Categories: TVEntertainment

मोहसिन ख़ान से रिश्ते को लेकर कान्स में डेब्यू तक कई बार सुर्खियों में रहीं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा शिवांगी जोशी (When Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Naira Shivangi Joshi Made Headlines)

ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा शिवांगी जोशी सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और आज घर घर में उनकी अपनी पहचान है.…

ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा शिवांगी जोशी सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और आज घर घर में उनकी अपनी पहचान है. 2013 में शो खेलती है ज़िंदगी आंख-मिचौली से इंडस्ट्री में कदम रखनेवाली शिवांगी जोशी की आज अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग है. इन 7 सालों में शिवांगी कई बार हेडलाइन्स का हिस्सा बनीं, आइए देखें वो सुर्खियां.

हिना खान के शो छोड़ने की वजह

जब एक्ट्रेस हिना खान ने 7 साल के बाद शो छोड़ने का फैसला लिया, तो इसने सभी को चौंका दिया. कुछ लोगों ने इसकी वजह उनके नखरों को बताया, तो कुछ ने नायरा से उनके बिगड़ते रिश्ते. सूत्रों की मानें, तो हिना खान और शिवांगी जोशी के रिश्ते में अनबन शुरू हो गई और कई बार तो उनके बीच इतनी बहस हो जाती थी कि शूटिंग के शेड्यूल पर इसका असर पड़ता था. इस बारे में जब शिवांगी से पूछा गया तो उनका जवाब था कि हिना का शो छोड़ने का कारण वो बिलकुल नहीं हैं, बल्कि हिना उनके साथ बहुत अच्छा व्यवहार करती हैं और दोनों हमेशा एक दूसरे की तारीफ़ करती हैं.

कान्स 2020 में डेब्यू

हिना खान के बाद कान्स 2020 में शिवांगी जोशी डेब्यू करनेवाली थी, यह ख़बर सुर्ख़ियों में थी. वो अपनी शॉर्ट फिल्म ‘आवर ओन स्काई’ के लिए रैंप पर नज़र आनेवाली थीं. लेकिन कोरोना महामारी के कारण कान्स 2020 का आयोजन आगे बढ़ा दिया गया है. इस पर शिवांगी ने कहा कि इस समय सेफ्टी और सिक्योरिटी सबसे महत्वपूर्ण हैं. मैं बस यही चाहती हूं कि सबकुछ जल्द से जल्द ठीक हो जाये.

बाहुबली स्टार प्रभास से मुलाकात

भले ही नायरा की ख़ूबसूरती और अदाकारी के लाखों फैन्स हैं, पर वो ख़ुद साउथ स्टार प्रभास की बहुत बड़ी फैन हैं. प्रभास से मिलना उनका सपना था. एक इवेंट के दौरान जब वो प्रभास से मिलीं, तो अपने अंदर के फैन को रोक नहीं पायीं और उनके साथ ढेर सारी सेल्फी ली. उन दोनों की फोटो उस समय हेडलाइन्स बनी थीं.

बेगूसराय शो छोड़ने का फ़ैसला

पूनम ठाकुर के रोल में शिवांगी जोशी शो की जान बन गयी थीं, लेकिन दर्शकों को तब धक्का लगा जब अचानक शिवांगी ने शो छोड़ दिया. सूत्रों की मानें तो शिवांगी के अनप्रोफेशनल व्यव्हार की वजह से ऐसा किया गया था. जब शिवांगी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ऐसा कुछ नहीं था. मेकर्स मेरे काम से खुश थे. मुझे दुःख है कि उन्होंने मुझ पर ऐसे आरोप लगाए.

विशाल आदित्य सिंह के साथ रिश्ता

बेगूसराय शो में उनके को स्टार विशाल आदित्य सिंह के साथ उनकी केमिस्ट्री लोगों को काफ़ी पसंद आयी थी. आदित्य और शिवांगी को लेकर बहुत सी अफवाहें भी उड़ने लगी थीं. इस बारे में आदित्य ने बताया कि हमारे बीच कभी ऐसा कुछ नहीं था. वो मेरे लिए एक बच्ची जैसी है और हमने कभी एक दुसरे को डेट नहीं किया.

मोहसिन ख़ान से रिश्ते की ख़बर

पिछले 3 सालों से मोहसिन और शिवांगी शो के बेस्ट कपल बने हुए हैं. इनकी जोड़ी बहुत से लोगों को पसंद है, इसलिए इनके फैन्स इन्हें ‘कायरा’ कहकर बुलाते हैं. मोहसिन ने इस बारे में कहा कि वो दोनों ‘जस्ट फ्रेंड्स’ हैं. लेकिन शिवांगी ने इस बारे में ना ही कोई सफ़ाई दी और न ही इंकार किया.

– अनीता सिंह

यह भी पढ़ें: राजेश खन्ना-अंजू महेंद्रू: इश्क़ की ऐसी अनसुनी दास्तान जिसमें प्यार भी था और बदला भी! (The Untold Love Story: Rajesh Khanna And Anju Mahendru)

Share
Published by
Aneeta Singh

Recent Posts

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें (Choreographer Tushar Kalia gets engaged to girlfriend Triveni Barman, shares beautiful pics)

‘डांस दीवाने 3’(Dance Deewane 3) के जज और बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर तुषार कालिया…

कहानी- कशमकश (Short Story- Kashmkash)

विवाह के बाद पहला अवसर था, जब सुनील ने मुझसे ऐसा व्यवहार किया था. करवट…

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी (Hema Malini) कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई…

© Merisaheli