Categories: FILMEntertainment

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या को भी हुआ कोरोना (Aishwarya Rai And Aaradhya Bachchan Also Test Positive For Covid-19 After Amitabh and Abhishek)

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. जया बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव है. इस समय जब पूरी दुनिया कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रही है, ऐसे में बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, बच्चन परिवार को लेकर उनके फैन्स चिंतित हैं.

पहले ऐश्वर्या और आराध्या का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया
शनिवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अमिताभ बच्चन को मुम्बई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. अमिताभ बच्चन ने शनिवार को ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी थी. अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा कि उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. शनिवार रात ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या और जया बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया था. बीएमसी के हवाले से यह जानकारी मिली कि रविवार को इन तीनों के टेस्ट दोबारा किए गए, जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट पॉजिटिव आया. बता दें कि जया बच्चन अभी भी कोरोना नेगेटिव हैं. खबरों के अनुसार, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या में कोरोना का कोई लक्षण नहीं था. साथ ही अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि क्या ऐश्वर्या और आराध्या को होम क्वारनटीन किया जाएगा या फिर उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया जाएगा. रविवार सुबह अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा को बीएमसी ने सैनिटाइज किया है.

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री रेखा का बंगला कोरोना के कारण हुआ सील, ये है असली वजह (Actress Rekha’s Mumbai Based Bungalow Has Been Sealed By BMC)

ऐसे पता चला कि बिग बी को कोरोना हो गया है
खबरों के अनुसार, अभिषेक को हल्का बुखार था और अमिताभ बच्चन को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. फिर जब बिग बी और अभिषेक का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया, तो दोनों को मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट करवाया गया. दोनों का इलाज इस समय अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में चल रहा है. अभी दोनों की हालत स्थिर है.

बच्चन परिवार के लिए फैन्स कर रहे हैं प्रार्थना
महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से ही फैन्स उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं. बिग बी ने शनिवार रात ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया था. अभिषेक ने भी ट्वीट करके बताया था कि वो कोविड पॉजिटिव हैं और उन्होंने इस बारे में अथॉरिटीज को जानकारी दे दी है. साथ ही अभिषेक ने सभी से पैनिक ना करने की रिक्वेस्ट भी की थी.

यह भी पढ़ें: अमिताभ के लिए आसान नहीं होगा कोरोना को हराना, पहले ही हैं कई हेल्थ कंप्लीकेशन्स (With So Many Health Issues, Fighting Corona Will Not Be Very Easy for Amitabh)

अमिताभ बच्चन का ये वीडियो ‘गुजर जाएगा’ सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, आप भी देखें ये वीडियो:

Kamla Badoni

Recent Posts

व्यंग्य- संबोधन सूचक नया शब्द…  (Satire- Sambodhan Suchak Naya Shabd…)

“अंकल, अपना बैग हटा लीजिए, मुझे बैठना है.”जनाब अंकल शब्द के महात्म से परिचित नहीं…

May 21, 2024

कतरिना कैफ गरोदर ?विकी कौशलसोबतच्या त्या व्हिडिओमुळे रंगल्या चर्चा  (Katrina Kaif Is Pregnant, Her Viral Video From London With Vicky Kaushal Sparks Pregnancy Rumours)

बॉलिवूडच्या प्रेमळ जोडप्यांपैकी एक असलेल्या विकी कौशल आणि कतरिना कैफ यांच्या लग्नाला तिसरे वर्ष पूर्ण…

May 21, 2024
© Merisaheli