सिद्धार्थ शुक्ला को मौत के बाद म...

सिद्धार्थ शुक्ला को मौत के बाद मिला ये बड़ा अवॉर्ड, फैंस हो रहे इमोशनल (Siddharth Shukla Got This Big Award After Death, Fans Are Getting Emotional)

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कापी पॉप्युलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के आकस्मिक निधन ने हर किसी को सदमा पहुंचाने जैसा काम किया. आम हो या खास हर कोई गमगीन था और अब तक सिड की याद से खुद को लोग बाहर नहीं निकाल पाए हैं. आए दिन उनके चाहने वाले उनसे जुड़े पोस्ट शेयर कर अपने उस चहिते स्टार को याद कर इमोशनल होते रहते हैं. ऐसे में अब एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर शायद ही कोई इंसान ऐसा हो, जो इमोशनल नहीं हो रहा होगा.

Siddharth Shukla
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को उनकी मौत के एक महीने से भी ज्यादा बीत जाने के बाद अब उन्हें उनके काम के लिए सराहना मिली है और ये सराहना अवॉर्ड के तौर पर मिला है. जी हां दोस्तों, सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को ‘ओटीटी’ में ‘डेब्यू ब्रोकन बट ब्यूटीफिल-3’ सीरीज के लिए अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. बता दें कि ‘ब्रोकन बट ब्यूटूफुल 3’ के सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने अगस्त्या राव का रोल प्ले किया था. उसी किरदार के लिए एक्टर को पॉपुलर ‘एडगली एडिटर च्वाइस पॉपुलर एक्टर (मेल) इन वेब सीरीज (हिंदी/रीजनल)’ के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

ये भी पढ़ें : सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- “खुश रहने की कोशिश करो” (After The Death Of Siddharth Shukla, The Video Of Shehnaaz Gill Went Viral, Said- “Try To Be Happy”)

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को मिलने वाले इस अवॉर्ड की जानकारी ऑल्ट बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के ज़रिये दी है. इस पोस्ट को देखने वाला हर इंसान इमोशनल हो रहा है. खासकर सिड के फैन तो बहुत ही ज्यादा इमोशनल हो रहे हैं. इंस्टाग्राम के साथ-साथ ट्वीटर पर भी उनके फैंस लगातार उन्हें याद कर पोस्ट किए जा रहे हैं. हालात ऐसे हैं कि सोशल मीडिया पर इस समय सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ट्रेंड कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : जब अपने गाने की सक्सेस पार्टी पर सिद्धार्थ और शहनाज ने किया था डांस, वायरल हो रहा सिडनाज का वीडियो (When Siddharth And Shahnaz Danced At The Party Of Their Success Party Of Their Song, The Video Of Sidnaaz Going Viral)

Siddharth Shukla
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जानकारी हो कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी और टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ में उन्होंने लीड रोल प्ले कर एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने टीवी जगत का ब्लॉकबस्टर शो ‘बालिका बधु’, ‘लव यू ज़िंदगी’ और ‘जाने पहचाने से…ये अजनबी’ जैसे शोज में नज़र आए थे.

ये भी पढ़ें : सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल को देखा आपने? वायरल हो रहा है डुप्लीकेट सिड का वीडियो (Have You Seen The Lookalike Of Siddharth Shukla? Duplicate Sid’s Video Is Going Viral)

Siddharth Shukla
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सीरियलों के अलावा सिद्धार्थ ने ‘बिग बॉस 13’ जीतकर काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली थी. इतना ही नहीं सिड ने ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ा 7’ और ‘झलक दिखला जा 6’ में भी पार्टिसिपेट किया था. वहीं फिल्मों की बात करें तो सिद्धार्थ ने साल 2014 में आई फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आए दिन सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के लिए लोगों की दीवानगी बढ़ती ही जा रही थी, लेकिन भगवान को सिड का इस जहां में और रहना मंजूर न था. आज भले ही वो इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं, लेकिन अपने चाहने वालों के दिलों में हमेशा अमर हो गए.

×