Categories: TVEntertainment

‘जिंदगी मेरे घर आना” फेम ईशा कंसार ने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ से की सगाई, देखें PICS(‘Zindagi Mere Ghar Aana’ Actress Esha kansara gets engaged to her Long Time Boyfriend Siddharth, Shares Engagement Pics)

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. बॉलीवुड और टीवी वर्ल्ड से जुड़े कई कपल्स ने हाल ही में शादी रचाई…

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. बॉलीवुड और टीवी वर्ल्ड से जुड़े कई कपल्स ने हाल ही में शादी रचाई है और अब टीवी वर्ल्ड से जुड़ी एक और एक्ट्रेस नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रही हैं. ‘जिंदगी मेरे घर आना’ फेम ईशा कंसार ने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ से सगाई कर ली है और जल्दी ही शादी के बंधन में बंधनेवाली है.

सिद्धार्थ म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हैं और ईशा कंसार उनके साथ लम्बे अर्से से रिलेशनशिप में थीं. दोनों ने 4 मार्च को सगाई की, जिसकी तस्वीरें ईशा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर कर फैंस ने सगाई की न्यूज़ अपने फैंस के साथ शेयर की है.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

सगाई में ईशा ने पेस्टल शेड का लहंगा पहना था जबकि सिद्धार्थ ने ट्रेडिशनल सफेद कुर्ता पायजामा पहना हुआ था. दोनों एक दूसरे के साथ खूबसूरत लग रहे थे.

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए ईशा ने लिखा ‘देखो हमने क्या किया!’ वहीं सिद्धार्थ ने लिखा, ‘हम दोनों का साथ हमेशा रहने वाला है.’

सगाई के दौरान दोनों ने घुटनों पर बैठकर एक दूसरे को सगाई की रिंग पहनाई. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ईशा किस तरह घुटनों पर बैठ सिद्धार्थ को रिंग पहना रही हैं.

वहीं इस तस्वीर में सिद्धार्थ घुटनों पर बैठ ईशा को रिंग पहना रहे हैं.

इसके अलावा ईशा ने सगाई का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें ‘मस्त मगन’ गाने पर सगाई की रस्में निभाते हुए दोनों ने रील बनाया है.

ईशा कंसारा ने परिवार के साथ तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा कि सिद्धार्थ से पहले उन्हें उनके परिवार से प्यार हो गया था.

तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे का साथ पाकर कितना खुश हैं. ईशा की सगाई की तस्वीरें सामने आने के बाद से सेलेब्स और फैंस कपल को बधाई दे रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘जिंदगी मेरे घर आना’ के अलावा ईशा ने ‘दुनियादारी’, ‘एक ननद की खुशियों की चाबी’, ‘मैडम सर’, ‘माई नेम इज लखन’, ‘मुक्ति बंधन’ जैसे शोज में काम कर चुकी हैं, वहीं सिद्धार्थ म्यूजिक कंपोजर और सिंगर है. सिद्धार्थ और ईशा लंबे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे थे.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

पैरेंटिंग- स्त्री-पुरुष समानता के नज़रिए से… (How can Parents Promote Gender Equality)

कल ही मैं अपनी एक बीमार सहेली के घर उसकी मिजाज़पुर्सी के लिए गई. मैं…

केएल राहुल से पहले इन्हें डेट कर रही थीं अथिया शेट्टी, इस वजह से टूट गया था एक्ट्रेस का दिल (Athiya Shetty was Dating This Man Before KL Rahul, Because of This Her Heart Was Broken)

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की लाड़ली अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन…

घर ख़रीदते समय रखें इन 9 बातों का ख़्याल (Buying a new house? 9 important points to keep in mind)

बढ़ती महंगाई के साथ ही प्रॉपर्टी के रेट्स भी तेज़ी से बढ़ रहे हैं. ऐसे…

लघुकथा- चटनी (Short Story- Chutney)

"नही मांजी. मुझे अभी भूख नहीं है." दरअसल प्रभा अभी खाना बनाने के हिसाब-किताब में…

© Merisaheli