Categories: FILMEntertainment

आखिर क्यों शाहिद कपूर से खफ़ा हुईं पत्नी मीरा राजपूत, एक्टर ने बताई इसकी असली वजह (Why Wife Mira Rajput Gets Angry With Hubby Shahid Kapoor, Actor Reveals the Reason)

पति-पत्नी के रिश्ते में प्यार भरी नोकझोंक होना बेहद आम बात है, क्योंकि अगर रिलेशनशिप में प्यार के साथ थोड़ी तकरार न हो तो ज़िंदगी…

पति-पत्नी के रिश्ते में प्यार भरी नोकझोंक होना बेहद आम बात है, क्योंकि अगर रिलेशनशिप में प्यार के साथ थोड़ी तकरार न हो तो ज़िंदगी जीने का मज़ा ही नहीं आता है. आम कपल्स हो या फिर बॉलीवुड के फेमस कपल्स, हर शादीशुदा कपल्स के बीच शरारत भरी नोकझोंक तो होती ही है. ऐसा की कुछ हुआ है मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के बीच. जी हां, शाहिद और मीरा बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल्स में से एक माने जाते हैं, लेकिन खबर है कि मीरा अपने पति शाहिद कपूर से किसी बात को लेकर बेहद खफ़ा हो गई हैं, जिसका खुलासा खुद एक्टर शाहिद कपूर ने किया है. इतना ही नहीं शाहिद को इसके लिए पत्नी से माफी भी मांगनी पड़ी है.

फैन्स को कपल गोल्स देने वाले शाहिद और मीरा को जब भी मौका मिलता है वो एक-दूसरे से प्यार तो जताते ही हैं, लेकिन एक-दूजे की टांग खींचने से भी बाज़ नहीं आते हैं. अब आखिर किस बात को लेकर मीरा अपने पति से नाराज़ हो गई हैं. इसका खुलासा शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए किया है. शाहिद ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो अपनी पत्नी की नाराज़गी का हवाला देते हुए फ़िल्ममेकर्स से रिक्वेस्ट करते दिख रहे हैं.

Picture Courtesy: Instagram

इस तस्वीर के साथ एक्टर ने लिखा है- ‘मेरी वाइफ ने मुझे नौकरी से इस वजह से निकाल दिया है, क्योंकि मैं कोई ऐसी फ़िल्म नहीं कर रहा जो फनी हो और जिसमें मैं डांस कर सकूं. मेरी तरफ से यह ओपन इन्विटेशन है कि मुझे कुछ ऐसा दीजिए, जिससे मैं अपनी वाइफ को खुश कर सकूं.’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा है- @mira.kapoor देखो मैं कोशिश कर रहा हूं. पत्नी की नाराज़गी की वजह बताने साथ-साथ इस पोस्ट में शाहिद ने अपने एनिमेटेड वर्जन की तस्वीर भी पोस्ट की है.

Picture Courtesy: Instagram

उधर, पति शाहिद कपूर की इस इंस्टा स्टोरी को पत्नी मीरा राजपूत ने भी रीपोस्ट किया है. शाहिद की स्टोरी को रीपोस्ट करते हुए मीरा ने लिखा है- अनबिलीवेबल यानी अविश्वसनीय. यह भी पढ़ें: क्या शाहिद कपूर और मीरा राजपूत तीसरी बार बनने वाले हैं पैरेंट्स? जानें सच (Does Shahid Kapoor And Mira Rajput Expecting Third Child? Here is The Truth)

Picture Courtesy: Instagram

बता दें कि साल 2015 में शाहिद और मीरा शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे. दोनों की उम्र के बीच करीब 13 साल का अंतर है, लेकिन दोनों की रोमांटिक बॉन्डिंग को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि उम्र का यह फासला सिर्फ कहने भर का है. शादी के अगले साल ही मीरा ने बेटी मीशा को जन्म दिया. मीशा के जन्म के दो साल बाद मीरा ने बेटे ज़ैन को जन्म दिया. बेटी और बेटे के जन्म के बाद शाहिद-मीरा की फैमिली कंप्लीट हो गई है और कपल दो बच्चों के पैरेंट्स बनकर बेहद खुश है.

Picture Courtesy: Instagram

दरअसल, कुछ समय पहले मीरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा था, जिसमें उनकी एक फैन ने सवाल किया कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं और तीसरे बच्चे को जन्म देने की प्लानिंग कर रही हैं? इस पर मीरा ने हंसते हुए जवाब देते हुए कहा था ‘नहीं’. मीरा ने अपने जवाब से यह साफ कर दिया था कि वो अपने दो बच्चों के साथ बेहद खुश हैं और तीसरे बच्चे की फिलहाल कोई प्लानिंग नहीं कर रही हैं.

Picture Courtesy: Instagram

बहराहल, शाहिद की फैमिली लाइफ तो मज़े से बीत रही है, लेकिन अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद जल्द ही अपनी अपकमिंग फ़िल्म ‘जर्सी’ में नज़र आएंगे. फ़िल्म की कहानी स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित है और यह सेम टाइटस से साल 2019 में आई तेलुगू फ़िल्म ‘जर्सी’ की रीमेक है.

Recent Posts

कहानी- शब्दकोश (Short Story- Shabdkosh)

पढ़ाई में अच्छे नंबर आने की वजह से विद्यालय में सभी अध्यापक उसे कुशाग्र बुद्धि…

भगवान में बड़ी आस्था रखती हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, मंदिरों में जाकर टेकती हैं मत्था (These Bollywood Actresses Have Great Faith in God, visits in Temple to Take Blessings)

फिल्मों में अपनी दिलकश अदायगी से दर्शकों की वाहवाही लूटने वाली एक्ट्रेसेस अपने किरदार के…

तो सोहेल खान की वजह से सलमान खान को मिला ‘भाईजान’ नाम, नहीं जानते होंगे आप (So Salman Khan Got The Name ‘Bhaijaan’ Because Of Sohail Khan, You Would Not Know)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को आज के समय में हर कोई भाईजान कहकर पुकारता है.…

© Merisaheli