Categories: FILMEntertainment

स्टोरी की डिमांड की आड़ में टॉपलेस हुईं ये एक्ट्रेसेस, कुछ ने तो कर दी सारी हदें पार! (13 Bollywood Actresses Who Went Topless On Screen)

राधिका आप्टे (Radhika Apte): अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज़ के लिए राधिका जानी जाती हैं और स्क्रीन पर भी वो बोल्ड सीन देने से पीछे…

राधिका आप्टे (Radhika Apte): अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज़ के लिए राधिका जानी जाती हैं और स्क्रीन पर भी वो बोल्ड सीन देने से पीछे नहीं हटतीं. फ़िल्म पार्च्ड में उनके सेक्स सीन की काफ़ी चर्चा हुई थी जिसमें उन्होंने अपने लगभग सारे कपड़े उतार दिए थे.

दीपा साही (Deepa Sahi): फ़िल्म माया मेमसाब में दीपा ने काफ़ी बोल्ड सीन दिया और शाहरुख़ के साथ उनका बेड सीन भी था जिसमें वो न्यूड नज़र आई.

नंदना सेन (Nandana Sen): फ़िल्म रंग रसिया में नंदना ने रणदीप हुड्डा के साथ काफ़ी बोल्ड सीन दिए थे जिसके बाद वो सुर्खियों में आई थीं.

शिल्पा शुक्ला (Shilpa Shukla): फ़िल्म बीए पास ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं और शिल्पा शुक्ला के इस अंदाज़ को सबने सराहा भी था.

इंदिरा वर्मा (Indira Varma): फ़िल्म कामसूत्र में उनके काम को सभी ने देखा. इतने बोल्ड सीन पहले कभी नहीं देखे गए थे. कुछ तस्वीरें ऐसी हैं जिन्हें यहां दिखाया भी नहीं जा सकता.

ज़ीनत अमान (Zeenat Aman): ज़ीनत बेहद सेक्सी अदाकारा थीं aur उस ज़माने में भी काफ़ी बोल्ड थीं. फ़िल्म सत्यम शिवम् सुंदरम में उन्होंने काफ़ी बोल्ड सीन दिए थे.

मंदाकिनी (Mandakini): फ़िल्म राम तेरी गंगा मैली में मंदाकिनी ने दर्शकों को वो दिखाया जो काफ़ी बोल्ड और समय के हिसाब से बिंदास था. चाहे वो झरने के नीचे पारदर्शी कपड़े पहन के नहाना हो या बच्चे को दूध पिलाने का सीन मंदाकिनी ने सब कुछ बेबाक़ी और सहजता से किया.

सोनाली राउत (Sonali Raut): मंदाकिनी के ही नक़्शे क़दम पर चली थीं सोनाली और फ़िल्म द एक्सपोज़ में उनके कपड़ों से सब आरपार नज़र आ रहा था.

बारबरा मोरी (Barbara Mori): काइट्स में ह्रितिक के साथ उनका बोल्ड अंदाज़ सबने देखा और कहा जाता है कि इसी फ़िल्म के बाद ह्रितिक और बारबरा क़रीब आए थे जिससे उनकी शादी में भी परेशानी आ गई थी.

करीना कपूर (Kareena Kapoor): फ़िल्म कुरबान में सैफ़ के साथ करीना का टॉपलेस सीन काफ़ी सुर्खियों में था.

नेहा धूपिया (Neha Dhupia): फ़िल्म जूली के इस पोस्टर सीन ने सबका ध्यान नेहा के बोल्ड अंदाज़ की तरफ़ खींचा.

सनी लियोनी (Sunny Leone): बात बोल्डनेस की हो और सनी का ज़िक्र ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। फ़िल्म जिस्म 2 में सनी ने जिस तरह अपने जिस्म की नुमाइश की वो काफ़ी चर्चा में रही.

रेखा (Rekha): खूबसूरत रेखा अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए भी चर्चा में रहती हैं. उत्सव में उन्होंने शेखर सुमन के साथ बाथरूम में साथ नहाने का सीन दिया था जो काफ़ी खबरों में रहा. इस फ़िल्म के बाद रेखा और शेखर सुमन के प्यार के चर्चे भी काफ़ी सुर्खियों में थे. रेखा ने फ़िल्म आस्था और अक्षय कुमार के साथ भी कई बोल्ड सीन दिए थे.

इसके अलावा पूनम पांडे, बिपाशा बसु, जैकलिन व और भी कई अभिनेत्रियों ने अपना बोल्ड अंदाज़ दिखाया है. यहां तक कि आलिया और श्रद्धा ने फोटोशूट्स में काफ़ी एक्सपोज़ किया है.

यह भी पढ़ें: 9 मैरिज ब्रेकर एक्ट्रेसेस जिन्होंने दूसरों का घर तोड़कर अपना घर बसाया (These 9 Bollywood Actresses Are Considered Home Breakers)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

महिलाओं के लिए 10 स्मार्ट फुटवेयर जिनकी क़ीमत है 200 से भी कम (10 Women Footwear Priced Under ₹200)

फुटवेयर ज़रूरत तो है ही लेकिन ये स्टाइल स्टेट्मेंट भी है, कम्फ़र्ट के साथ साथ स्टाइल भी हो और बजट में भी ऐसेफुटवेयर अगर एक ही जगह मिल जायें तो क्या बुरा है, इसलिए हमने सिलेक्ट किए हैं ख़ास आपके लिए ये बजट फ़्रेंड्लीफुटवेयर. आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि अगर आप इन प्रोडक्ट्स को यहां दिए लिंक्स से ख़रीदते हैं तो ज़रूरहमें उसकी बिक्री से के आर्थिक लाभ से कुछ शेयर या फायदा मिलेगा. लेकिन ये सभी उत्पाद सही हैं और पब्लिश करने केसमय उपलब्ध भी. 1.स्मार्ट स्लिप ऑन्स सुविधाजनक भी होते हैं और स्टाइलिश भी लगते हैं. Flite Women's Brown Beige Slippers आपकी ये दोनों ही ज़रूरतें पूरी करते हैं, वो भी बेहद कम दाम में. इनको आप एंकल लेंथ लेगिंग्स औरसिम्पल कुर्ती के साथ पेयर करें- ₹143 2.ट्रेंडी लुक और कम्फ़र्ट एक साथ मिल जाए तो स्टाइल और लुक बेटर लगेगा. Chips Girl's Fashion Sandals आपको देगी ट्रेंडी लुक. इसे आप कैज़ूअल आउटिंग के लिए पहनकर कूल लुक क्रीएट कर सकती हैं. ये तीन कलर्समें उपलब्ध है- ब्लैक, ब्लू और रेड ₹169 3.अगर आप चाहती हैं कि दुनिया आपको नोटिस करे तो कूल फुटवेयर पहनना ज़रूरी है. FLITE…

© Merisaheli