Categories: FILMEntertainment

अनिल कपूर को सता रही है अपनी दोनों बेटियों सोनम और रिया की याद, थ्रोबैक फोटोज़ शेयर कर एक्टर ने लिखा इमोशनल पोस्ट (Anil Kapoor Missing His Daughters Sonam And Rhea, Actor Shares Throwback Photos With An Emotional Post)

इसमें कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया अनिल कपूर ने एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. एक बेमिसाल एक्टर होने के साथ-साथ अनिल कपूर एक अच्छे पति और अच्छे पिता भी हैं. अनिल कपूर अपनी दोनों बेटियों सोनम कपूर और रिया कपूर को दिलो-जान से ज्यादा प्यार करते हैं. अब जब दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है और वो अपने-अपने ससुराल में है तो अनिल कपूर को अक्सर अपनी बेटियों की याद सताती रहती है. सोनम कपूर जहां लंदन में अपने पति के साथ सेटल हैं तो वहीं रिया कपूर भी अपने ससुराल में हैं. अब जब दोनों बेटियां उनसे दूर हैं तो अनिल को एक बार फिर से उनकी याद सता रही है. ऐसे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सोनम और रिया की थ्रोबैक फोटोज़ शेयर करके इमोशनल नोट लिखा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अनिल कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर सोनम और रिया के बचपन की फोटोज़ को शेयर करके कैप्शन के ज़रिए बताया कि वो अपने जिगर के टुकड़े को कितना मिस कर रहे हैं. उनके इस पोस्ट पर दोनों बेटियों सोनम और रिया ने रिएक्ट करते हुए मिसिंग यू लिखा है. सदाबहार एक्टर अनिल कपूर ने थ्रोबैक फोटोज़ के साथ कैप्शन लिखा है- मैं तुम दोनों को हर रोज़ मिस करता हूं… लेकिन आज शायद थोड़ा ज्यादा मिस कर रहा हूं. देखते ही देखते अनिल कपूर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यह भी पढ़ें: Anil Kapoor’s Diwali Party 2021: अनिल कपूर की दिवाली पार्टी में लगा सितारों का जमावड़ा, हाथों में हाथ डाले नज़र आए मलाइका अरोरा-अर्जुन कपूर, देखें पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज़ (Photos And Videos Of Anil Kapoor’s Diwali Bash)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अनिल कपूर ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें पहली फोटो में सोनम बर्थडे पार्टी में रिया कपूर को केक खिलाती हुई नज़र आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में रिया और सोनम बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. तीसरी तस्वीर में सोनम और रिया के साथ पिता अनिल कपूर दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में अनिल कपूर सफेद शेरवानी में, जबकि सोनम और रिया लहंगे में नज़र आ रही हैं. तीनों एक साथ कैमरे के लिए पोज़ कर रहे हैं. इस पोस्ट को अनिल कपूर ने अपनी दोनों बेटियों को भी टैग किया है.

इस पोस्ट पर अनिल की बेटियों सोनम और रिया के अलावा कई अन्य सेलेब्स ने कमेंट किया है. इस पोस्ट पर सोनम ने लिखा है- मैं भी डैडी आपको मिस कर रही हूं.  इसके साथ ही उन्होंने बहुत सारी हार्ट इमोजी भी शेयर की है. वहीं रिया कपूर ने भी इमोजी के ज़रिए पापा के लिए अपना प्यार जताया है. इस पोस्ट पर नीतू कपूर और सुनीता कपूर ने भी हार्ट इमोजी शेयर की है. इस पोस्ट को अब तक 74,000 से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

गौरतलब है कि अनिल की लाड़ली सोनम कपूर ने साल 2018 में बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लिए थे. शादी से पहले दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था और फिर ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी के तहत दोनों ने शादी की. शादी के बाद सोनम लंदन में सेटल हो गई हैं और इस साल दिवाली भी उन्होंने लंदन में ही सेलिब्रेट किया. यह भी पढ़ें: पटाखे फोड़ना न सिर्फ़ घोर अज्ञानता है, बल्कि लापरवाही, ग़ैरज़िम्मेदाराना और आउटडेटेड भी है, दिवाली को लेकर बोलीं अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर! (Bursting Crackers Is Not Only Dated But Grossly Ignorant, Says Rhea Kapoor As She Shares Anti Cracker Post & Urges Everyone Not To Burst Crackers During Diwali)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं दूसरी तरफ अनिल कपूर की दूसरी लाड़ली रिया कपूर ने इसी साल अगस्त महीने में अपने बॉयफ्रेंड और डायरेक्टर करण बूलानी से शादी की है. शादी के बाद रिया ससुराल में अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. सोनम और रिया दोनों ही अनिल कपूर के दिल के बेहद करीब हैं, इसलिए उनके दूर जाने के बाद से पापा अनिल कपूर उन्हें अक्सर मिस करते रहते हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024

कहानी- नानी का घर (Short Story- Nani Ka Ghar)

हमारा कल्पनाओं की उड़ानवाला बचपन उसकी बात सच मानकर आईने के पीछे की दुनिया खोजने…

May 27, 2024
© Merisaheli