Entertainment

तीन बार अपने एक्स-बॉयफ्रेंड से धोखा खा चुकी है टीवी की यह काली नागिन (Adaa Khan reveals her Ex Byfriend cheated on her Thrice)

भले ही टीवी की मशहूर काली नागिन अदा खान (Adaa Khan) और ‘जाना ना दिल से दूर’ के फेम एक्टर शशांक व्यास (Shashank Vyas) के डेटिंग की ख़बरें सुर्खियों में है, लेकिन लगता है कि वो अपने पास्ट को अब तक पूरी तरह से भूला नहीं पाई हैं. जी हां, हाल ही में अदा खान ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के बारे में ख़ुलासा करते हुए कहा कि उनके बॉयफ्रेंड अंकित गेरा ने उन्हें तीन बार चीट किया और हर बार उन्होंने उसे माफ़ कर  दिया.

बता दें कि 4 साल तक सीरियस रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2013 में अंकित और अदा का ब्रेकअप हो गया था और इस ब्रेकअप की वजह एक्ट्रेस रूपल त्यागी को माना जा रहा था. रूपल त्यागी और अंकित गेरा ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ में साथ नज़र आए थे और इस दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थी. हालांकि अंकित ने हर बार रूपल के साथ अपने अफेयर की बात से इंकार किया, लेकिन रूपल ने इस बात को स्वीकार किया था.

अदा की मानें तो वो अंकित से बेहत प्यार करती थीं, लेकिन उन्हें धोखे में रखकर अंकित रूपल को डेट कर रहे थे. बॉयफ्रेंड के इस धोखे से आहत अदा के मन में कई बार सुसाइड के ख़्याल भी आए, लेकिन फिर उन्होंने इस रिश्ते से निकलकर आगे बढ़ने का फैसला किया और अब वो अपनी लाइफ व करियर में आगे बढ़ चुकी हैं, पर एक्स-बॉयफ्रेंड द्वारा दिए गए धोखे को वो अब तक नहीं भूला पाई हैं.

 

यह भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें के रमन भल्ला रियल लाइफ में बनने वाले हैं पापा 

 

 

 

 

Merisaheli Editorial Team

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- ग्राहक (Short Story- Grahak)

रेस्टोरेंट के पुराने मालिक यानी अपने पिता की तस्वीर को ग्राहक द्वारा भावपूर्ण अंदाज़ में…

June 16, 2024

तेजस्वी प्रकाश अन् करण कुंद्रामध्ये दुरावा ? सोशल मीडियावर चर्चेला उधाण (There is a Rift in Tejasswi Prakash and Karan Kundrra Relationship? Breakup Happen Because of This Actress?)

जेव्हा जेव्हा टीव्हीच्या रोमँटिक लव्हबर्ड्सचा उल्लेख केला जातो तेव्हा सर्वात पहिले नाव येते ते म्हणजे…

June 16, 2024
© Merisaheli