ये है मोहब्बतें के रमन भल्ला की पत्नी अंकिता का हुआ मिसकैरेज (‘Yeh Hai Mohabbatein’ star Karan Patel’s wife Ankita Bhargava suffers Miscarriage)

टीवी अभिनेता करण पटेल उर्फ़ ये है मोहब्बतें के रमन भल्ला के फैन्स के लिए एक बहुत बुरी खबर है. करण की पत्नी अंकिता भार्गव, जो चार महीने की प्रेग्नेंट थीं, का गर्भपात हो गया है.  आपको बता दें कि अंकिता भार्गव को जब पता चला कि वो मां बनने वाली हैं तो उन्होनें अपने पति को ये है मोहब्बतें के सेट पर जाकर ये खुशखबरी दी थी. इसके बाद उन्होंने मई में सभी के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया, लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि सभी की आंखें नम हो गईं.

यह दुर्घटना गोल्ड अवॉर्ड के दूसरे दिन घटी, जिसमें अंकिता शामिल होने गई थीं और वे पिंक ड्रेस में बहुत सुंदर दिख रही थीं. अंकिता के पिता और ये हैं मोहब्बतें के एक्टर अभय भार्गव ने इस ख़बर की पुष्टी की, लेकिन उन्होंने इस बारे में और कुछ बात करने से इंकार कर दिया.

आपको बता दें कि करण आनेवाले मेहमान को लेकर बहुत उत्साहित थे और दोनों नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारी में जुटे हुए थे. करण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें दो बच्चे चाहिए और वे अपने बच्चों को ख़ूूूब आज़ादी देंगे.

ये भी पढ़ेंः तैमूर के साथ मासी करिश्मा ने लंदन में मनाया जन्मदिन, देखें पिक्स

Shilpi Sharma :
© Merisaheli