मालदीव्स में वेकेशन मना रहे हैं टीवी के राम-सीता, देखें हॉट बिकनी व शर्टलेस पिक्स (Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary in Maldives)

टीवी के राम और सीता उर्फ गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबीना बैनर्जी (Debina Bonnerjee) तो आपको याद ही होंगे.  इस कपल ने रामायण सीरियल में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और फिर इनकी शादी हो गई. चाहे फिटनेस गोल हो, रिलेशनशिप गोल हो या कुछ और… यह जोड़ी फैन्स की पसंदीदा जोड़ी है. इन दिनों यह जोड़ी मालदीव्स में छुट्टियां मना रही है और इनकी वेकेशन्स पिक्स देखकर आपको भी घूमने जाने का मन करने लगेगा. स्वीमिंग पूल में फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट करने से लेकर ड्रोन से फोटोग्राफी करवाने तक…इस कपल ने छुट्टी को यादगार बनाने का पूरा इंतजाम किया है.  देबीना और गुरमीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर मालदीव्स वेकेशन की पिक्स शेयर किए हैं, जिनमें दोनों ही बेहद हॉट और सेक्सी नजर आ रहे हैं. देबीना बिकनी में बहुत सेक्सी लग रही हैं, जबकि गुरमीत के ऐब्स भी कमाल के दिख रहे हैं. पिक्स में गुरमीत का शर्टलेस अवतार काफी हॉट दिख रहा है. एक पिक में देबीना ने मल्टीकलर प्रिटेंड बिकिनी पहनी हैं और वे बेहद हॉट लग रही हैं. इस हाईवेस्टेड बिकिनी पर टैसल्स लगे हैं. देबीना का ये हॉट अवतार देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेज से एक्सेसराइज किया है. उन्होंने सर्फ बोर्ड के साथ कई फोटोज पोस्ट की हैं.

Debina Bonnerjee

Debina Bonnerjee

Debina Bonnerjee

दूसरे फोटोज़ में देबीना गुरमीत के साथ ब्लैक बिकिनी में भी दिख रही हैं. हॉल्टर नेक बिकिनी में देबीना का ये बोल्ड अवतार उनके फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है. वहीं फोटोज में गुरमीत भी उन्हें पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं.

Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary

Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary

 

Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary

Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary

आपको याद दिला दें कि 2011 में दोनों ने शादी रचाई थी. गुरमीत और देबीना नच बलिए में भी एक साथ नजर आ चुके हैं. सीरियल विष की शूटिंग से कुछ निकालकर देबीना पति गुरमीत के साथ वेकेशन के लिए गई हैं. वहीं सीरियल में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः #HBD हेमाजीः जानिए ड्रीमगर्ल की ज़िंदगी की कहानी, उन्हीं की ज़ुबानी…(Happy Birthday Hema Malini, Know More About Her)