क्या शाहिद कपूर और मीरा राजपूत त...

क्या शाहिद कपूर और मीरा राजपूत तीसरी बार बनने वाले हैं पैरेंट्स? जानें सच (Does Shahid Kapoor And Mira Rajput Expecting Third Child? Here is The Truth)

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी को बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक माना जाता है. बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल शाहिद और मीरा दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं. बेटी मीशा और बेटे ज़ैन ने शाहिद-मीरा की फैमिली को कंप्लीट कर दिया है. इस बीच यह खबर सामने आ रही है कि क्या मीरा राजपूत और शाहिद कपूर तीसरी बार पैरेंट्स बनने वाले हैं? दरअसल, उनके फैन्स यह जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि क्या शाहिद और मीरा तीसरे बेबी की प्लानिंग कर रहे हैं? इसका एक्टर की वाइफ ने जवाब दिया है.

बता दें कि हाल ही में मीरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा था, जिसमें उनकी एक फैन ने सवाल किया कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं और तीसरे बच्चे को जन्म देने की प्लानिंग कर रही हैं? इस पर मीरा ने हंसते हुए जवाब दिया और कहा ‘नहीं’. मीरा के इस जवाब से तो ऐसा ही लगता है वो ‘हम दो हमारे दो’ वाले कॉन्सेप्ट से बेहद खुश हैं और आगे उन्होंने थर्ड बेबी को लेकर कोई प्लानिंग नहीं की है.

Shahid Kapoor And Mira Rajput

आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उनके फैन्स ने मीरा से प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया है. दरअसल, करीना कपूर खान और अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद से ही मीरा के फैन्स उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में जानने को बेताब हैं, लेकिन मीरा के जवाब से यह साफ हो गया है कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी की मशहूर हस्तियां, जिनके घर साल 2020 में गूंजी किलकारी (Famous Bollywood and TV Celebs Who Became Parents in the Year 2020)

Shahid Kapoor And Mira Rajput

साल 2015 में शाहिद ने मीरा राजपूत के साथ शादी की थी. शादी के अगले साल ही मीरा ने बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम कपल ने अपने नाम के पहले अक्षरों को मिलाकर ‘मीशा’ रखा. सोशल मीडिया पर मीशा और मीरा की खूबसूरत तस्वीरें भरी पड़ी हैं. मीशा के जन्म के दो साल बाद मीरा ने बेटे ज़ैन को जन्म दिया. बेटी और बेटे के जन्म के बाद शाहिद-मीरा की फैमिली कंप्लीट हो गई है और कपल दो बच्चों के पैरेंट्स बनकर बेहद खुश है.

Shahid Kapoor And Mira Rajput

मीरा राजपूत भले ही फ़िल्मों में एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मीरा अक्सर अपनी और बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं. फैन्स भी उनकी फोटोज़ को काफी पसंद करते हैं. शाहिद और मीरा के चाहने वाले उनकी तस्वीरों पर अपना प्यार लुटाते हैं और उनकी जोड़ी की तारीफ करते हैं.

Shahid Kapoor And Mira Rajput

बता दें कि शाहिद और मीरा की उम्र में एक बड़ा फासला है. शाहिद ने जब शादी की थी, तब उनकी उम्र 34 साल थी और मीरा की उम्र 21 साल थी. दोनों की उम्र के फासले ने बॉलीवुड में खूब सुर्खियां भी बटोरी, बावजूद इसके कपल ने किसी की परवाह नहीं की और एक-दूसरे के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध गए. यह भी पढ़ें: इन सेलेब्स को साल 2020 में मिला अपना सच्चा प्यार, रचाई शादी (These Celebs Found Their True Love in The Year 2020 and Got Married)

Shahid Kapoor

गौरतलब है कि कुछ समय पहले शाहिद ने मीरा के साथ शादी के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो पहली बार मीरा से मिले थे तो काफी नर्वस हो गए थे, उस समय मीरा काफी यंग थीं और उम्र के फासले के चलते शाहिद शुरू-शुरू में काफी नर्वस हो गए. हालांकि वक्त के साथ-साथ सब कुछ ठीक हो गया. शाहिद ने मीरा से शादी रचा ली और शादी के बाद यह कपल अपनी शादीशुदा ज़िंदगी हंसी-खुशी बिता रहा है.

×