Categories: FILMTVEntertainment

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद एकता कपूर को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए कही ये बात (After Death of Siddharth Shukla, Ekta Kapoor Remembered Sushant Singh Rajput, know What She Said in Her Social Media Post)

टीवी के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और फैन्स को गहर सदमा लगा है. वेब सीरीज़ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3'…

टीवी के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और फैन्स को गहर सदमा लगा है. वेब सीरीज़ ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में नज़र आ चुक एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी की क्वीन एकता कपूर ने याद किया है. सिद्धार्थ के असमय इस दुनिया से चले जाने के बाद एकता कपूर को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की याद भी आ गई है और उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अपना दर्द बयां करते हुए बताया है कि कैसे दो युवा एक्टर्स को इस इंडस्ट्री ने खो दिया है. उन्होंने लिखा है कि उन्हें वैसे ही डूबने का एहसास हो रहा है, जैसा उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हुआ था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार यानी 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. ‘बिग बॉस 13’ के विजेता को मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. टेलीविज़न और बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज़ सोशल मीडिया के ज़रिए दिवंगत अभिनेता को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. एकता कपूर ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देते हुए सुशांत सिंह राजपूत को भी याद किया है. यह भी पढ़ें: अलविदा सिड: सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा में रोती-बिलखती शहनाज़ गिल को देख भर आईं सबकी आंखें, बेसुध सना को भाई ने दिया सहारा (Sidharth Shukla’s Last Rites Begin: Shehnaaz Gill Cries Her Heart Out, See Pictures)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है- ‘कल से सन्न हूं! वही पिछले साल की तरह डूबती भावना! दो युवा डायनेमो और एक अनियोजित नियति! रेस्ट इन पीस डियर सिद्धार्थ! कभी नहीं सोचा था कि अगस्त्य राव की कहानी का अंत इस तरह होगा! परिवार के प्रियजनों और प्रशंसकों को यह दुख सहने की शक्ति मिले. मैं प्यार से कह सकती हूं कि हमारे शो को उनके प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिला. #ripsidharthshukla’

सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार आज यानी 3 सितंबर को मुंबई के ओशिवरा में किया गया. एक्टर की अंतिम यात्रा में उनके परिवार, दोस्त और इंडस्ट्री से जुड़े लोग उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे. अर्जुन बिजलनी से लेकर अली गोनी, जैस्मिन भसीन और परिवार व सगे-संबंधी भी मौजूद रहे. बता दें कि पोस्टमार्टम के बाद परिवार को डेथ सर्टिफ़िकेट भी दे दिया गया था और ब्रह्मा कुमारी रीति से सिड का अंतिम संस्कार किया गया. सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा में शहनाज गिल भी पहुंचीं, जो बिल्कुल बदहवास, बेसुध और टूटी हुई नज़र आईं. सिद्धार्थ शुक्ला अपने पीछे परिवार में मां और अपनी दो बहनों को छोड़ गए हैं. यह भी पढ़ें: ‘चेहरा जो हमेशा हंसते हुए देखा, लेकिन आज देखा, दिल टूट गया…’ सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद कैसा है शहनाज़ गिल का हाल? सना के लिए अली गोनी के इमोशनल ट्वीट ने खोला राज़! (‘Stay Strong Sana’ Numb… Heartbroken… Aly Goni’s Emotional Tweet After Seeing Shehnaaz Gill’s Condition)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि एक साल पहले 14 जून 2020 को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे. उनकी मौत के एक साल बाद भी इस मामले की जांच चल रही है. एक्टर की मौत के रहस्य से पर्दा उठाने में जहां सीबीआई जुटी हुई है तो वहीं प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी और नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी सुशांत मामले में मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है.

Recent Posts

कहानी- शब्दकोश (Short Story- Shabdkosh)

पढ़ाई में अच्छे नंबर आने की वजह से विद्यालय में सभी अध्यापक उसे कुशाग्र बुद्धि…

भगवान में बड़ी आस्था रखती हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, मंदिरों में जाकर टेकती हैं मत्था (These Bollywood Actresses Have Great Faith in God, visits in Temple to Take Blessings)

फिल्मों में अपनी दिलकश अदायगी से दर्शकों की वाहवाही लूटने वाली एक्ट्रेसेस अपने किरदार के…

तो सोहेल खान की वजह से सलमान खान को मिला ‘भाईजान’ नाम, नहीं जानते होंगे आप (So Salman Khan Got The Name ‘Bhaijaan’ Because Of Sohail Khan, You Would Not Know)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को आज के समय में हर कोई भाईजान कहकर पुकारता है.…

© Merisaheli