Categories: TVEntertainment

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता संग अपने अफेयर की खबर पर अब टप्पू ने भी तोड़ी चुप्पी, राज अंदकत ने सोशल मीडिया पर कही अपने दिल की बात! (Raj Anadkat Breaks His Silence On Dating Munmun Dutta)

पिछले कुछ दिनों से टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अलग ही वजह से सुर्खियों में था. शो में काम के रही मुनमुन दत्ता…

पिछले कुछ दिनों से टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अलग ही वजह से सुर्खियों में था. शो में काम के रही मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी और राज अंदकत यानी टप्पू के अफ़ेयर की खबर जंगल में आग की तरह फैली. इस पर काफ़ी मीम भी बने और हिट हुए. मुनमुन उम्र में भी राज से नौ साल बड़ी हैं और सब बड़े हैरान थे कि आख़िर ये मामला क्या है?

दोनों एक्टर्स भी इस मामले में चुप्पी साधे हुए थे इसलिए इस खबर को और हवा मिली लेकिन अब मुनमुन ने भी और राज ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए मीडिया को लताड़ा है. राज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा- वो सभी जो मेरे लगातार मेरे बारे में लिख रहे हैं, उन परिणामों के बारे में सोचें ज़रा जो आपकी झूठी और बनाई हुई कहानियों के कारण मेरे जीवन में हो सकते हैं और वो भी मेरी ज़िंदगी पर बिना मेरी सहमति के. वो सभी रचनात्मक लोग कृपा करके अपनी रचनात्मकता को कहीं और मोड़ें, दूसरी दिशा दें ये आपके लिए मददगार होगा. भगवान उन्हें सदबुद्धि दे और उनकी रक्षा करे 🙏🏻

यह भी पढ़ें: बबीता जी’ ने ‘टप्पू’ के साथ रिश्ते की ख़बरों पर तोड़ी चुप्पी, ओपन लेटर लिखकर कहा, भारत की बेटी कहलाने में शर्म आती है (Babita ji Break Silence On Dating Rumours With Tappu, In A open letter Says, ‘Ashamed of Calling Myself Daughter Of India’)

इससे पहले मुनमुन ने काफ़ी नाराज़गी जताई और कहा कि आपके इस तरह के भद्दे मज़ाक़ से किसी का मेंटल ब्रेकडाउन भी हो सकता है, दूसरी ओर मुनमुन ने उन लोगों को भी फटकार लगाई जो कमेंट बॉक्स में उन्हें भद्दे कमेंट लिख रहे थे. मुनमुन ने कहा कि आप लोगों से कुछ अच्छे की उम्मीद थी…

अब दोनों ही एक्टर्स ने ये साफ़ कर दिया है तो इस तरह की अफ़वाहों पर विराम लगना चाहिए!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

Recent Posts

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी डेब्यू फिल्म में मिली रकम से किया था ये नेक काम, जानकर एक्ट्रेस की तारीफ करेंगे आप (Sonakshi Sinha Did This Noble Work With the Money Received in Her debut film, You Will Also Praise)

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की लाड़ली और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को…

आलिया भट्ट ने लिया बड़ा फैसला, एक्टिंग के अलावा अब करने जा रही हैं यह काम (Alia Bhatt Took a Big Decision, Apart From Acting She is Now Going to Do This Work)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कड़ी मेहनत और टैलेंट के दम पर न…

© Merisaheli