Categories: FILMEntertainment

‘हिंदू होने पर शर्मिंदा हूं…’ बोलीं स्वरा भास्कर, जानें इस विवादित बयान के पीछे क्या है वजह! (‘As A Hindu I’Am Ashamed’ Says Swara Bhaskar, Read Details)

स्वरा भास्कर के बयान अक्सर विवादों में ही रहते हैं और वो कुछ न कुछ ऐसा कहती रहती हैं कि लोग ट्रोल करने लगते हैं. स्वरा फ़िलहाल अपने एक ट्वीट को लेकर विवादों में हैं, जिसमें एक वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा है कि एक हिंदू होने के नाते मैं शर्मिंदा हूं.

दरअसल स्वरा ने गुरुग्राम की एक घटना का वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ लोग नमाज़ पढ़ रहे थे और वहीं एक भीड़ आकर जय श्रीराम के नारे लगाने लगी, जिसके बाद वहां तनाव का माहौल पैदा हो गया. भारी संख्या में पुलिस बल वहां तैनात है. इसी घटना पर स्वरा ने कहा कि मुझे अपने हिंदू होने पर शर्म महसूस हो रही है.

हालांकि उनके इस बयान पर उनको काफ़ी ट्रोल भी किया जा रहा है और यूज़र्स कह रहे हैं कि हमें तुम्हारे हिंदू होने पर शर्म आ रही है, तुम अपना धर्म क्यों नहीं बदल लेती.

कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि धर्म और नमाज़ का पालन घर या मसजिद में होना चाहिए न कि सड़क पर तो तुमको क्यों हिंदू होने पर शर्म आ रही है.

स्वरा अक्सर इसी तरह के बयान देती रहती हैं और अक्सर ट्रोल का शिकार भी होती हैं. इससे पहले भी वो अफगानिस्तान के हालत की तुलना भारत से कर चुकी हैं और उन्होंने तब लिखा था कि हम हिंदुत्व आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते और तालिबान आतंक से सभी हैरान होते हैं. तब भी लोगों ने उनको काफ़ी सुनाया था.

यूज़र्स ये भी कहते हैं कि इनको अक्सर हिंदू-मुस्लिम के अलावा कुछ नज़र नहीं आता और ये हमेशा ही कम्यूनल बयान देती हैं.

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: शारीरिक ख़ूबसूरती के आगे मैंने अपनी मेंटल हेल्थ को चुना…’ बढ़ते वज़न पर हिना खान का ख़ुलासा, बोलीं- आप कैसे दिख रहे हो, इससे ज़्यादा ज़रूरी है दिमाग़ी संतुलन! (‘I Chose Mental Health Over My Physical Appearance’ Hina Khan Opens Up On Gaining Weight)

Geeta Sharma

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- समझावन लाल का अनोखा सबक… (Short Story- Samjhavan Lal Ka Anokha Sabak…)

अब तक तो हम सब की घंटी बज चुकी थी कि आशु भैया के वाक्य…

June 13, 2024

पॅरालिम्पिक सुवर्णपदक विजेते मुरलीकांत पेटकर यांना चंदू चॅम्पियन मधील स्वतःचा प्रवास पाहून अश्रू अनावर (Chandu Champion First Screening With Real Hero Murlikant Petkar Gets Emotional)

कार्तिक आर्यनचा 'चंदू चॅम्पियन' हा चित्रपट सध्या खूप चर्चेत आहे. काल या चित्रपटाचं मुंबईत स्क्रिनिंग…

June 13, 2024

केनियात गेलीय दलजित कौर, पतीशी करणार का समेट की सामान घेऊन येणार भारतात (Dalljiet Kaur Seen Partying With Friends after Reaching Kenya instead of Meeting Nikhil Patel)

गेल्या अनेक दिवसांपासून टीव्ही अभिनेत्री दलजीत कौर तिच्या दुस-या लग्नातील मतभेदामुळे चर्चेत आहे. अभिनेत्रीनेही सोशल…

June 13, 2024

फादर्स डे निमित्त संकर्षण कऱ्हाडेने सांगितल्या वडील व मुलांच्या आठवणी ( Sankarshan Karhade Share His Son And Father Memories)

संकर्षण लवकरच झी मराठीवर परीक्षक म्हणून दिसणार आहे. जिथे तो चिमुकल्या स्पर्धकांना मार्गदर्शन करताना दिसेल.…

June 13, 2024
© Merisaheli