‘चेहरा जो हमेशा हंसते हुए देखा, ...

‘चेहरा जो हमेशा हंसते हुए देखा, लेकिन आज देखा, दिल टूट गया…’ सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद कैसा है शहनाज़ गिल का हाल? सना के लिए अली गोनी के इमोशनल ट्वीट ने खोला राज़! (‘Stay Strong Sana’ Numb… Heartbroken… Aly Goni’s Emotional Tweet After Seeing Shehnaaz Gill’s Condition)

सिद्धार्थ शुक्ला की यूं आकस्मिक मौत की खबर किसी के लिए भी सह पाना और यक़ीन कर पाने जैसी नहीं थी, ऐसे में सिद्धार्थ के जो बेहद करीबी थे उन पर क्या गुज़र रही होगी ये शायद ही लोग समझ पाएं. सिद्धार्थ की मौत की खबर के बाद फैंस को शहनाज़ गिल के लिए फ़िक्र हो रही है और हर कोई सोशल मीडिया पर यही पूछ रहा है कि शहनाज़ कैसी है? क्या वो ठीक है?

अली गोनी और जैस्मिन भी सिद्धार्थ को लेकर बेहद भावुक दिखाई दिए. अली ने ट्वीट कर कहा कि उनको यक़ीन ही नहीं रहा. वो स्तब्ध हैं, जैस्मिन भी बेहद भावुक नज़र आई क्योंकि उन्होंने सिद्धार्थ के साथ दिल से दिल तक शो में काम भी किया था. अली ने एक ट्वीट में शहनाज़ का ज़िक्र किया जो बेहद इमोशनल था. अली ने लिखा- चेहरा जो हमेशा हंसते हुए देखा.. खुश देखा, लेकिन आज जैसा देखा बस दिल टूट गया 💔 मज़बूत रहना सना…

दरअसल शहनाज़ और सिड की जोड़ी बिग बॉस में काफ़ी फेमस हुई थी और उसके बाद भी दोनों की ऑन स्क्रीन और ऑफ़ स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद थी. लोग चाहते थे कि दोनों शादी के बंधन में जल्द से जल्द बंध जाएं. इसीलिए फैंस उनको सिड़नाज कहकर पुकारते थे.

यह भी पढ़ें: थ्रोबैक: वर्ल्ड्स बेस्ट मॉडल का टाइटल जीत चुके सिद्धार्थ शुक्ला की ये अनदेखी और बचपन की तस्वीरें कर देंगी आंखें नम! (The World’s Best Model: See Sidharth Shukla’s Throwback & Rare Pictures)

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill

शहनाज़ के पिताजी ने सिड की मौत के बाद शहनाज़ की हालत पर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि शहनाज़ की हालत ठीक नहीं है, उसका भाई मुंबई जा रहा है और मैं भी अगले दिन मुंबई जानेवाला हूं. शहनाज़ ने फ़ोन कर कहा था कि पापा उसने मेरे हाथों में सेम तोड़ा, वो मेरे हाथों में दुनिया छोड़ गया, मैं अब कैसे जीऊंगी…

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill

ज़ाहिर सी बात है अली के ट्वीट से साफ़ ज़ाहिर है कि सना बेहद टूटी हुई है और वो कुछ भी बोलने की हालत के नहीं हैं!

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट हो रहा है जमकर वायरल, कही थी ये बात (After The Death Of Siddharth Shukla, His Last Instagram Post Is Becoming Fiercely Viral, Said This)

×