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli