Categories: FILMEntertainment

अक्षय कुमार ने जारी किया फिल्म ‘OMG-2’ का पोस्टर, उज्जैन में महाकाल के दर्शन के बाद दिखाई शिव के लुक में पहली झलक (Akshay Kumar Released Poster of Film ‘OMG-2’, Shares First Glimpse in Shiva’s Look After Mahakal Darshan in Ujjain)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ओह माय गॉड 2' की पहली झलक आखिरकार फैन्स के सामने आ ही गई है. जी…

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ की पहली झलक आखिरकार फैन्स के सामने आ ही गई है. जी हां, अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ का पोस्टर जारी कर दिया है. सबसे पहले खिलाड़ी कुमार ने उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन किए और विधि-विधान से बाबा महाकाल की पूजा की, फिर उन्होंने फिल्म का पोस्टर जारी किया, जिसमें उन्होंने शिव के लुक में अपनी पहली झलक दिखाई है. उन्होंने फिल्म के दो पोस्टर जारी किए हैं और कुछ ही समय में यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगा.

अक्षय कुमार ने ‘OMG 2’ के पोस्टर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘कर्ता करे न कर सके, शिव करे सो होय’ OMG-2 के लिए आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की ज़रूरत है. सामाजिक मुद्दे पर चिंतन का यह हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास है. आदि योगी हमें आशीर्वाद दें. पोस्टर में अक्षय कुमार भगवान शिव के लुक में नज़र आ रहे हैं और उन्होंने अपने एक भक्त का हाथ थाम रखा है. यह भी पढ़ें: अरुण गोविल एक बार फिर निभाएंगे भगवान राम का किरदार, अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ में आएंगे नज़र (Arun Govil Will Once Again Play The Character of Lord Ram, Actor Will be Seen in Akshay Kumar’s Film ‘Oh My God 2’)

बता दें कि अक्षय कुमार शनिवार सुबह करीब 9.15 बजे चार्टर प्लेन से इंदौर एयरपोर्ट पर लैंड हुए, फिर सुरक्षा जांच के बाद वो सीधे उज्जैन के लिए रवाना हुए. सुबह 10.20 बजे अक्षय कुमार उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचे. इस दौरान उनके साथ एक्टर पंकज त्रिपाठी और कलेक्टर आशीष सिंह भी मौजूद रहे. महाकाल मंदिर में पंडित आशीष पुजारी ने विधि-विधान से पूजा-अर्चना करवाई और पूजा के दौरान अक्षय कुमार ने भगवान महाकाल को दंडवत प्रणाम भी किया.

बताया जा रहा है कि महाकाल की नगरी उज्जैन में इस फिल्म का 17 दिन का शेड्यूल रखा गया है. शूटिंग के दौरान महाकाल मंदिर में अक्षय कुमार के कुछ शॉर्ट फिल्माए जाएंगे. इसके अलावा रामघाट, कालभैरव मंदिर के अलावा कई अन्य स्थानों पर कहानी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग होनी है. उज्जैन के अलावा इस फिल्म की शूटिंग इंदौर में भी की जाएगी.

इससे पहले हाल ही में खबर आई थी कि टीवी के पौराणिक सीरियल ‘रामायण’ में श्रीराम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल एक बार फिर से भगवान राम की भूमिका में नज़र आ सकते हैं. अरुण गोविल बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड’ के सीक्वल में मर्यादापुरुषोत्तम भगवान राम का रोल निभाकर दर्शकों का मनोरंजन करते नज़र आएंगे. इस फिल्म का प्रोडक्शन अश्विन वर्दे और अक्षय कुमार मिलकर कर रहे हैं, जबकि अमित राय फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार से ‘गोरखा’ के पोस्टर में हुई बड़ी गलती, एक्स ऑफिसर के टोकने पर खिलाड़ी ने कहा, थैंक यू (Akshay Kumar Made mistake In Gorkha Poster, A Retired Army Officer Points Out Mistake, Actor Says Thank You)

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की यह फिल्म साल 2012 में आई फिल्म ‘ओह माय गॉड’ की सीक्वल है. पहली फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बंपर सफलता हासिल हुई थी और दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया था. इस फिल्म में परेश रावल और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नज़र आए थे. फिल्म का पहला पार्ट जहां धार्मिक कट्टरता और अंधविश्वास पर आधारित था तो वहीं फिल्म का दूसरा भाग भारतीय शिक्षा प्रणाली पर ज़ोर देता दिखाई देगा. इस फिल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

Recent Posts

लघुकथा- बाबूजी (Short Story- Babuji)

मुझे और भी बहुत कुछ ध्यान आ रहा था. औरतों की बाबूजी से एक-दो रुपए…

नवजोत सिंह सिद्धू को SC का बड़ा झटका, 34 साल पुराने केस में एक साल सश्रम कैद की सजा (SC’s Big Blow To Navjot Singh Sidhu, One Year Rigorous Imprisonment In 34-Year-Old Case)

जाने माने क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट से गुरुवार को बड़ा…

कभी छोटे से चॉल में रहती थी विक्की कौशल की फैमिली, बॉलीवुड में ऐसे हुई करियर की शुरुआत (Vicky Kaushal’s Family Once Lived in a Small Chawl, This is How His Career Started in Bollywood)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अपने दमदार एक्टिंग स्किल…

© Merisaheli