Categories: FILMEntertainment

दीपिका पादुकोण ने क्यों किए सारे सोशल मीडिया पोस्ट डिलीट? बाद में फैंस के लिए पोस्ट किया ऑडियो मैसेज (Why Deepika Deletes All Posts On Twitter and Instagram, Shares Her Feelings Through An Audio Dairy)

नए साल के पहले ही दिन दीपिका पादुकोण ने अपने तमाम सोशल मीडिया फैंस को चौंका दिया है. दीपिका ने फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट…

नए साल के पहले ही दिन दीपिका पादुकोण ने अपने तमाम सोशल मीडिया फैंस को चौंका दिया है. दीपिका ने फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं. उनके किसी भी सोशल मीडिया पेज पर एक भी पोस्ट दिखाई नहीं दे रहा है. उनके सारे पुराने पोस्ट हटा दिए गए हैं. माना जा रहा है कि दीपिका ने अपने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं. ऐसे में उनके फैन्स परेशान हो गए हैं कि दीपिका ने अचानक ऐसा क्यों किया. ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद दीपिका का अकाउंट हैक हो गया हो. 

आप दीपिका के किसी भी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जाएंगे तो आपको वो पूरा ब्लेंक ही नज़र आएगा. उनकी प्रोफाइल पर एक भी पोस्ट न देख कर उनके तमाम फैन्स काफी परेशान हैं कि आखिर दीपिका ने ऐसा क्यों किया. दीपिका के डिलीटेड पोस्ट्स को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के अंदाजे भी लगाए जा रहे हैं, जहां कुछ लोग मान रहे हैं कि दीपिका पादुकोण का अकाउंट हैक हो गया होगा. वहीं कुछ लोग उनकी परेशानी जानना चाहते हैं कि आखिर दीपिका ने ऐसा क्यों किया.

फैंस के लिए पोस्ट किया ऑडियो मैसेज

हालांकि इसकी वजह क्या है, ये तो दीपिका ने नहीं बताया है, लेकिन सोशल मीडिया से सारे पोस्ट डिलीट करने के बाद उन्होंने अपने फैन्स के लिए एक ऑडियो मैसेज पोस्ट किया. ये ऑडियो मैसेज ऑडियो डायरी पोस्ट के फॉर्म में उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसके माध्यम से उन्होंने अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं.

सबके स्वस्थ रहने की कामना की

अपने इस ऑडियो मैसेज में दीपिका ने कहा कि आप सभी का मेरा ऑडियो डायरी में स्वागत है जहां मैं अपने विचार आपके सामने रखूंगी. पिछला साल सभी के लिए काफी खराब था. लेकिन मेरे लिए ये साल काफी कुछ सीखने वाला भी रहा. मेरे लिए 2020 आभार व्यक्त करने वाला साल भी रहा. अब साल 2021 के लिए मैं बस यहीं कह सकती हूं कि ये साल सभी का अच्छा जाए और सभी स्वस्थ रहें. अब उनकी इंस्टा प्रोफाइल पर सिर्फ एक पोस्ट ही नजर आ रही है. 

राजस्थान में पति रणवीर के साथ छुट्टियां मना रही हैं

बता दें कि दीपिका इस वक्त अपने पति रणवीर सिंह के साथ राजस्थान के जयपुर में छुट्टियां मानने गई हुई हैं. दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 52 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलोअर्स हैं तो वहीं ट्विटर और फेसबुक पर भी उनके अच्छी खासी संख्या में फॉलोअर्स हैं.


कई स्टार्स के अकाउंट्स हो चुके हैं

बता दें कि पिछले दिनों कई बॉलीवुड सेलेब के सोशल मीडिया हैंडल हैक हुए थे और जिस तरह दीपिका ने अपने पोस्ट डिलीट किए हैं, उसे देखकर लगता है दीपिका का एकाउंट भी हैक हो गया है. विक्रांत मैसी, फराह खान, उर्मिला मातोंडकर, सिंगर अंकित तिवारी और ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान के अकाउंट भी पिछले15 दिनों में हैक हो चुके हैं. 

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- माथे पर बिंदी… (Short Story- Mathe Par Bindi)

ये कौन-सा समाज है, जहां औरतों पर हो रहे ज़ुल्मों और अत्याचारों को रीतियों और…

इस फ़ेस्टिवल सीज़न अपने इनर वेयर को भी दें न्यू ट्विस्ट… ट्राई करें द 9-वे ब्रा (Give a new Twist To Your Inner Wear This Festive Season… Try The 9-Way Bra: One Bra, Nine Different Ways!)

एक ब्रा-नौ अलग-अलग तरीके… (One Bra, Nine Different Ways) जानें कि आप एक ही ब्रा को कैसे अलग-अलग नौ तरीकों से पहन सकती हैं.  9-वे ब्रा (The Nine way bra) है बेहद मॉडर्न और मल्टीटास्किंग, सिर्फ एक ब्रा के साथ आप कई ओकेज़न के लिए स्टाइलिंग कर सकती हैं. फ़ैमिली के साथकहीं बाहर जाना है या अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी अटेंड करनी हो, 9-वे ब्रा है बिलकुल राइट सिलेक्शन, जो है ज़िवामे कालेटेस्ट इनोवेशन. तो क्यों न इस फ़ेस्टिवल सीज़न अपने इनर वेयर को भी दें आप एक स्वीट-सेक्सी ट्विस्ट…  1. ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा: जब आपको जेंटल लिफ्ट की आवश्यकता हो, तो ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा आपके लिए परफेक्ट है, जो आपकेहर आउट फ़िट के साथ बिलकुल इनविज़िबल हो जाती है. ये चिक है और इसमें वो सब कुछ है जो आपको चाहिए. 2. क्रॉस बैक स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा: एजी लुक के मूड में हैं? क्रिस-क्रॉस आपके लिए है. रेसर-बैक को बालकनेट नेक के साथ फ्लॉन्ट करें, ये है क्रॉस-बैक स्ट्रैप्स में वायर्ड-ब्रा. 3. बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा…

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर विशेष गीत… (Happy Krishna Janmashtami)

* रँगा अम्बर नील वर्ण में सूरज ने छिटका अबीर गुलाल हरसिंगार से झरा रँग…

© Merisaheli