Categories: Entertainment

बॉलीवुड की किसी भी दिवाली पार्टी में क्यों नज़र नहीं आए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, जानें क्या है वजह? (Why Deepika Padukone-Ranveer Singh Are Not Attending Any Bollywood Diwali Parties?)

बॉलीवुड में काफी दिनों से दिवाली पार्टीज़ चल रही हैं. सभी बॉलीवुड सेलेब्स इन पार्टी में शिरकत कर रहे हैं, लेकिन इंडस्ट्री के पावर कपल कहे जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण किसी भी दिवाली पार्टी में शामिल नहीं हुए. आखिर ऐसी भी क्या वजह है? चलिए जानते हैं.

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, न्यूली मैरिड कपल अली फज़ल-ऋचा चड्ढा, ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव-पत्रलेखा सहित बॉलीवुड के कई कपल  दिवाली पार्टी में अपनी उपस्थिति दर्ज़ करा रहे हैं. सेलेब्स के देवली पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. लेकिन इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण किसी भी दिवाली पार्टी में नहीं दिखे.

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर रणवीर और दीपिका के अलग होने की ख़बरें उड़ रही थीं.  लेकिन कपल ने अपने सोशल मीडिया पीडीए के द्वारा अलगाव की ख़बरों को गलत बताकर इन अफवाहों पर विराम लगा दिया.

एक पोर्टेबल वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार रणवीर सिंह अपनी प्रोजेक्ट्स की कमिटमेंट के चलते लगातार ट्रेवल कर रहे हैं और दीपिका पादुकोण कुछ समय से घर पर आराम कर रही हैं और वे केवल अपने काम पर ध्यान देना चाहती हैं.

इससे जाहिर होता है कि रणवीर की अनुपस्थिति में दीपिका पार्टियों में अकेले शामिल नहीं होना चाहती हैं, तभी वे पार्टियों से दूर हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर और दीपिका मुंबई या बैंगलोर में एक साथ दिवाली मनाएंगे और ऐसी उम्मीद की जा रही है कि रणवीर और दीपिका दिवाली से पहले अपनी सभी वर्क कमिटमेंट्स को पूरा कर लेंगे.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: भैया जी- वही पुरानी कहानी पर बिखरता अंदाज़… (Movie Review- Bhaiyya Ji)

आख़िर ऐसी फिल्में बनती ही क्यों है?.. जिसमें वही पुरानी घीसी-पीटी कहानी और बिखरता अंदाज़,…

May 25, 2024

कहानी- मुखौटा (Short Story- Mukhota)

"तुम सोच रहे होगे कि‌ मैं बार में कैसे हूं? मेरी शादी तो बहुत पैसेवाले…

May 25, 2024

श्वेता तिवारी माझी पहिली आणि शेवटची चूक, ‘या’ अभिनेत्याची स्पष्ट कबुली (When Cezanne Khan Called His Kasautii… Co-Star Shweta Tiwari “First & Last Mistake”)

श्वेता तिवारी तिचा अभिनय आणि फोटोंमुळे नेहमी चर्चेत असते. सोशल मीडियावर हॉट फोटो पोस्ट करुन…

May 25, 2024

सुट्टीचा सदुपयोग (Utilization Of Vacation)

एप्रिलच्या मध्यावर शाळा-कॉलेजला सुट्ट्या लागतील. सुट्टी लागली की खूप हायसे वाटते. थोड्या दिवसांनंतर मात्र सुट्टीचा…

May 25, 2024
© Merisaheli