सारा अली खान को याद आए सुशांत सिंह राजपूत, सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात (Sara Ali Khan Remembered Sushant Singh Rajput, Said This On Social Media)

सारा अली खान को एक बार फिर से दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की याद सता रही है. एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ…

सारा अली खान को एक बार फिर से दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की याद सता रही है. एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ से अनदेखे पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें याद किया है. बता दें कि फिल्म ‘केदारनाथ’ को रिलीज हुए 4 साल पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर सारा ने फिल्म से जुड़े किस्सों को याद करते हुए कुछ लिखा है. फिल्म ‘केदारनाथ’ से सारा अली खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. आज भले ही सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन फिल्मों में निभाए उनके किरदार और उनकी खमाल अदाकारी को लोग कभी नहीं भूल पाएंगे. आइए जानते हैं कि सुषांत को याद करते हुए सारा अली खान ने क्या कुछ लिखा है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म ‘केदारनाथ’ की चौथी एनिवर्सरी पर सारा अली खान ने लिखा है कि, “चार साल पहले आज के ही दिन मेरा सपना पूरा हुआ था. आज भी ये एक सपने की तरह महसूस होता है और यही एहसास बना रहेगा. मैं अगस्त 2017 में वापस जाना चाहती हूं. वापस से इसका एक सीन दोहराना चाहती हूं. वो एक एक पल बेहद खास था. मैंने सुषांत से काफी कुछ सीखा. सुशांत ने किताबों, गानों, फिल्मों, एक्टिंग, स्टार्स और आसमान से लेकर बहुत कुछ सिखाया. मैंने उस हर मैगी और कुरकुरे को एन्जॉय किया. हम 4 बजे उठकर फिल्म की तैयारी करते थे. इन लाइफटाइम यादों के लिए शुक्रिया. जय भोलेनाथ.”

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह से लेकर कटरीना कैफ तक, अपने नखरों से लोगों को परेशान कर चुके हैं ये स्टार्स (From Ranveer Singh To Katrina Kaif, These Stars Have Troubled People With Their Tantrums)

सुषांत को बताया चांद और तारों की तरह – यही नहीं सारा ने ये भी लिखा कि, “जैसे आज रात पूरा चांद चमकता है ठीक वैसे ही सुशांत भी टिमटिमा रहे हैं. वो चमकता सितारा हैं जो हमेशा हमेशा ऐसे ही बने रहेंगे. केदारनाथ से एंड्रोमेडा (आकाशगंगा) तक.” सारा के इस पोस्ट ने सुषांत सिंह के फैंस को फिर से इमोशनल कर दिया है. गौरतलब है कि साल 2020 में 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी. उनका मृत शरीर उनके फ्लैट में पाया गया था. आज भी इस मामले की जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें: तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक फिल्म ‘केदारनाथ’ की बात है तो ये फिल्म सारा अली खान की डेब्यू फिल्म थी. तो वहीं सुशांत सिंह पहले से ही इंडस्ट्री में अपना नाम कमा चुके थे. इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर थे. इस पूरे फिल्म को बनाने में करीब 35 करोड़ रुपए की लागत लगी थी.

Recent Posts

कियारा आडवाणी ज्यादा अमीर हैं या सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कितनी है दोनों की नेटवर्थ (Kiara Advani is Richer or Sidharth Malhotra, Know Net Worth of Both)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब ऑफिशियली पति-पत्नी बनने वाले…

लॉन्जरी को लेकर दुल्हन न करें ये ग़लतियां (Lingerie Mistakes That Should Be Avoided For Bride)

हर दुल्हन के लिए शादी का दिन बहुत ख़ास होता है. इस दिन को यादगार…

© Merisaheli