Categories: FILMEntertainment

आलिया भट्ट ने लिया बड़ा फैसला, एक्टिंग के अलावा अब करने जा रही हैं यह काम (Alia Bhatt Took a Big Decision, Apart From Acting She is Now Going to Do This Work)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कड़ी मेहनत और टैलेंट के दम पर न सिर्फ इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है, बल्कि दर्शकों के…

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कड़ी मेहनत और टैलेंट के दम पर न सिर्फ इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है, बल्कि दर्शकों के दिलों पर भी राज कर रही हैं. आलिया कितनी हार्ड वर्किंग है, इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले महीने ही रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद न्यूली मैरिड लाइफ को एन्जॉय करने के बजाय वो अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में जी-जान से जुटी हुई हैं. आलिया के पास फिलहाल बॉलीवुड के ढेरों प्रोजेक्ट्स हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के साथ-साथ हॉलीवुड की फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के लिए भी शूट कर रही हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इतनी व्यस्तता के बावजूद आलिया ने एक बड़ा फैसला लिया है, जिसके मुताबिक अब वो एक्टिंग के साथ-साथ एक और काम करने जा रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आलिया के चाहने वालों को यह जानकर खुशी होगी कि एक्टिंग की दुनिया में अपना जलवा बिखेरने वाली आलिया भट्ट अब प्रोड्यूसर बन गई हैं. जी हां, उन्होंने अपने करियर में सबसे बड़ा कदम उठाते हुए बतौर प्रोड्यूसर अपनी किस्मत आज़माने का फैसला किया है. आलिया जल्द ही अपने प्रोडक्शन हाउस के तले बनने वाली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में नज़र आएंगी और इसे लेकर एक्ट्रेस ने खुद ऐलान किया है. यह भी पढ़ें: सिर्फ इतनी पढ़ी-लिखी हैं आलिया भट्ट, इस वजह से बीच में ही छोड़ दी थी पढ़ाई (Alia Bhatt Is Only So Educated, Because Of This She Left Her Studies In The Middle)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. वीडियो में आलिया भट्ट किसी से फोन पर बात करती हुई नज़र आ रही हैं, तभी उनसे कोई सवाल करता है कि ‘डार्लिंग्स’ मूवी नेटफ्लिक्स पर आ रही है, जिस पर आलिया फोन पर कहती हैं- आवाज़ नहीं आ रही है, नेटवर्क में प्रॉब्लम है. आलिया फिल्म को लेकर पूछ गए सवाल का जवाब देने से कतराती हैं और जब यही सवाल फिल्म के दूसरे सदस्यों से पूछा जाता है तो सभी चुप्पी साध लेते हैं. आखिर में आलिया जाते-जाते इतना ज़रूर कहती हैं कि ‘सी यू सून…’

मीडिया रिपोर्ट्स और आलिया द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देखने से साफ हो जाता है कि वो अब एक्ट्रेस के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी जानी जाएंगी. खबरों की मानें तो फिल्म ‘डार्लिंग्स’ को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और आलिया के प्रोडक्शन हाउस इटर्नल सनशाइन प्रोडक्शन के साथ मिलकर बनाया जा रहा है. इस फिल्म को आलिया न सिर्फ प्रोड्यूस कर रही हैं, बल्कि वो इसमें एक्टिंग करती हुई भी दिखाई देंगी. आलिया के अलावा फिल्म में शेफाली शाह, रोशन मैथ्यू, विजय वर्मा जैसे कलाकार अहम भूमिका में नज़र आएंगे. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर संग सेलिब्रेट की 1 मंथ वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की अनदेखी तस्वीरें (Alia Bhatt Celebrated 1 Month Wedding Anniversary With Hubby Ranbir Kapoor, Shares Unseen Photos)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जा रहा है कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी, जिसका मतलब यह है कि आलिया बतौर प्रोड्यूसर ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म की कहानी मां-बेटी पर आधारित एक डार्क कॉमेडी है. फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे मां-बेटी की जोड़ी मायानगरी मुंबई में अपने लिए जगह बनाती है और रास्ते में आने वाली तमाम दिक्कतों का सामना करते हुए अपनी पहचान बनाने में कामयाब होती हैं.

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli