Categories: FILMEntertainment

पति आनंद आहूजा को लिप-लॉक करके सोनम कपूर ने किया नए साल का वेलकम, शेयर की रोमांटिक तस्वीर (Sonam Kapoor And Anand Ahuja Welcomes New Year With Lip-Lock Kiss, See Romantic Pic)

साल 2020 को अलविदा कह पूरी दुनिया ने नए साल का दिल खोलकर स्वागत किया है. आम लोगों से लेकर खास लोगों तक, हर कोई नए साल के जश्न में सराबोर नज़र आया. बॉलीवुड के सितारों ने भी खुशी-खुशी नए साल का स्वागत किया. फ़िल्मी दुनिया के कई सितारे जहां अपने घर पार्टी करते नज़र आए तो कई सितारे अपने फेवरेट डेस्टिनेशन पर नए साल का सेलिब्रेशन करते दिखे. एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी खास अंदाज़ में नए साल का वेलकम किया है. सोनम ने इस खास मौके पर अपने पति आनंद आहूजा को लिप-लॉक करते हुए नए साल का शानदार स्वागत किया. एक्ट्रेस ने इस रोमांटिक तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर प्यार भरे कैप्शन के साथ शेयर किया है.

सोनम कपूर की यह रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. एक्ट्रेस ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है- ‘2021 मैं अपने जीवन में आपके प्यार को लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. यह साल प्यार, परिवार, दोस्तों, काम, यात्रा, आध्यात्मिक विकास और कई चीज़ों से भरा रहने वाला है. मैं सिर्फ अपने जीवन के सबसे अच्छे समय का इंतज़ार कर रही हूं. हम कड़ी मेहनत करेंगे और जीवन को पूरी तरह से जीएंगे और हम बिल्कुल भी पीछे नहीं हटेंगे.’

इंस्टाग्राम पर सोनम ने पति आनंद आहूजा के साथ लिप-लॉक किस वाली जो रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, उसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. इस फोटों को शेयर किए जाने के कुछ ही घंटों में इसे चाढ़े चार लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. इतना ही नही सोनम के चाहने वालों ने भी इस तस्वीर पर अपने कमेंट्स के ज़रिए प्यार बरसाया है और बॉलीवुड के इस रोमांटिक कपल को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. यह भी पढ़ें: Viral Pics: सोनम कपूर ने आनंद आहूजा संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, पति के लिए कही दिल को छू लेने वाली बात (Viral Pics: Sonam Kapoor Shares Romantic Photos With Anand Ahuja, Writes Heart Touching Note For Husband)

बता दें कि सोनम कपूर इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही हैं. फ़िल्म क्रिटिक अनुपम चोपड़ा के साथ एक वीडियो चैट के दौरान सोनम ने बताया था कि वो पिछले साल जुलाई महीने में पति आनंद के साथ लंदन गई थीं. सोनम कहती हैं कि हम सभी लंदन में आनंद की दादी के साथ रह रहे हैं, जिनकी उम्र करीब 80 साल है. एक्ट्रेस का कहना है कि उनके पति के घर में कोई नहीं था, जो उनकी दादी का ख्याल रख सके, इसलिए वो अपने पति के साथ लंदन में रहकर परिवार के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी निभा रही हैं.

सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और किसी न किसी खास मौके पर पति आनंद के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करती हैं. नए साल का रोमांटिक अंदाज़ में स्वागत करने से कुछ समय पहले सोनम ने आनंद के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें कपल स्नोफॉल के बीच खड़ा नज़र आ रहा था. दोनों के चेहरे पर एक-दूजे के साथ होने की खुशी साफ तौर पर झलक रही थी. सोनम मे इन फोटोज़ के साथ आनंद आहूजा के लिए रोमांटिक नोट में लिखा था- आई लव यू… आप आप मेरे लिए हर दिन को शानदार बनाते हैं. यह भी पढ़ें: 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी कामयाबी का श्रेय अपनी मां को देती हैं, मां ने ऐसे दिखाई इन्हें सफलता की राह (10 Bollywood Actress Gives Credit For Her Success To Her Mother)

सोनम और आनंद की लव स्टोरी की बाते करें तो कपल साल 2014 में पहली बार मिला था. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिए हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम से पहली मुलाकात के एक महीने बाद ही आनंद ने उन्हें प्रपोज़ कर दिया था. करीब 4 साल तक एक-दूजे को डेट करने के बाद कपल ने 8 मई 2018 को सात फेरे लिए और हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

शाहिद कपूरने शेअर केला मिशा आणि झैनचा गोड फोटो, चाहत्यांनी लुटले प्रेम (Shahid Kapoors Morning Motivation Shares A Loving Photo Of His Kids Misha And Zain With A Note)

लाखो लोकांच्या हृदयाचा धडकन असलेल्या शाहिद कपूरने रविवारी सकाळी आपल्या मुलांचा म्हणजेच झैन आणि मिशाच्या…

June 23, 2024

चाहत्याने अमिशा पटेलला दिला सलमान खानसोबत लग्न करण्याचा सल्ला, काय आहे प्रकरण ( Ameesha Patel Should Marry Salman Khan Fan Gives Suggestion )

अमिषा पटेल हिंदी चित्रपटसृष्टीतील सर्वात सुंदर अभिनेत्रींपैकी एक आहे. अमीषाने हृतिक रोशनसोबत 'कहो ना प्यार…

June 23, 2024

कहानी- कुछ तो लोग कहेंगे… (Short Story- Kuch Toh Log Kahenge…)

"वरुण, किसी की बॉडी का अपमान करने का तुम्हारा कोई हक़ नही बनता. ये मेरी…

June 22, 2024
© Merisaheli