Categories: FILMTVEntertainment

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के बाद अब नोरा फतेही आईं कोरोना की चपेट में, इंस्टा स्टोरी पर लिखी ये बात (After Kareena Kapoor and Amrita Arora, Nora Fatehi Tested Positive for Corona)

कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन का प्रकोप तेज़ी से फैल रहा है और मरीज़ों की संख्या में तेज़ी से बढ़ोत्तरी होने लगी है. सिर्फ…

कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन का प्रकोप तेज़ी से फैल रहा है और मरीज़ों की संख्या में तेज़ी से बढ़ोत्तरी होने लगी है. सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि सेलेब्रिटीज़ भी कोरोना की चपेट में एक बार फिर से आने लगे हैं. खासकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना का कहर छाया हुआ है. हाल ही में करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना की चपेट में आ गई थीं, जिसके बाद दोनों एक्ट्रेसेस को क्वारंटीन किया गया और अब उनके बाद नोरा फतेही कोरोना की चपेट में आ गई हैं. कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसकी जानकारी दी है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के ठीक होने के बाद अब नोरा फतेही कोरोना संक्रमित हो गई हैं. उनके प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि करते हुए जानकारी दी है कि फिलहाल वो क्वारंटीन में और डॉक्टरों की देखरेख में हैं. यह भी पढ़ें: ‘डांस मेरी रानी’ सॉन्ग का फर्स्ट लुक आया सामने, पोस्टर में दिखी गुरु रंधावा और नोरा फतेही के बीच जबरदस्त लव केमेस्ट्री (First Look of ‘Dance Meri Rani’ Song, Tremendous Love Chemistry Seen Between Guru Randhawa and Nora Fatehi in the Poster)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नोरा के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर कहा है- मैं नोरा फतेही की ओर से यह बताना चाहता हूं कि नोरा ने 28 दिसंबर को कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. कोरोना की चपेट में आने के बाद नोरी इससे जुड़े सभी नियमों और एहतियात का पालन कर रही हैं. वो डॉक्टरों की निगरानी में हैं और बीएमसी के साथ को-ऑपरेट कर रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नोरा के कोरोना संक्रमित होने की खबर के बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे लेकर उनके प्रवक्ता ने सफाई देते हुए कहा है कि कल से इंटरनेट पर नोरा की स्पॉटिंग की कुछ फोटोज़ वायरल हो रही हैं. आपको बताना चाहता हूं कि ये तस्वीरें पहले के एक इवेंट की हैं और नोरा हाल ही में कहीं बाहर नहीं गई हैं. ऐसे में हम अपील करते हैं कि आप सभी उन पुरानी तस्वीरों को इग्नोर करें और उसे हाल ही की तस्वीर न समझें.  

वहीं कोरोना संक्रमित नोरा फतेही ने भी इंस्टाग्राम पर फैन्स को इसकी जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि वो कोरोना की चपेट में आ गई हैं. वो कुछ दिनों से बेड पर हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं. इसके साथ ही उन्होंने सभी से मास्क पहनने और कोविड गाइडलाइन्स का पालन करने की अपील की है. यह भी पढ़ें: निक जोनस के साथ नोरा फतेही मचाएंगी धमाल, इस इंटरनेशल मंच पर करेंगे परफॉर्म (Nora Fatehi Will Rock With Nick Jonas, Will Perform On This International Stage)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नोरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में नोरा को सिंगर और रैपर गुरु रंधावा के साथ नए म्यूज़िक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ में देखा गया था. इस गाने के आने के बाद नोरा और गुरु रंधावा लगातार इसका प्रमोशन कर रहे हैं. इस गाने के प्रमोशन के लिए कुछ समय पहले ही दोनों ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे.

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli