अभिनेत्री रेखा का बंगला कोर...

अभिनेत्री रेखा का बंगला कोरोना के कारण हुआ सील, ये है असली वजह (Actress Rekha’s Mumbai Based Bungalow Has Been Sealed By BMC)

अभिनेत्री रेखा के मुंबई स्थित बंगले ‘सी स्प्रिंग्स’ को बीएमसी द्वारा सील कर दिया गया है. इसकी वजह ये है कि रेखा के बंगले का एक सुरक्षाकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है. अभिनेत्री रेखा के बंगले की सुरक्षा में हमेशा दो सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं. इनमें से एक सुरक्षाकर्मी कुछ दिन पहले कोविड-19 से संक्रमित हो गया है. इसी कारण बीएमसी द्वारा अभिनेत्री रेखा का बंगला सील कर दिया गया है. फिलहाल रेखा के बंगले के सुरक्षाकर्मी का इलाज बांद्रा के बीकेसी स्थित कोविड फैसिलिटी में चल रहा है. हालांकि रेखा या उनके प्रवक्ता ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. एक नोटिस डालने के बाद बीएमसी ने पूरे क्षेत्र को भी साफ कर दिया है.

Actress Rekha

इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ के घर पर भी मिले हैं कोरोना पॉजिटिव के मामले
कोरोनावायरस से पूरी दुनिया लड़ रही है और बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटीज़ भी कोविड-19 का सामना कर चुके हैं. इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ के घर पर भी मिले हैं कोरोना पॉजिटिव के मामले:

  • म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का इस संक्रमण से निधन हो गया है.
  • ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम अभिनेत्री और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं. मोहिना कुमारी ही नहीं उनके फैमिली के चार और सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए गए हैं, जिनमें मोहिना के अलावा उनके ससुर और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, मोहिना के पति सुयश, जेठानी आराध्या और उनके पांच साल के बेटे श्रेयांश शामिल हैं.
  • रॉक ऑन, वो लम्हे, एयर लिफ्ट फिल्मों के एक्टर पूरब कोहली का पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित हुए थे.
  • चेन्नई एक्सप्रेस और रा वन जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस करनेवाले प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शज़ा मोरानी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं.
  • बोनी कपूर के घर काम करने वाला भी Covid-19 पॉजिटिव पाया गया था.
  • अभिनेता आमिर खान ने भी खुलासा किया था कि उनके सात घरेलू स्टाफ सदस्यों ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था.
  • अभिनेता कुणाल कोहली की चाची और वरुण धवन की चाची का भी वायरस के कारण निधन हो गया.

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री रेखा की बोल्ड फिल्में, तवायफ से लेकर लेडी डॉन तक हर किरदार है बोल्ड और बिंदास (5 Bold Movies Of Rekha That Made Her A Bollywood Sensation)