Categories: FILMEntertainment

बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेसेस ने किया आमिर खान के साथ काम करने से इनकार, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान (These Top Bollywood Actresses Refused to Work With Aamir Khan, You will be shocked After Know Their Names)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने वैसे तो एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और उन्होंने कई जानी-मानी एक्ट्रेसेस…

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने वैसे तो एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और उन्होंने कई जानी-मानी एक्ट्रेसेस के साथ काम भी किया है. आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज़ हो रही है, लेकिन कई दिनों से सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बायकॉट करने की मुहिम चलाई जा रही है. इस फिल्म में आमिर खान के अपोज़िट करीना कपूर ने लीड रोल प्ले किया है. वैसे तो आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी इससे पहले फिल्म ‘तलाश’ और ‘थ्री इडियट्स’ में भी नज़र आ चुकी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं, जिन्होंने आमिर खान के साथ काम करने से इनकार कर दिया. आप भी उनके नाम जानकर हैरान हो जाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ऐश्वर्या राय

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय ने वैसे तो कई एक्टर्स के साथ काम किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो आमिर खान के साथ काम करने से इनकार कर चुकी हैं. दरअसल, ‘द कपिल शर्मा शो’ में खुद एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में आमिर के अपोज़िट काम करने का ऑफर पहले ऐश्वर्या राय को दिया गया था, लेकिन उस वक्त वो अपनी पढ़ाई पर फोकस करना चाहती थीं. ऐसे में उनके इनकार करने के बाद राजा हिंदुस्तानी में ऐश्वर्या की जगह करिश्मा कपूर को साइन किया गया. यह भी पढ़ें: नाजायज बेटा सामने आने से लेकर न्यूड होने तक, इन विवादों के चलते सुर्खियों में रह चुके हैं आमिर खान (From Illegitimate Son to Being Nude, Aamir Khan Has Been in Headlines Due to These Controversies)

काजोल

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो काजोल और आमिर खान की जोड़ी को सुपरहिट फिल्म ‘फना’ में देखा जा चुका है, लेकिन फिर उन्होंने आमिर के साथ काम करने से इनकार कर दिया. खबरों की मानें तो करीना कपूर से पहले काजोल को फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ में लीड रोल ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने राजकुमार हिरानी के इस ऑफर को ठुकरा दिया, जिसके बाद यह फिल्म करीना कपूर की झोली में जा गिरी.

कंगना रनौत

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की बेबाक और बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत की बात ही कुछ निराली है. कंगना सिर्फ आमिर खान ही नहीं, बल्कि सलमान खान और शाहरुख खान के साथ भी काम करने से इनकार कर चुकी हैं. उन्होंने ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में बताया था कि उन्हें आनंद एल राय की फिल्म में शाहरुख खान के अपोज़िट लीड रोल ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया. उन्होंने यह भी कहा था कि वो किसी भी खान के अपोज़िट काम नहीं करना चाहेंगी. यह भी पढ़ें: ‘नर्वस हूँ, 48 घंटों से सोया नहीं हूँ’ आमिर खान ने फिल्म की रिलीज़ से एक दिन पहले बॉयकॉट ट्रेंड पर तोड़ी चुप्पी, ‘अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है तो मुझे दुख है’ (‘Nervous, ‘it’s been over 48 hours I’ve not….’ Aamir Khan addresses boycott trend days before release: ‘Agar maine kisi ka dil dukhaya hai…’)

प्रियंका चोपड़ा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को भी आमिर खान के साथ फिल्म ‘गजनी’ में काम करने का ऑफर मिला था, लेकिन वो फिल्म में लीड एक्ट्रेस के किरदार से कुछ ज्यादा खुश नहीं थीं, लिहाजा उन्होंने आमिर के अपोज़िट काम करने से इनकार कर दिया. उनके इनकार के बाद फिल्म में असिन को लिया गया.

Recent Posts

कहानी- मैं गांधारी नहीं (Short Story- Main Gandhari Nahi)

"…मैं आज की नारी हूं. उस युग में द्रौपदी का चीरहरण, एक नारी मां होने…

© Merisaheli