Categories: FILMTVEntertainment

शाहरुख खान को इन 3 चीजों से लगता है काफी ज्यादा डर (Shahrukh Khan Is Scared Of These 3 Things)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को अपनी लाइफ में तीन ऐसी चीजों से डर लगता है, जिसके बारे में जानकर आप सोचने को मजबूर हो…

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को अपनी लाइफ में तीन ऐसी चीजों से डर लगता है, जिसके बारे में जानकर आप सोचने को मजबूर हो जाएंगे की ये कैसा डर है. लेकिन शाहरुख को खुद ये नहीं समझ में आता कि आखिर उनके साथ ऐसा क्यों है. उन्होंने तो यहां तक कहा कि अपने इस डर को भगाने के लिए वो डॉक्टर से भी सलाह ले चुके हैं, लेकिन वो ठीक होने का नाम नहीं लेता. चलिये जानते हैं किंग खान के उस तीन फोबिया के बारे में जिसे चाहकर भी वो खत्म नहीं कर सकते.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहरुख खान को है Equinophobia – शायद आपको इस बात की जानकारी हो कि आपका ये चहीता स्टार इक्विनोफोबिया से ग्रस्त। इस फोविया की वजह से शाहरुख को घुड़सवारी करने से डर लगता है। यहां तक कि अपने इस डर की वजह से वो जब कभी भी कोई फिल्म साइन करते हैं, तो इस बात को क्लियर कर लेते हैं कि फिल्म में कोई सीन ऐसा न हो जिसमें उन्हें घुड़सवारी करने की जरूरत पड़े।

भी पढ़ें: सिद्धांत चतुर्वेदी को करियर के लिए छोड़ना पड़ा था गर्लफ्रेंड को, खुद बताई दिल टूटने की वजह (Siddhant Chaturvedi Had To Leave Girlfriend For Career, Himself Told The Reason For Heartbreak)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहरुख खान को झूलों से डर लगता है – एक टीवी रियलिटी शो के दौरान शाहरुख खान ने बताया था कि उन्हें झूला झूलने में काफी ज्यादा डर लगता है। यहां तक कि उन्होंने फिल्म ‘देवदास’ से जुड़ा एक किस्सा भी बयाता था, कि जब एक गाने में ऐश्वर्या राय और उन्हें झूले पर झूलते हुए दिखाया जाना था, तो उस दौरान उन्होंने डर के मारे जोर से ऐश्वर्या राय का हाथ पकड़ रखा था। उन्हें डर सताता है कि कहीं वो झूले से गिर न जाए। कितना अजीब है न? लेकिन ये सच है कि सुपरस्टार शाहरुख खान को झूले से बहुत डर लगता है।

भी पढ़ें: फिल्मों में आने से पहले टाइगर श्रॉफ को इस बात का था काफी डर (Tiger Shroff Was Very Afraid Of This Before Coming To The Movies)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाथ कटने का डर – शाहरुख खान का ये डर तो और भी ज्यादा अजीब है. जहां एक तरफ लोग उनके हाथ उठाने वाले अंदाज पर फिदा हैं, वहीं दूसरी ओर शाहरुख को इस बात का काफी ज्यादा डर सताता है कि अगर वो अपना हाथ उठाएंगे तो कोई उनका हाथ काट देगा. टीवी रियलिटी शो के दौरान ही किंग खान ने अपने इस डर का भी खुलासा किया था, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. अनुष्का शर्मा ने तो ये भी कह दिया था कि ये क्या बकवास है. ये कैसा डर है. जाकर डॉक्टर से मिलो. इसपर शाहरुख ने कहा था कि यही उनका सबसे बड़ा डर है और ये पूरी तरह से सच है.

भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन के मोबाइल से इस एक्ट्रेस को चुपके से कर दिया था प्यार भरा मैसेज (Priyanka Chopra Secretly Sent A Love Message To This Actress From Abhishek Bachchan’s Mobile)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहरुख खान ने बताया था कि, उन्होंने अपने इस फोविया के बारे में डॉक्टर से भी बात की थी, तो डॉक्टर ने कहा था कि और भी कई दिक्कतें हैं पहले उनके बारे में बात कर लेते हैं. जहां तक घुड़सवारी से डरने की बात है, तो वो थोड़ा मतलब का लगता भी है, लेकिन हाथ कटने का डर. ये तो बहुत ही अजीब फोविया है। वैसे आपका इसपर क्या कहना है हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

भी पढ़ें: इमोशनल कर देगी राजकुमार राव के स्ट्रगल की कहानी, आज हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक (The Story Of Rajkumar Rao’s Struggle Will Make Emotional, Today He Is The Owner Of Crores Of Assets)

Recent Posts

कहानी- आत्मावलोकन (Short Story- Aatmaavlokan)

शगुन भी आश्चर्य करती की यह फोन पर अपने परिवारजन से बात करते कभी भी…

© Merisaheli