Categories: FILMEntertainment

सुशांत सिंह राजपूत के बाद रिया चक्रवर्ती की ज़िंदगी में एक बार फिर प्यार ने दी दस्तक, इस शख्स के साथ जुड़ा नाम (After Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty Fall in Love once Again, Actress Dating This Man)

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के करीब ढाई साल बाद रिया चक्रवर्ती की लाइफ में एक बार फिर से प्यार ने दस्तक दी है, जिसके साथ ही काफी समय से विवादों में घिरी एक्ट्रेस की लाइफ फिर से पटरी पर वापस आती हुई दिख रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2020 में अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद विवादों में आईं रिया चक्रवर्ती सोहेल खान की एक्स-वाइफ सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं, जो स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट फील्ड की कंपनी के मालिक हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रिया चक्रवर्ती वर्तमान में बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं, लेकिन वो अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखना चाहती हैं. सूत्रों की मानें तो दोनों एक साथ बेहद खुश हैं. इससे भी खास बात तो यह है कि पिछले समय में रिया ने जो कुछ भी झेला है, उस दौरान बंटी हर कदम पर उनके सपोर्ट सिस्टम बनकर उनके साथ खड़े रहे हैं. जब रिया के साथ चीज़ें बिगड़ती जा रही थीं, तब बंटी ने उनका साथ दिया. यह भी पढ़ें: सुहाना खान से लेकर इब्राहिम अली खान तक, साल 2023 में बॉलीवुड में धमाल मचाएंगे ये मशहूर स्टार किड्स (From Suhana Khan to Ibrahim Ali Khan, These Famous Star Kids Will Rock Bollywood in The Year 2023)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जा रहा है कि रिया पास्ट में बंटी की क्लाइंट्स में से एक थीं और जब सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया से पूछताछ की गई तो बंटी को भी बुलाया गया था. बंटी सजदेह कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स के एमडी और सीईओ हैं. उनकी कंपनी विराट कोहली, रोहित शर्मा और शिखर धवन जैसे खेल जगत के कुछ सबसे बड़े नामों को सर्विस देती है. बंटी और रिया काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरु किया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती एकाएक सुर्खियों में आ गई थीं. एक्ट्रेस ने साल 2020 में एक्टर की मौत से कुछ समय पहले ही उन्हें डेट करना शुरु किया था. सुशांत के निधन के बाद उनके परिवार वालों ने रिया पर एक्टर को मानसिक तौर पर परेशान करने, पैसों के लिए उनका शोषण करने और उनकी मौत में भूमिका निभाने का आरोप लगाया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद एक्ट्रेस से प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी और केंद्रीय जांच ब्यूरो यानी सीबीआई ने पूछताछ की थी. इसके अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी एक्ट्रेस से पूछताछ की थी और उन्हें करीब एक महीने तक जेल की सलाखों के पीछे भी रहना पड़ा था. यह भी पढ़ें: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बांधे मलाइका के तारीफों के पुल, बोली- उन्हें मैं सलाम करती हूं (Arbaaz Khan’s Girlfriend Praised Malaika, Said- I Salute Her)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जेल से रिहा होने के बाद रिया कुछ पब्लिक इवेंट्स का हिस्सा बनीं, लेकिन उन्होंने इस घटना के बाद से खुद को लो प्रोफाइल बनाकर रखा है. कुछ समय पहले उन्हें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म ‘चेहरे’ में भी देखा गया था, लेकिन उसके बाद एक्ट्रेस ने कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024

कहानी- मन्नतों का घर… (Short Story- Mannaton Ka Ghar…)

"मैं तो पहले ही तुम्हारा हूं मांगने की क्या ज़रूरत थी." लड़के ने मीठी सी…

July 12, 2024
© Merisaheli