#Good News: टीवी एक्टर शाहीर शेख...

#Good News: टीवी एक्टर शाहीर शेख और रुचिका कपूर के घर दी खुशियों ने दस्तक, रुचिका ने दिया बेटी को जन्म! (Tv Actor Shaheer Sheikh And Wife Ruchikaa Kapoor Blessed With A Baby Girl)

एक्टर शाहीर शेख और रुचिका कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ सप्ताह पहले की अपने बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर की थीं. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, टीवी एक्टर शाहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. अभी तक कपल की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. पर सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस उन्हें बेबी गर्ल के पापा बनने की बधाई दे रहे हैं.

मीडिया खबरों के अनुसार, एक्टर शाहीर शेख और उनकी पत्नी रुचिका कपूर के घर बीते शुक्रवार को नन्ही परी का आगमन हुआ है. अभी कुछ सप्ताह पहले ही  शाहीर और रुचिका ने इंटरनेट पर  अपने बेबी शॉवर  की फोटोज शेयर की थी. लेकिन बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार टीवी एक्टर शहीर शेख की पत्नी रुचिका ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है.

23 अगस्त, “कुछ रंग प्यार के ऐसे भी” एक्टर ने अपनी पत्नी रुचिका  कपूर के लिए बेबी शॉवर होस्ट किया था. बेबी शॉवर के इस ओकेज़न पर रुचिका कपूर पिंक कलर के गाउन में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही थी. और टीवी एक्टर शाहीर शेख ग्रे टी शर्ट में नज़र आए.

एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस ‘बालाजी मोशन पिक्चर लिमिटेड’ की सीनियर वाईस प्रेसीडेंट और क्रिएटिव प्रोडूयसर रुचिका कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेबी शावर का दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर  किया है. रुचिका के बेबी शॉवर में उनके फैमिली मेंबर्स और इंडस्ट्री के क्लोज फ्रेंड्स- क्रिस्टल डिसूज़ा, रिद्धि डोगरा, तनुश्री देशगुप्ता सहित अन्य सेलेब्स शामिल हुए थे.

ताज़ा ख़बरों से पता चला है कि रुचिका कपूर ने शुक्रवार की रात बेबी गर्ल को जन्म दिया है. पर अभी तक कपल ने बेटी के जन्म की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

और भी पढें: ऑलिव ग्रीन कलर की शर्ट में दिखा मौनी राय का ग्लैमर्स लुक, शर्ट के बटन खोलकर कराया बोल्ड फोटोशूट (Mouni Roy Looks Stunning In An Unbuttoned Olive Green Shirt For A Bold Photoshoot)

फैंस की जानकारी के लिए बता दें  कि टीवी एक्टर शाहीर शेख और रुचिका कपूर ने पिछले साल नवंबर में गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज की थी. पॉपुलर एक्टर शाहीर की मुलाकात रुचिका से बालाजी बैनर के तहत बनने वाले कई प्रोजेक्ट्स में सिलसले में हुई थी. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. कपल ने पिछले साल अपने कोर्ट मैरिज की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. कपल 2021 में अपने शादी का ग्रैंड रिसेप्शन करने वाले थे. पर COVID-19  महामारी के कारण उन्होंने प्लान कैंसिल कर दिया.

मई में रुचिका की प्रेग्नेंसी खबरें सुनने में आ रही थी, पर तब भी कपल ने न तो प्रेगनेंसी की खबर पर मुहर लगाई और न ही उससे इंकार किया. अंत, जून 29 को शाहीर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें कपल रुचिका की  मम्मी, पापा और भाई-बहनों के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए शाहीर ने कैप्शन लिखा, “खुशियां घर की हैं. #शानदार साथ!”

और भी पढें: #Weight Loss: भारती सिंह से लेकर शहनाज गिल तक- स्पेशल डायट फॉलो करके टीवी के इन सेलेब्स ने घटाया अपना वजन (Bharti Singh To Shahnaaz Gil: These Tv Celebs Follow Special Diet For Weight Loss)

×