‘डांस मेरी रानी’ सॉन्ग का फर्स्ट...

‘डांस मेरी रानी’ सॉन्ग का फर्स्ट लुक आया सामने, पोस्टर में दिखी गुरु रंधावा और नोरा फतेही के बीच जबरदस्त लव केमेस्ट्री (First Look of ‘Dance Meri Rani’ Song, Tremendous Love Chemistry Seen Between Guru Randhawa and Nora Fatehi in the Poster)

अपने जबरदस्त डांस मूव्स से हर किसी को दीवाना बनाने वाली खूबसूरत डांसर और एक्ट्रेस नोरा (Nora Fatehi) फतेही को पिछले कई दिनों से गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ स्पॉट किया जा रहा है. गुरु रंधावा और नोरा फतेही को एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देख कई फैन्स के मन में यह सवाल उठने लगे थे कि हो न हो दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ है, जिसे वो दुनिया से छुपा रहे हैं, लेकिन अब इस राज़ से पर्दा उठ गया है. इस राज़ से पर्दा उठने के बाद दोनों को लेकर मीडिया में आ रही खबरों पर भी विराम लग गया है. दरअसल, दोनों स्टार्स एक नए प्रोजेक्ट पर साथ में काम कर रहे हैं, जिसका फर्स्ट लुक अब सबके सामने आ गया है. जी हां, गुरु रंधावा और नोरा फतेही के नए सॉन्ग ‘डांस मेरी रानी’ का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसमें दोनों के बीच जबरदस्त लव केमेस्ट्री देखने को मिल रही है.

Dance Meri Rani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जल्द ही नोरा फतेही और गुरु रंधावा एक नए म्यूज़िक वीडियो में साथ नज़र आने वाले हैं और इस गाने के टाइटल के साथ-साथ इसके रिलीज़ डेट की घोषणा भी इस फर्स्ट लुक पोस्टर के ज़रिए कर दी गई है. फर्स्ट लुक को देखने के बाद फैन्स अब उनके म्यूज़िक वीडियो के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. गुरु और नोरा की यह खूबसूरत जोड़ी एक बार फिर से भूषण कुमार की टी-सीरीज़ के अपकमिंग सॉन्ग ‘डांस मेरी रानी’ में नज़र आने वाली है. यह भी पढ़ें: निक जोनस के साथ नोरा फतेही मचाएंगी धमाल, इस इंटरनेशल मंच पर करेंगे परफॉर्म (Nora Fatehi Will Rock With Nick Jonas, Will Perform On This International Stage)

इस पेप्पी नंबर का लुक एकदम नया और दिलकश है, जिसमें पॉपस्टार गुरु रंधावा अपने सिग्नेचर स्वैग में दिखाई दे रहे हैं, जबकि अपने डांस मूव्स के लिए फेमस नोरा एफ्रो-क्वीन के अवतार में नज़र आ रही हैं. इस नए ट्रैक को गुरु रंधावा और ज़हरा खान ने अपनी आवाज़ दी है, जबकि गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं और तनिष्क बागची ने इसे कंपोज़ किया है.

इस गाने में नोरा फतेही का लुक सबसे ज्यादा लोगों को अपनी तरफ खींच रहा है, क्योंकि पोस्टर में नोरा का अब तक का सबसे अलग अंदाज़ देखने को मिल रहा है. फर्स्ट लुक पोस्टर में नोरा काफी बोल्ड दिखाई दे रही हैं, उनके कर्ली बालों और ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे कि गाने में वो किसी और दुनिया में नज़र आने वाली हैं. पोस्टर में गुरु रंधावा, नोरा को अपनी गोद में बिठाए हुए नज़र आ रहे हैं. इस गाने के रिलीज़ डेट की बात करें तो यह गाना 21 दिसंबर 2021 को 12 बजकर 21 मिनट पर रिलीज़ होगा.

Dance Meri Rani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि इससे पहले गुरु रंधावा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो नोरा के साथ किसी जंगल में पानी के बीचोबीच दिखाई दे रहे थे, जबकि नोरा जलपरी बनी हुई नज़र आईं. इस फोटो को शेयर करते हुए गुरु ने कैप्शन में लिखा था- ‘मेरी जलपरी रानी…’ यह भी पढ़ें: नोरा फतेही को देख खुला रह गया टेरेंस का मुंह, गीता कपूर बोलीं- मुंह तो बंद करो अंकल (Terence’s Mouth Was Left Open After Seeing Nora Fatehi, Geeta Kapoor Said- Shut Your Mouth Uncle)

गौरतलब है कि गुरु रंधावा एक ऐसे पॉपस्टार हैं, जिनके ज्यादातर सॉन्ग्स हिट रहे हैं. खासकर यूट्यूब पर तो उनके गाने लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं. उनके गाने ‘हाई रेटेड गबरू’ की बात करें तो इसे यूट्यूब पर 1 बिलियन से भी ज्यादा व्यूज़ मिले हैं. वहीं उनके गाने ‘लाहौर’ को 931 मिलियन व्यूज़ मिले हैं. गुरु रंधावा का नशा लोगों के सिर पर इस कदर चढ़कर बोलता है कि उनका कोई भी गाना जब रिलीज़ होता है तो वो लोगों की जुबां पर चढ़ जाता है, इसलिए फैन्स उनके हर गाने का बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं.

×