शाहरुख खान पर लिखी एक कविता हो रही है वायरल, ‘एक शाहरुख में पूरा हिंदुस्तान बसता है’ (A Poem Written On Shahrukh Khan Is Going Viral, ‘The Whole Of India Resides In One Shahrukh’)

इन दिनों बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के ऊपर परेशानियों का पहाड़ टूट पड़ा है, क्योंकि उनका लाड़ला बड़ा…

इन दिनों बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के ऊपर परेशानियों का पहाड़ टूट पड़ा है, क्योंकि उनका लाड़ला बड़ा बेटा आर्यन खान (Aryan khan) ड्रग्स केस मामले में पुलिस कस्टडी में है. दरअसल मुंबई तट पर क्रूज़ पर रेव पार्टी के आरोप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 7 लोगों के साथ-साथ आर्यन खान को भी पकड़ा है, जिसकी वजह से वो फिलहाल 14 दिनों का न्यायिक हिरासत में हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिलहाल बुरे दौर से गुजर रहे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के हर चाहने वाले उनके सपोर्ट में खड़े नज़र आ रहे हैं. उन्ही में से किंग खान के एक फैन अखिल कट्याल ने उनके लिए एक कविता लिखी है, जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. अखिल ने शाहरुख खान को सपोर्ट करने के लिए ये कविता लिखी है, जिसकी तारीफ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और नीरज घेवाण ने भी की है. आप भी देखे अखिल कट्याल की वो कविता –

ये भी पढ़ें: दुनिया के टॉप 10 बंगले में शामिल है शाहरुख खान का बंगला ‘मन्नत’, जानें कितनी संपत्ति के मालिक हैं किंग खान (Shahrukh Khan’s Bungalow ‘Mannat’ Is Included In The World’s Top 10 Bunglow, Know How Much Property Is Owned By King Khan)

अखिल कट्याल ने लिखा है- “वो कभी राहुल है कभी राज कभी चार्ली तो कभी मैक्स सुरिंदर भी वो हैरी भी वो देवदास भी और वीर भी राम मोहन कबीर भी वो अमर है समर है रिज़वान, रईस, जहांगीर भी शायद इसलिए कुछ लोगों के हलक में फंसता है कि एक शाहरुख में पूरा हिंदुस्तान बसता है.”

ये भी पढ़ें: जब एक्टिंग छोड़ ढाबे पर काम करने लगे थे संजय मिश्रा, इस डायरेक्टर ने लाया था वापस (When Sanjay Mishra Left Acting And Started Working On The Dhaba, This Director Brought Him Back)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अखिल कट्याल के द्वारा लिखी इस कविता पर लोगों की ढे़र सारी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, जिनमें से जानी मानी एक्ट्रेस स्वरा भास्टर ने इस कविता को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को टैग करते हुए हार्ट इमोजी पोस्ट किया है. तो वहीं नीरज घेवाण ने भी शाहरुख खान को टैग करते हुए इस कविता को रीट्वीट किया है और साथ में उन्होंने शाहरुख खान के लिए प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, ‘आई लव यू शाहरुख दिल से’

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला को मौत के बाद मिला ये बड़ा अवॉर्ड, फैंस हो रहे इमोशनल (Siddharth Shukla Got This Big Award After Death, Fans Are Getting Emotional)

नीरज घेवाण ने लिखा है – ‘बंधन है रिश्तों में कांटों की तारें हैं पत्थर के दरवाजे दीवारें बेलें फिर भी उगती हैं और गुच्छे भी खिलते हैं और चलते हैं अफसाने किरदार भी मिलते हैं वो रिश्ते दिल दिल दिल थे. लव यू शाहरुख दिल से.’

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी मामले में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट सहित अन्य दो लोगों की 13 अक्टूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है. इससे पहले उनकी जमानत अर्जी सेशन कोर्ट में दाखिल की गई थी.

Recent Posts

कहानी- आत्मावलोकन (Short Story- Aatmaavlokan)

शगुन भी आश्चर्य करती की यह फोन पर अपने परिवारजन से बात करते कभी भी…

© Merisaheli