Categories: TVEntertainment

शहनाज़ गिल और राखी सावंत के बाद अब अर्शी खान रचाएंगी टीवी पर स्वयंवर! (After Rakhi Sawant & Shehnaaz Gill, Arshi Khan To Have A Swayamvar On TV)

अर्शी खान एक ऐसा नाम है जिसे सुनते ही एक नटखट, शरारती बच्चा याद आ जाता है. उनका व्यक्तित्व इतना दिलचस्प है कि उन्हें बिग…

अर्शी खान एक ऐसा नाम है जिसे सुनते ही एक नटखट, शरारती बच्चा याद आ जाता है. उनका व्यक्तित्व इतना दिलचस्प है कि उन्हें बिग बॉस में एक बार फिर चैलेंजर बनाकर सीज़न 14 का हिस्सा बनाया गया ताकि शो को टीआरपी मिले.

अब खबरें हैं कि अर्शी खान एक बार फिर छोटे पर्दे पर नज़र आने वाली हैं और इस बार वो रचनेवाली हैं स्वयंवर! इससे पहले राखी सावंत, शहनाज़ गिल, रतन राजपूत और राहुल महाजन ये कमाल कर चुके हैं. राहुल महाजन को इसी स्वयंवर से डिम्पी मिली थीं जिनके संग उन्होंने शादी रचाई लेकिन अब वो शादी भी टूट चुकी है.

मेकर्स ने अर्शी खान से इस रियलिटी शो के लिए बातचीत करनी शुरू कर दी है और अगर वो हां कहती हैं तो बहुत जल्द वो टीवी पर दूल्हा ढूंढ़ती नज़र आ सकती हैं, अर्शी का कंट्रोवर्शियल कैरेक्टर इस शो को ज़रूर दिलचस्प बना सकता है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो इस शो को राहुल महाजन होस्ट कर सकते हैं और शो का टाइटल हो सकता है -आएंगे तेरे सजना- सीज़न विद अर्शी खान, हालाँकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है इन खबरों की, लेकिन जब धुआँ उठा है तो आग भी होगी ही और माना जा रहा है कि अर्शी एक ऐसा नाम है जो इस शो को टीआरपी चार्ट में टॉप पर पहुंचा सकती है, यही वजह है कि अर्शी को अप्रोच किया गया है ताकि शहनाज़, राखी और राहुल की तरह वो भी शो को ग़ज़ब की टीआरपी दिला सकें!

खबरों के मुताबिक़ ये शो एकता कपूर के शो कुछ तो है को रिप्लेस कर सकता है क्योंकि खबरें हैं कि कृष्णा मुखर्जी और हर्ष राजपूत के लीड वाला शो कुछ तो है जल्द ही ऑफ़ एयर होगा, क्योंकि इसे ज़्यादा पसंद नहीं किया का रहा.

ये शो शनिवार और रविवार को रात आठ बजे आता है. मेकर्स चाहते हैं कि इस प्राइम टाइम पे एक ऐसा शो आए तो कुछ कमाल कर सके, माना जा रहा है कि अर्शी ने भी शो करने में दिलचस्पी दिखाई है तो बहुत जल्द वो रचा सकती हैं टीवी पर स्वयंवर!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: शादी के जोड़े में खुद को सुशील, घरेलू व संस्कारी लड़की बताकर सारा अली खान कर रही हैं शादी के प्रपोज़ल का इंतज़ार! (Susheel, Gharelu, Sanskari Ladki Sara Ali Khan Asks For Marriage Proposals)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli