Categories: Entertainment

एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना संक्रमण के चलते निधन, मौत से कुछ घंटे पहले फेसबुक पोस्ट लिखकर की थी मदद की अपील (Actor Rahul Vohra Dies Due to Covid-19, He Appeals For Help with a Facebook Post a Few Hours Before His Death)

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के आगे हर कोई बेबस नज़र आ रहा है. आलम तो यह है कि संक्रमण की रफ्तार जितनी तेज़ी से बढ़ रही है, उतनी ही तेज़ी से स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी का खामियाज़ा भी मरीज़ों को भुगतना पड़ रहा है. कोरोना वायरस आम लोगों के साथ-साथ टीवी और बॉलीवुड के सितारों को भी अपनी चपेट में ले रहा है. अब तक इस संक्रमण की चपेट में आकर कई सेलेब्रिटीज़ दम तोड़ चुके हैं और अब इस फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ गया है. नेटफ्लिक्स पर ‘अनफ्रीडम’ में नज़र आ चुके एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया है. हालांकि उन्होंने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले फेसबुक पोस्ट के ज़रिए मदद की अपील की थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जा रहा है कि कोविड-19 रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद से ही राहुल की तबीयत लगातार बिगड़ने लगी थी. संक्रमित होन के बाद एक्टर ने कोरोना के खिलाफ ज़िंदगी की जंग तो लड़ी, लेकिन इसमें वो हार गए. थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौर ने अपने फेसबुक पोस्ट में राहुल वोहरा के निधन की खबर की पुष्टि की है.

अपनी मौत से कुछ घंटे पहले राहुल वोहरा ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर मदद की अपील की थी. उन्होंने लिखा था- ‘मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता, तुम्हारा राहुल वोहरा.’ इसके साथ ही उन्होंने एक मरीज़ के तौर पर अपनी डिटेल्स पोस्ट करते हुए लिखा- ‘जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा. अब हिम्मत हार चुका हूं.’

फोटो सौजन्य: फेसबुक

एक्टर राहुल वोहरा के निधन पर शोक ज़ाहिर करते हुए डायरेक्टर अरविंद गौर ने अपनी पोस्ट में लिखा है- ‘मेरा होनहार कलाकार अब इस दुनिया में नहीं है. कल ही की बात है, जब उसने मुझे बताया था कि उसकी ज़िंदगी बचाई जा सकती थी, अगर उसे अच्छा इलाज मिल पाता. राहुल को राजीव गांधी अस्पताल से द्वारका के आयुष्मान अस्पताल में शिफ्ट किया गया था, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. हमें माफ कर देना राहुल, हम तुम्हारे अपराधी हैं. आखिरी नमन.’

फोटो सौजन्य: फेसबुक

गौरतलब है कि राहुल वोहरा मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले थे और उत्तराखंड के डिजिटल प्लेटफॉर्म का एक जाना-माना चेहरा था. उन्हें नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ ‘अनफ्रीडम’ में देखा जा चुका है. इस वेब सीरीज़ में राहुल के काम को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने मोटिवेशनल वीडियोज़ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते थे. राहुल ने ज्योति तिवारी नाम की लेखिका से शादी की थी, लेकिन अफसोस अब कोरोना ने उनकी ज़िंदगी छीन ली है और वो हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

फायटरच्या स्क्रिनिंगला अवतरलं बॉलिवूडचं तारांगण, हृतिकच्या गर्लफ्रेंडसोबत Ex पत्नीही उपस्थित (SRK, Saba Azad, Sussanne, others Bollywood Celebs attend Hrithik Roshan’s ‘Fighter’ screening)

ग्रीक गॉड म्हणून ओळखला जाणारा बॉलिवूड अभिनेता हृतिक रोशन आणि दीपिका पादुकोणचा बहुप्रतिक्षित चित्रपट फायटर…

January 25, 2024

प्रीती झिंटाचं ६ वर्षांनंतर बॉलिवूडमध्ये पुनरागमन (Bollywood Actress Preity Zinta To Comeback With Sunny Deol In Lahore 1947)

बॉलिवूडमधील डिंपल गर्ल अन्‌ IPL मध्ये पंजाब किंग्ज संघाची मालकीण प्रिती झिंटा गेल्या अनेक वर्षांपासून…

January 25, 2024

कहानी- विश्‍वास की शाखाएं (Short Story- Vishwas Ki Shakhayen)

 कृति के आकर्षण की तीव्र आंधी प्रणव को तो बहा ही रही है, साथ ही…

January 25, 2024

परिणीती चोप्रा आपल्यातील गायनाची कला जोपासणार… (Parineeti Chopra Officially Starts Her Music Career)

परिणीती चोप्रा ही हिंदी चित्रपटसृष्टीतील लोकप्रिय अभिनेत्रींपैकी एक आहे. या अभिनेत्रीने चित्रपटांमधील तिच्या दमदार अभिनयासाठी…

January 25, 2024

तमन्ना भाटीयाने संपुर्ण कुटुंबासह घेतले गुवाहाटीच्या कामाख्या देवीचे दर्शन, भक्तीत मग्न झाली अभिनेत्री (Tamannaah Bhatia Seeks Blessings At Kamakhya Devi Temple With Family In Guwahati)

तमन्ना भाटिया केवळ साऊथची सुपरस्टार नाही तर बॉलिवूड आणि हिंदी सिनेमांमध्येही तिचे खूप मोठे चाहते…

January 25, 2024
© Merisaheli