Categories: FILMEntertainment

अमृता राव ने शेयर की अपने लाडले की क्यूट तस्वीर, पति अनमोल और बेटे वीर संग सेलिब्रेट किया गणपति फेस्टिवल (Amrita Rao shares Photo With Son Veer, Husband RJ Anmol As They Celebrated Ganpati festival)

देशभर में चारों ओर गणेश फेस्टिवल की धूम मची हुई है. ऐसे में एक्ट्रेस अमृता राव ने गणपति सेलिब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर…

देशभर में चारों ओर गणेश फेस्टिवल की धूम मची हुई है. ऐसे में एक्ट्रेस अमृता राव ने गणपति सेलिब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस प्यारी तस्वीर में अमृता राव के संग उनका क्यूट बेटा वीर और उनके हसबैंड आरजे अनमोल नज़र आ रहे हैं.

हाल ही में विवाह एक्ट्रेस अमृता राव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बहुत प्यारी फैमिली पिक्चर शेयर की है. ये फैमिली फोटो उनके गणपति सेलिब्रेशन की है. इस तस्वीर में गणेशजी की पूजा करने के बाद अमृता राव अपने पति अनमोल और बेटे वीर के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रही हैं. इस खूबसूरत तस्वीर में पिता-पुत्र की जोड़ी येलो कलर का कुरता-पायजमा पहने हुए दिखाई दे रहे हैं जबकि अमृता राव रेड कलर की साड़ी में बहुत डिसेंट लग रही हैं.

गणपति सेलिब्रेशन की इस तस्वीर को साझा करते हुए अमृता राव ने कैप्शन लिखा है,  “आशा है आप सब लोग भी बड़े उत्साह और जोश के साथ गणपति सेलिब्रेशन मना रहे होंगे। आप सभी को गणेश चतुर्थी की बधाई!”

इस तस्वीर में अमृता ने ब्राइट रेड कलर की साडी पहनी हुई है और उनके हाथों में पूजा की थाली नज़र आ रही हैं.  वहीँ तस्वीर के दूसरी तरफ  उनके आरजे पति अनमोल ने बेटे वीर को अपनी गोद में पकड़ा हुआ है. बीच में सेंटर टेबल रखा है, जिसमें फूलों से सजे हुए भगवान गणेश जी की मूर्ति स्थापित की है.

बता दें कि  पिछले साल नवम्बर में एक्ट्रेस ने बेबी बॉय को जन्म दिया था. और इसी अगस्त में अब उनका बेटा नौ महीने का हो गया है. फ्रेंडशिप डे पर अमृता राव ने बेटे वीर और हसबैंड अनमोल के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की थी. साथ में एक बड़ा -सा नोट भी लिखा था.

और भी पढ़ें: #Good News: टीवी एक्टर शाहीर शेख और रुचिका कपूर के घर दी खुशियों ने दस्तक, रुचिका ने दिया बेटी को जन्म! (Tv Actor Shaheer Sheikh And Wife Ruchikaa Kapoor Blessed With A Baby Girl)

एक्ट्रेस ने लिखा, “पहले नौ महीने में वो मेरे अंदर था और आज तुमने इस दुनिया में आकर, हमारी बांहों  में आकर नौ महीने पूरे  कर लिए हैं! इन 18 महीनों में तुम्हारे साथ हमारी दोस्ती हो गई है और  हर एक दिन तुमने, मुझे और अनमोल को  बहुत कुछ सिखाया है!!  मेरा सबसे स्टाइलिश पार्ट है कि मैं तुम्हारे लिए वो सब खाना बना सकती हूँ, जो तुम खाते हो और तुम पूरी थाली चाट कर खत्म कर देते हो. और फिर तुम सो जाते हो, तो ऐसा लगता है, जैसा मैंने Sओलिंपिक में गोल्ड जीत लिया हो. हम तुम्हारे सोने का इंतज़ार करते हैं. जब तुम सोते हो, तो ऐसा लगता है जैसे थोड़ी सी आजादी की सांस मिली हो. लेकिन तुम्हारे जागने के बाद जब तुमको देखती हूँ तो मेरे विश्वास दोगुना हो जाता है!”

पहली बार माँ बनी अमृता राव आजकल मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं और बेटे वीट के साथ बेहद खुश हैं. एक्टेस ने इस बात को स्वीकार किया हैं कि मदरहुड ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है

अपने एक इंटरव्यू अमृता राव ने कहा था कि अभी वे अपनी लाइफ का सबसे मुश्किल रोल निभा रही हैं.

फोटो सोर्स: इंस्टग्राम

और भी पढ़ें: ऑलिव ग्रीन कलर की शर्ट में दिखा मौनी राय का ग्लैमर्स लुक, शर्ट के बटन खोलकर कराया बोल्ड फोटोशूट (Mouni Roy Looks Stunning In An Unbuttoned Olive Green Shirt For A Bold Photoshoot)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

#HealthAlert: दूध के साथ न करें इन 7 चीजों का सेवन (Do Not Consume These 7 Things With Milk)

एक्सपर्ट्स के अनुसार कैल्शियम, आयोडीन, पौटेशियम, फॉस्फोरस और विटामिन डी के गुणों से भरपूर दूध…

कविता- सुबह होते ही बंट जाता हूं मैं… (Poetry- Subah Hote Hi Bant Jata Hun Main…)

सुबह होते ही बंट जाता हूं ढेर सारे हिस्सों में नैतिकता का हिस्सा सर्वाधिक तंग…

© Merisaheli