Categories: TVEntertainment

आलीशान घर, लग्ज़री गाड़ियों की मालकिन हैं 21 साल टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर, नौ साल की उम्र से कर रही हैं एक्टिंग (21-Year-old TV Actress Jannat Zubair is owner of Luxurious House and Cars, She Debuted at the Age of Nine)

टीवी की कई एक्ट्रेसेस घर-घर में पॉपुलर हैं और उनका नाम हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार है, लेकिन अगर हम बात करें छोटे पर्दे की यंग एक्ट्रेसेस की तो वो भी पॉपुलैरिटी और कमाई के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं. टीवी की उन्हीं यंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं जन्नत जुबैर रहमानी, जो महज 21 साल की उम्र में लग्ज़री लाइफ जीती हैं और वो भी अपने दम पर… जी हां, टीवी की यह यंग एक्ट्रेस आलीशान घर और लगज़री गाड़ियों की मालकिन हैं. महज़ नौ साल की उम्र में डेब्यू करने वाली जन्नत टीवी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में भी शुमार हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी दमदार अदायगी और मासूमियत से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली जन्नत जुबैर की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में एक्ट्रेस को होस्ट रोहित शेट्टी के स्टंट बेस् रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में देखा गया है, जिसमें वो खतरों से खेलती हुई नज़र आईं. यह भी पढ़ें: जब जन्नत जुबैर ने अपने को-स्टार को किस करने से किया था इनकार, ऐसा कदम उठाने पर मजबूर हो गए थे ‘तू आशिकी’ के मेकर्स (When Jannat Zubair Refused to Kiss Her Co-Star, Makers of ‘Tu Aashiqui’ Were Forced to Take Such Step)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

महज़ नौ साल की उम्र में साल 2010 में जन्नत जुबैर ने टीवी पर डेब्यू किया था और सीरियल ‘काशी-अब न रहे तेरा कागज कोरा’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, लेकिन एक्ट्रेस को पहचान सीरियल ‘फुलवा’ से मिली थी. इस सीरियल में जन्नत अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग के दम पर घर-घर में पॉपुलर हो गईं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में जन्नत जुबैर ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के साथ खुशखबरी शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने हाल ही में अपने सपनों का घर लिया है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनका सपनों का घर बनकर तैयार हो गया है. एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा था- क्योंकि सपने सच होते हैं. अपने सपने के घर की कहानी जो मैं सुनती आई हूं, वह मेरी आंखों के सामने है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आलीशान घर ही नहीं, जन्नत जुबैर के पास लग्ज़री कारों के शानदार कलेक्शन भी हैं. 21 वर्षीय जन्नत के पास कुल तीन गाड़ियां हैं, जिनकी कीमत ढ़ाई करोड़ रुपए के आसपास बताई जाती है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने 19वें जन्मदिन पर सेडान कार खरीदी थी, जिसकी कीमत करीब 1.30 करोड़ रुपए थे. इसके अलावा उनके पास मौजूद प्रीमियम एसयूवी कार की कीमत 95 लाख रुपए बताई जाती है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टिंग की दुनिया में छोटी सी उम्र में नाम कमाने वाली जन्नत जुबैर का नाम फोर्ब्स की लिस्ट में भी शामिल है. आपको बता दें कि फोर्ब्स 30 की मार्केटिंग, मीडिया और इनफ्लुएंसर की लिस्ट में जन्नत का नाम आया था. दिलचस्प बात तो यह है कि यह उपलब्धि भी उन्होंने बहुत कम उम्र में ही हासिल की है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि जन्नत एक बेहतरीन अदाकारा हैं, लेकिन वो पढ़ाई के मामले में भी काफी होनहार हैं. साल 2019 में जन्नत ने 12वीं की बोर्ड परीक्षा में न सिर्फ शानदार प्रदर्शन किया था, बल्कि 81 फीसदी अंक हासिल करने में भी कामयाब रही थीं. यह भी पढ़ें: एक्टिंग में माहिर होने के साथ-साथ पढ़ाई में भी अव्वल हैं जन्नत जुबैर, बन चुकी हैं टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम (Apart from being an expert in Acting, Jannat Zubair is also Top in Studies, She has become a Big name of TV Industry)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी झलकियां फैन्स के साथ शेयर करती हैं. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की फेहरिस्त भी दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है. इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो करीब 44 मिलियन यानी चार करोड़ लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- ग्राहक (Short Story- Grahak)

रेस्टोरेंट के पुराने मालिक यानी अपने पिता की तस्वीर को ग्राहक द्वारा भावपूर्ण अंदाज़ में…

June 16, 2024

तेजस्वी प्रकाश अन् करण कुंद्रामध्ये दुरावा ? सोशल मीडियावर चर्चेला उधाण (There is a Rift in Tejasswi Prakash and Karan Kundrra Relationship? Breakup Happen Because of This Actress?)

जेव्हा जेव्हा टीव्हीच्या रोमँटिक लव्हबर्ड्सचा उल्लेख केला जातो तेव्हा सर्वात पहिले नाव येते ते म्हणजे…

June 16, 2024
© Merisaheli