Entertainment

5 सेलेब्स जिनकी लवस्टोरीज़ का हुआ दर्दनाक अंत! (5 Celebrity Whose Love Stories Had A Sad Ending)

बॉलीवुड की तरह टेलीविजन की दुनिया में ब्रेकअप होना आम बात है. यहां पर भी जोड़ियां बनती है. कुछ ख़ुशकिस्मत जोड़ियां शादी करके अपने रिश्ते को आगे ले जाने में सफल हो जाते हैं, तो कुछ जोड़ियां ऐसी भी हैं, जिन्होंने एक मोड़ पर आकर अपने रिश्ते का अंत कर दिया. इन जोड़ियों के ब्रेेकअप का बहुत आश्‍चर्यजनक था. हम यहां पर ऐसे सेलेब्स जोड़ियों के बारे में बता रहें हैैं जिनकी प्रेम कहानी जितनी रोमांटिक थी, लेकिन अंत उतना ही दर्दनाक-

1. दिव्यांका त्रिपाठी-शरद मल्होत्रा


एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और एक्टर शरद मल्होत्रा की पहली मुलाकात जी सिनेस्टार के टी वी सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन के सेट पर हुई थी. इस सीरियल में दिव्यांका शरद की पत्नी बनी थीं. रील लाइफ से शुरु हुई ये लवस्टोरी धीरे-धीरे रियल लाइफ में बदल गई और करीबन 7 साल तक इनका अफेयर चला. दिव्यांका इस रिश्ते के प्रति बहुत सीरियस थीं. अपने इस रिश्ते को वे शादी का नाम देना चाहती थीं लेकिन शरद के सपने कुछ ओर थे. वे कॉफी एंबिशियस थे और अपने करियर को आगे लेना जाना चाहते थे. धीरे -धीरे उनके रिश्ते में अनबन होने लगी, दूरियां बढ़ने लगी और दोनों का ब्रेकअप हो गया. देखा जाए, तो आज दिव्यांका त्रिपाठी, शरद मल्होत्रा से कहीं ज़्यादा सफल है और पॉप्युलर सेलेब्रेटी है. दिव्यांका अपने कई इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप के बारे में यह बात कह चुकी हैं कि वह रिश्ता बहुत ही ख़ूबसूरत था. लेकिन जिस तरह से अंत हुआ वह बहुत दर्दनाक था. उसकी वजह में डिप्रेशन में रही.फफ वहीं शरद ने अपने इंटरव्यू में ब्रेकअप के बारे में कहा कि वह उस व़क्त शादी के लिए तैयार नहीं थे.

2. अकिंता लोखंडे-सुशांत सिंह राजपूत


पॉप्युलर सुशांत सिंह और अकिंता लोखंड़े दोनों ने एकसाथ अपने करियर की शुरुआत की थी. जीटी पर प्रसारित होनेवाले सीरियल पवित्र रिश्ता से उनकी प्रेम कहानी पनपने लगी. दोनों कई सालों तक लिवइन में भी रहे. लेकिन जब यह ऑफएयर हुआ तो सुशांत सिंह ने अपने कदम बॉलीवुड की तरफ़ मोड़ लिए और अकिंता भी अपने लिए काम की तलाश करने लगी. फिल्म राब्ता में काम करते हुए सुशांत का नाम अपने कोस्टार कृति सेनन के साथ जुड़ने के बाद दोनों को ब्रेकअप हो गया. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने ब्रेकअप का सही कारण नहीं बताया, लेकिन इस रिश्ते के टूटने की वजह सुशांत की कृति से बढ़ती नजदीकियां मानी जाती हैं.

3, गौहर खान और कुशाल टंडन 


बिगबॉस विनर 7 की विनर गौहर खान और ऐक्टर कुशाल टंडन का अफेयर पब्लिक के चर्चा का विषय था. दोनों की मुलाकात बिग बॉस 7 में हुई थी. बिग बॉस के अंदर ही दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. गौहर के लिए कुशाल ने अन्य प्रतियोगियों के साथ झगड़ा भी किया. कुशाल तो बिग बॉस से बाहर हो गए थे, लेकिन गौहर खान विनर बनी. बिग बॉस खत्म होने के बाद इन्होंने साथ में छुट्टियां बिताईं. उसके बाद ख़तरों के खिलाड़ी में भी दोनों साथ-साथ नज़र आए. कुशाल गौहर के पैरेंट्स से मिलने के लिए गए, तो उनके शादी की अटकलें लगाई जाने लगीं. दोनों के रिश्ते को देखकर कोई सोच भी नहीं सकता था कि उनका ब्रेकअप हो जाएगा. कुशाल ने अपने इंटरव्यू के दौरान ब्रेकअप का कारण बताया कि गौहर ने उनसे धर्म बदलने की बात की थी, जिसके लिए वह तैयार नहीं थे. गौहर ने इन बातों को झूठ बताया है. फिलहाल गौहर खान का कोरियोग्राफर मेलविन लुईस के साथ अफेयर की चर्चा है.

4. करिश्मा तन्ना-उपेन पटेल


बिग बॉस 8 के प्रतियोगी उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना का बे्रकअप बहुत दिनों तक सुखियों में रहा. करिश्मा कई टीवी सीरियल्स में दिखाई दी और उपेन पटेल बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आए. इनकी मुलाकात बिग बॉस 8 के दौरान हुई. यहीं से इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत और एक दूसरे के करीब आ गए.दोनों ने 2 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. अचानक उपेन ने ट्विटर पर एनाउंस किया कि उनका करिश्मा से ब्रेकअप हो गया है. फिर तमन्ना ने भी पब्लिकली अपने ब्रेकअप पर मोहर लगा दी.

5. करन पटेल-काम्या पंजाबी


क्रिकेट लीग मैच के दौरान करन पटेल और काम्या पंजाबी की मुलाकात हुई थी. उनका प्यार परवान चढ़ा. पर अचानक हुए ब्रेकअप ने सबको हैरान कर दिया. इसे भी ज़्यादा चौकानेवाली ख़बर यह थी कि बे्रकअप के कुछ महीनों बाद ही करन पटेल ने शादी कर ली. ऐसी अफवाहें थी कि करन और अंकिता भार्गव का अफेयर चल रहा था, जिसके बारे में काम्या को पता नहीं था. उनके ब्रेकअप के बारे में यह अफवाह थी कि करन के पैरेंट्स तलाकशुदा काम्या पंजाबी को अपनाने को तैयार नहीं थे. ब्रेकअप के बाद मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में काम्या ने बताया कि उनके दिल में हमेशा करन के लिए ख़ास जगह रहेगी.

 

और भी पढ़ें: मालदीव्स में वेकेशन मना रहे हैं टीवी के राम-सीता, देखें हॉट बिकनी व शर्टलेस पिक्स (Debina Bonnerjee And Gurmeet Choudhary In Maldives)

Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- मन्नतों का घर… (Short Story- Mannaton Ka Ghar…)

"मैं तो पहले ही तुम्हारा हूं मांगने की क्या ज़रूरत थी." लड़के ने मीठी सी…

July 12, 2024

अक्षय कुमारला झाला करोना, अंबानीच्या लग्नात जायला मिळणार नाही… ( akshay kumar Corona Positive so he will not attend anant and radhika wedding)

12 जुलै हा अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंटसाठी खूप मोठा दिवस आहे. आज ते मुंबईतील…

July 12, 2024

…..आणि असा सुरु झाला “धर्मवीर – २” चा प्रवास (Mangesh Desai Share How Dharmveer 2 Journey Start)

आनंद दिघे यांना मानणारा एक मोठा वर्ग आजही मोठ्या प्रमाणात ठाण्यात आहे. आपल्या लोककारणी नेत्याला…

July 12, 2024
© Merisaheli