Categories: FILMEntertainment

साल 2021 में ये स्टार किड्स कर सकते हैं बॉलीवुड डेब्यू ; फिल्मों में इनकी एंट्री होगी धमाकेदार (These Star Kids will make Bang Bollywood Debeau in 2021)

हर साल बॉलीवुड में नए चेहरों की एंट्री होती है.,जिनमें ज्यादातर चेहरे स्टार किड्स ही होते हैं,लेकिन साल 2020 ऐसा साल रहा जब स्टार किड्स…

हर साल बॉलीवुड में नए चेहरों की एंट्री होती है.,जिनमें ज्यादातर चेहरे स्टार किड्स ही होते हैं,लेकिन साल 2020 ऐसा साल रहा जब स्टार किड्स अपना डेब्यू करने में सफल रहे.अब ख़बरें हैं कि इस साल यानि 2021 में कई चर्चित सेलेब्रिटीस के बच्चों को बॉलीवुड में एंट्री मिल सकती है. ये स्टार किड्स सोशल मीडिया में पहले से ही लोकप्रिय हैं. अब इस साल फिल्मों में ये स्टार किड्स अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर सकते हैं.

सुपरस्टार शाहरुख़ खान भले ही आजकल ख़बरों में कम रहते हैं लेकिन उनके साहबज़ादे आर्यन खान मीडिया में काफी पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है.हर कोई चाहता है कि आर्यन शाहरुख़ की तरह फिल्मों में ही अपना करियर बनायें. खबरें हैं कि इस साल आर्यन करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ से बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर सकते हैं. आर्यन बिलकुल अपने पिता शाहरुख़ खान की तरह दिखते हैं. शाहरुख़ खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है. शाहरुख़ के फैंस और आर्यन के चाहनेवाले भी जल्द उनको बड़े परदे पर देखना चाहते हैं.

अबराम खान के साथ आर्यन खान

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में अपना नाम खूब कमा रहीं हैं. करन जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करनेवाली अनन्या पांडे अब कई फ़िल्में कर चुकी है. फिल्मों में कदम रखने की अब बारी है उनके चचेरे भाई अहान पांडे की. चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे इस साल फिल्मों में नज़र आ सकते हैं. ख़बरों के मुताबिक अहान यशराज फिल्म्स के बैनर तले अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर सकते हैं.

अहान पांडे

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के जल्द ही फिल्मों में आने की खबरें जोरो पर हैं. अगस्त्य श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा के बेटे हैं.अगस्त्य को हाल ही में करण जौहर के साथ एक पार्टी में साथ में देखा गया था. तब से अटकलें लगाई जा रहीं हैं अगस्त्य फिल्मों में जल्द एंट्री कर सकते हैं.

अगस्त्य नंदा

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान की मीडिया में बड़ी फैन फॉलोविंग है. सुहाना सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. उनके बोल्ड और हॉट पिक्स अक्सर चर्चा में रहते हैं. सुहाना भी इस साल बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. इससे पहले सुहाना खान शार्ट फिल्म ‘द ग्रेट ऑफ ब्लू’ में अपनी एक्टिंग से तारीफें बटोर चुकी हैं.

सुहाना खान

शनाया कपूर एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी हैं. शनाया कपूर अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे की तरह फिल्मों में आना चाहतीं हैं. सूत्रों की मानें तो इस साल शनाया फिल्मों में कदम रख सकती हैं. आपको बता दें कि शनाया जाह्नवी कपूर अभिनीत फिल्म ‘गुंजन सक्सेना;द कारगिल गर्ल’ में असिस्टेंट निर्देशक के तौर पर काम कर चुकीं हैं.

शनाया कपूर

शनाया कपूर की तरह ही उनकी चचेरी बहन और जाह्नवी कपूर की छोटी बहन ख़ुशी कपूर की एंट्री भी इस साल फिल्मों में हो सकती है.बोने कपूर और श्री देवी की छोटी बेटी ख़ुशी फिल्मों में अपनी शुरुआत करने के लिए काफी उत्साहित हैं. आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर करण जौहर की फिल्म धड़क से फिल्मों में एंट्री कर चुकीं हैं. ख़ुशी काफी स्टाइलिश हैं. ख़ुशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

ख़ुशी कपूर

साल 2020 में कोरोना महामारी के चलते कई फिल्में अधूरी रह गयीं हैं तो कुछ की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गयी है, जिससे इन स्टार किड्स का डेब्यू भी रुक गया है. लेकिन साल 2021 कई मायनों में उम्मीद लेकर आया है. जिससे थोड़ी उम्मीद इन स्टार किड्स को भी है. इस साल कई पॉपुलर स्टार किड्स बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं.

Recent Posts

‘पठान’ शाहरुख खान की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं उर्फी जावेद, जताई शादी करने की ख्वाहिश (Uorfi Javed Wants to Become Second Wife of ‘Pathan’ Shah Rukh Khan, Expressed Her Desire to get Married)

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के साथ-साथ अपने अटपटे बयानों को लेकर…

क्या बढ़ते प्रदूषण का स्तर मांओं के स्वास्थ्य को प्रभावित कर रहा है? (Are Rising Pollution Levels Affecting The Health Of Mothers?)

दिल्ली का वायु प्रदूषण मुख्य रूप से पूरी सर्दियों में एक गंभीर समस्या बना रहता…

© Merisaheli