Categories: TVEntertainment

नकुल मेहता और जानकी पारेख के लाड़ले हुए 7 महीने के, कपल ने पहली बार दिखाया बेटे सूफी का चेहरा (Nakuul Mehta and Jankee Parekh First Time Revealed The Face of Their Son Sufi as He Turns 7 Months Old)

टीवी एक्टर नकुल मेहता और उनकी पत्नी जानकी पारेख ने इसी साल 3 फरवरी को अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया था. कपल ने अपने बेटे का नाम सूफी रखा, जिसके बारे में उन्होंने बहुत ही खास अंदाज़ में अपने फैन्स को बताया था. बेबी सूफी के जन्म के बाद से कपल वैसे तो अक्सर अपने लाड़ले की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, लेकिन अब उन्होंने पहली बार फैन्स को अपने बेटे का चेहरा दिखाया है. जी हां, नकुल मेहता और जानकी पारेख के लाड़ले 7 महीने के हो गए हैं और इस खास मौके पर उन्होंने पहली बार बेटे सूफी का चेहरा फैन्स को दिखाया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कपल ने अपने बेटे का मुखड़ा दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके लाड़ले सूफी यहां-वहां खेलते हुए नज़र आ रहे हैं और उनके माता-पिता उनकी क्यूट सी हरकतों को कैमरे में कैद कर रहे हैं. इस वीडियो में उन्होंने अपने बेटे की झलक दिखाई है और इस पोस्ट के साथ कपल ने एक प्यारा नोट भी लिखा है. यह भी पढ़ें: नकुल मेहता ने अपने पापा और बेबी सूफी के साथ पूल में की खूब मस्ती, गोवा से फैमिली वैकेशन की फोटोज़ हुईं वायरल (Nakuul Mehta Had a Lot of Fun in The Pool With His Father and Baby Sufi, Photos of a Family Vacation From Goa Goes Viral)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जानकी और नकुल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सूफी नीले रंग की शर्ट और शॉर्ट्स पहने नज़र आ रहे हैं. उनकी आंखे भी नीली है जो हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं. बेबी सूफी खेलते समय कैमरे के लिए तरह-तरह के पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में रूएल का सॉन्ग ‘आई गेट टू लव यू’ बज रहा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कपल ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- ‘नमस्ते, मैं सूफी हूं और आज मैं 7 महीने का हो गया हूं. आपसे मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा. कृपया मेरे लोगों को मेरी ओर से इसे साझा करने दें, क्योंकि मेरे पास करने के लिए अच्छी चीज़ें हैं. @babysufim’

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि जब कपल ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया था, तब भी एक मज़ेदार वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया था. वीडियो में उन्होंने बेटे के नाम और उस नाम के सुंदर अर्थ का खुलासा किया था. कपल ने लिखा था- ‘सूफी एक नाम जिसे हमने तब तय किया था, जब मैं तीन महीने के प्रेग्नेंट थी. चाहे वो किसी भी जेंडर का हो. सूफी आध्यात्मिकता, कला, दर्शन, साहित्य, आत्मा, गीत और हर उस चीज़ का प्रतीक है, जिसके लिए हम खड़े हैं. जब से आप पैदा हुए हैं. आपने हमारे जीवन और दिलों को बेशुमार प्यार से भर दिया है. मम्मा और डैडा आपको प्यार करते हैं.’ यह भी पढ़ें: कोविड-19 संकट के बारे में जब जानकी पारेख ने अपने 3 महीने के बेटे को बताया तो बेबी सूफी ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें वीडियो (Jankee Parekh Explains Her 3-Month-Old Son Sufi About COVID-19 Crisis, Watch Video)

नकुल मेहता और जानकी पारेख की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते थे. कपल ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया और 28 जनवरी 2012 को शादी के बंधन में बंधे. नकुल मेहता टीवी के एक जाने माने एक्टर हैं, जबकि उनकी पत्नी जानकी एक सिंगर, वॉयसओवर आर्टिस्ट और एक स्टेज परफॉर्मर हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो नकुल वर्तमान में राहुल वैद्य की पत्नी और एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2.0’ में नज़र आ रहे हैं. सीरियल में नकुल मेहता, राम की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं दिशा परमार, प्रिया का मुख्य किरदार अदा कर रही हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli