Entertainment

महिलाओं के ड्रेस कोड को लेकर स्ट्रिक्ट हैं सलमान खान- अपने इस बयान पर पलक तिवारी ने दी सफाई, बोली- ‘मेरी बातों को ग़लत समझा गया!’ (Palak Tiwari Clarifies Comment On Salman Khan’s Strict Dress Code For Women, Says ‘It Was Misunderstood’)

हाल ही में पलक तिवारी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म अंतिम में वे असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करती थीं. सलमान सर चाहते थे कि फिल्म के सेट सभी लड़कियां सही तरीके से ड्रेस अप होनी चाहिए. लेकिन अब पलक तिवारी ने अपने इस बयान पर सफाई दी है. अपने स्टेटमेंट में सुधार करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है  कि उनकी बातों को ग़लत  समझा गया है.

पलक तिवारी, सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. उनके फैंस बड़ी बेसब्री से एक्ट्रेस की इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं. इस से पहले पलक तिवारी ने सलमान खान की फिल्म अंतिम के सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था.

अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ये बताया था कि महेश मांजेरकर द्वारा निर्देशित फिल्म के सेट पर भाई ने वहां पर उपस्थित सभी महिलाओं को लो नेकलाइन न पहनने का नियम बनाया था. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि सभी महिलाएं प्रॉपर तरीके से ड्रेसअप होनी चाहिए. लेकिन अब पलक तिवारी ने अपने इस बयान पर सफाई दी है. सफाई देते हुए एक्ट्रेस बोली कि उनके शब्दों का गलत मतलब निकाला गया है.

अपने लेटेस्ट स्टेटमेंट में पलक तिवारी बोली- असल में मेरी बातों को गलत समझा गया है. मैं ये कहना चाहती थी मैंने अपने लिए कुछ गाइडलाइन्स तय की थी कि मुझे मेरे सीनियर्स और सेट पर मौजूद अपने आसपास के लोगों के सामने कैसे ड्रेसअप होकर जाना है. मैं इन लोगों को देखते हुए बड़ी हुई हूँ. मेरे आइडियल हैं ये लोग. सलमान सर भी उनमें से एक हैं.

बता दें कि किसी का भाई और किसी की जान ईद के अवसर पर 21 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli