Categories: TVEntertainment

सोन परी की ‘फ्रूटी’ अब दिखती हैं ऐसी, जानें क्या करती हैं आजकल? (Where Is Son Pari Fame Tanvi Hegde These Days?)

सोन परी टीवी का वो पॉप्युलर सीरियल था, जिसके सभी बच्चे दीवाने थे. आज भी ऐसे बहुत से लोग होंगे, जिनके ज़ेहन में सोन परी…

सोन परी टीवी का वो पॉप्युलर सीरियल था, जिसके सभी बच्चे दीवाने थे. आज भी ऐसे बहुत से लोग होंगे, जिनके ज़ेहन में सोन परी और फ्रूटी की यादें ताज़ा होंगी. इस शो के सभी किरदार चाहे वो सोना आंटी हों, फ्रूटी हो या फिर अल्तू बेहद लोकप्रिय हुए थे. नवंबर 2000 में शुरू हुआ यह शो बच्चों का जितना पसंदीदा था, बड़ों को भी उतना ही लुभाता था. साल 2004 में 268 एपिसोड्स के बाद यह शो बंद हो गया. बच्चों के इस फेवरेट सीरियल की फ्रूटी अब बड़ी हो गयी हैं और हर कोई जानना चाहता है कि अब वो कैसी दिखती हैं और क्या करती हैं, तो आइए हम आपको बताते हैं तन्वी हेगड़े के बारे में कुछ लेटेस्ट बातें.

टीवी के पॉप्युलर सीरियल सोन परी में फ्रूटी का किरदार निभानेवाली तन्वी हेगड़े अब बड़ी हो गई हैं. फ्रूटी का किरदार बच्चों को काफ़ी क्यूट लगता था, पर आपको जानकर हैरानी होगी कि फ्रूटी बड़ी होकर और भी क्यूट हो गई हैं. आपको यह जानकर बेहद ख़ुशी होगी कि बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट सभी के दिलों में राज करनेवाली तन्वी हेगड़े आजकल मराठी फिल्मों में बतौर लीड ऐक्ट्रेस काम कर रही हैं.

11 नवंबर 1991 को मुंबई में जन्मी तन्वी ने महज़ 3 साल की छोटी सी उम्र में ही इंडस्ट्री में कदम रख दिया था. जी हां, 3 साल की उम्र में उन्होंने रसना बेबी कॉन्टेस्ट में सिलेक्ट हुईं थीं, जिसके बाद उनके लिए उन्होंने कई कैम्पेन भी किए थे.

सोन परी के अलावा तन्वी ने शाका लाका बूम बूम और खिचड़ी जैसे पॉप्युलर सीरियल्स में भी काम किया. तन्वी ने 150 से भी ज़्यादा टीवी कमर्शियल्स में काम किया है.

टीवी सीरियल्स के अलावा तन्वी कई फिल्मों में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नज़र आईं थीं. 9 साल की छोटी सी उम्र में उन्होंने एमएफ हुसैन की फ़िल्म गज गामिनी में बेबी शकुंतला की भूमिका निभाई थी. उसी समय उन्होंने इंदर कुमार और नेहा स्टारर राहुल में भी काम किया था. 2009 में उन्होंने फ़िल्म चल चलें में एक हिम्मती स्कूल गर्ल का किरदार निभाया था.

उसके अलावा वो चैंपियन, पिता, विरुद्ध, वाह! लाइफ हो तो ऐसी जैसी फिल्मों में नज़र आईं. 2016 में उन्होंने मराठी फिल्म अथांग में बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया. यह एक साइकोलॉजिकल ड्रामा फ़िल्म है, जिसमें उन्होंने ऐसी लड़की का किरदार निभाया था, जिसे एक डॉक्टर से एकतरफा प्यार हो जाता है और वो यह मान बैठती है कि डॉक्टर को भी उससे प्यार है, जबकि हकीकत कुछ और ही होती है.

आपको जानकर बेहद ख़ुशी होगी कि आपकी फेवरेट चाइल्ड स्टार आजकल मराठी फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर रही हैं. कुछ समय पहले ही उनकी फ़िल्म शिवा को लोगों ने काफ़ी सराहा.

फ्रूटी को पेट्स का कितना शौक है, ये उनके सोशल मीडिया पिक्चर्स को ही देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है.

फ्रूटी को देखकर यकीनन आपकी बचपन की कुछ खट्टी-मीठी यादों ने आपको आ घेरा होगा. सोन परी और फ्रूटी को कितना याद करते हैं, हमें ज़रूर बताएं.

यह भी पढ़ें: भाबीजी घर पर हैं की ‘गोरी मेम’ सौम्या टंडन का गोरापन ही क्यों बन गया उनका दुश्मन? जानें उनकी ज़िंदगी से जुड़े कुछ अन्य दिलचस्प पहलुओं के बारे में (Unknown Facts About Bhabiji Ghar Par Hain Fame Saumya Tandon)

Share
Published by
Aneeta Singh

Recent Posts

कहानी- फीनिक्स (Story- Phoenix)

हमारे भीतर, जीने के कोई साधना और तंतु विद्यमान नहीं होते हैं, लेकिन ये जो…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ये 10 खुलासे (Sushant Singh Rajput Death Case: 10 Focal Points Of Investigation)

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर रोज नई बातें सामने आ…

किशोर कुमार के बर्थडे पर जानिए उनकी ज़िंदगी से जुड़े कुछ मज़ेदार किस्से (Remembering Kishore Kumar on His Birthday: Some Fascinating and Funny Stories About the Legend)

सिंगिंग, एक्टिंग, म्यूजिक डायरेक्शन से लेकर लिरिक्स राइटिंग हर काम में माहिर किशोर कुमार को…

सितारों ने कुछ यूं इस बार की रक्षाबंधन को यादगार बनाया… (Film And TV Stars’s Rakshabandhan Celebration, See Photos…)

आज रक्षाबंधन पर सभी फिल्मी सितारे, टीवी स्टार्स, सिलेब्रिटी ने ख़ूबसूरत तरीक़े से सेलिब्रेट किया.…

© Merisaheli