Entertainment

महिलाओं के ड्रेस कोड को लेकर स्ट्रिक्ट हैं सलमान खान- अपने इस बयान पर पलक तिवारी ने दी सफाई, बोली- ‘मेरी बातों को ग़लत समझा गया!’ (Palak Tiwari Clarifies Comment On Salman Khan’s Strict Dress Code For Women, Says ‘It Was Misunderstood’)

हाल ही में पलक तिवारी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म अंतिम में वे असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करती थीं. सलमान सर चाहते थे कि फिल्म के सेट सभी लड़कियां सही तरीके से ड्रेस अप होनी चाहिए. लेकिन अब पलक तिवारी ने अपने इस बयान पर सफाई दी है. अपने स्टेटमेंट में सुधार करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है  कि उनकी बातों को ग़लत  समझा गया है.

पलक तिवारी, सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. उनके फैंस बड़ी बेसब्री से एक्ट्रेस की इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं. इस से पहले पलक तिवारी ने सलमान खान की फिल्म अंतिम के सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था.

अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ये बताया था कि महेश मांजेरकर द्वारा निर्देशित फिल्म के सेट पर भाई ने वहां पर उपस्थित सभी महिलाओं को लो नेकलाइन न पहनने का नियम बनाया था. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि सभी महिलाएं प्रॉपर तरीके से ड्रेसअप होनी चाहिए. लेकिन अब पलक तिवारी ने अपने इस बयान पर सफाई दी है. सफाई देते हुए एक्ट्रेस बोली कि उनके शब्दों का गलत मतलब निकाला गया है.

अपने लेटेस्ट स्टेटमेंट में पलक तिवारी बोली- असल में मेरी बातों को गलत समझा गया है. मैं ये कहना चाहती थी मैंने अपने लिए कुछ गाइडलाइन्स तय की थी कि मुझे मेरे सीनियर्स और सेट पर मौजूद अपने आसपास के लोगों के सामने कैसे ड्रेसअप होकर जाना है. मैं इन लोगों को देखते हुए बड़ी हुई हूँ. मेरे आइडियल हैं ये लोग. सलमान सर भी उनमें से एक हैं.

बता दें कि किसी का भाई और किसी की जान ईद के अवसर पर 21 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

सासूबाईंच्या वाढदिवसानिमित्त सोनम कपूरने दिल्या खास शुभेच्छा (Sonam Kapoor’s Adorable Birthday Wish For Mom-In-Law Priya Ahuja)

बॉलिवूड दिवा सोनम कपूर केवळ तिचा पती आनंद आहुजासोबतच खास बॉन्ड शेअर करत नाही, तर…

February 28, 2024

अनंत-राधिकाच्या ‘ग्रँड वेडिंग’ची चर्चा;  ‘अंबानींच्या घरचं लग्न’! (Anant Radhika grand pre-wedding)

प्रसिद्ध उद्योगपती मुकेश अंबानी यांच्या लाडक्या लेकाचं अनंत अंबानीचं प्री वेडिंग हे सध्या सोशल मीडियावर…

February 28, 2024

कुंडली भाग्य फेम अभिनेत्रीचा उमराहला जाऊन आल्यावर मोठा निर्णय, इन्स्टा इकाउंट करणार प्रायव्हेट (‘Kundali Bhagya’ Actres Anjum Fakih Decides To Make Her Instagram Account Private )

कुंडली भाग्य या मालिकेतून लोकप्रिय झालेली अभिनेत्री अंजुम फकीह नुकतीच तिच्या आईसोबत उमराहसाठी गेली होती.…

February 28, 2024

9 विवाह क़ानून, जो हर विवाहित महिला को पता होने चाहिए (9 Legal Rights Every Married Woman In India Should Know)

शादी एक ऐसा रिश्ता होता है, जो दो लोगों को ही नहीं, बल्कि दो परिवारों…

February 28, 2024

कहानी- परवाह (Short Story- Parvaah)

"जानते हो अमित, जब पारस होस्टल गया था… मेरे पास व्योम था. उसकी पढ़ाई में…

February 28, 2024
© Merisaheli