ये है मोहब्बतें के रमन भल्ला रियल लाइफ में बनने वाले हैं पापा (Ye Hai Mohabbatein Fame Karan Patel confirms his wife’s pregnancy news)

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन भल्ला का किरदार निभाकर दर्शकों का मनोरंजन करनेवाले एक्टर करण पटेल के घर जल्द ही एक नन्हे बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है. जी हां, करण पटेल रियल लाइफ में जल्द ही पापा बनने वाले हैं और अपनी वाइफ अंकिता भार्गव की प्रेग्नेंसी की ख़बर को ख़ुद उन्होंने ही कंफर्म किया है.

Ye Hai Mohabbatein, Karan Patel, wife

बता दें कि जब करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव को पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं तो उन्होंने बेहद ख़ास अंदाज़ में करण को यह गुड न्यूज़ सुनाया. अंकिता के मुताबिक़ उन्हें जब अपनी प्रेग्नेंसी कंफर्म हुई, तो वो पति करण के सेट पर उनके वैनिटी वैन में पहुंचीं. वहां पहुंचकर अंकिता ने लफ्ज़ों से कुछ नहीं कहा, लेकिन उनकी स्माइल देखकर करण समझ गए कि वो पापा बनने वाले हैं.

अंकिता की प्रेग्नेंसी की ख़बर से करण बेहद ख़ुश हैं और दोनों ही दो बच्चों के माता-पिता बनना चाहते हैं. करण का कहना है कि अंकिता और वो अपने पैरेंट्स की इकलौती संतानें हैं, उनका कोई भाई या बहन नहीं है इसलिए वो भाई या बहन होने की अहमियत को अच्छी तरह से समझते हैं. ग़ौरतलब है कि करण और अंकिता की शादी 3 मई 2015 को हुई थी. शादी के तीन साल बाद अब दोनों माता-पिता बनने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: दीपिका सिंह: डिलीवरी के बाद मैंने 18 किलो वज़न घटाया