Categories: TVEntertainment

नो मेकअप, नो हेयर स्टाइल, अंकिता लोखंडे ने कहा ओरिजनल हूं मैं और यह अपने आप में परफेक्शन है! (Ankita Lokhande Shares No-Makeup Pictures, Writes I’m An Original And That’s Perfection In Itself)

अंकिता लोखंडे को फैंस प्यार भी बहुत करते हैं और सुशांत से जोड़कर आज भी याद करते हैं उनके रिश्ते को और इसी वजह से वो ट्रोल भी हो जाती हैं. लेकिन एक बात है कि अंकिता को कोई इग्नोर नहीं कर सकता.
हाल ही में उन्होंने टी-शर्ट ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बेहद हॉट नज़र आ रही हैं. ना सिर्फ़ उनकी यह ड्रेस सेक्सी है बल्कि इन तस्वीरों की सबसे ख़ास बात यह है की अंकिता ने इनमें ना मेकअप किया है और ना ही हेयर स्टाइल, ये उनकी नो मेकअप लुक यानी बिना मेकअप की तस्वीरें हैं. अंकिता ने कैप्शन भी काफ़ी बोल्ड और बिंदास वाला दिया है… उन्होंने लिखा है- मैं ओरिजनल हूं और यह अपने आप में परफेक्शन है! नो मेकअप, नो हेयर स्टाइल.

लोगों को ये तस्वीरें और कैप्शन बेहद पसंद आ रहा है और उन्हें मिल रहा है भरपूर प्यार और दुलार. फैंस कह रहे हैं आप पर सब कुछ जंचता है, किसी को अंकिता के लेग्स सेक्सी लग रहे हैं तो किसी को वो पूरी की पूरी हॉट लग रही हैं. फैंस उन्हें परफ़ेक्ट और स्ट्रॉन्ग मानते हैं.

सुशांत की मृत्यु के बाद अंकिता की हर एक्टिविटी पर लोगों की ज़्यादा ही नज़र रहती है और लोगों की उनसे अपेक्षाएँ भी काफ़ी बढ़ गई हैं. पवित्र रिश्ता से अंकिता और सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद ये दोनों ही सबके फ़ेवरेट बन गए थे. इनके ब्रेकअप का अफ़सोस लोगों को अभी भी है और फैंस मानते हैं कि अगर अंकिता सुशांत की ज़िंदगी से ना जाती तो सुशांत भी दुनिया छोड़कर नहीं जाते.

हाल ही में एक अवॉर्ड शो में अंकिता ने सुशांत को डांस के ज़रिए ट्रिब्यूट दिया था जिसमें वो पवित्र रिश्ता की अर्चना बनी थी. लोगों को आज भी अर्चना और मानव इतने पसंद हैं कि वो भावुक हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें: जल्द मां बनना चाहती हैं सना खान, अपने निकाह, ब्रेकअप और शौहर के लुक्स पर हो रही चर्चा पर भी खुलकर बोलीं! (Sana Khan On Marrying Anas ‘It Was Not An Overnight Decision)

Geeta Sharma

Recent Posts

बोल्ड सीन करायला मला काहीच हरकत नाही पण.. वाचा काय म्हणाली रकुल प्रीत सिंह (When Rakul Preet Said That She Has No Hesitation in Doing Bold Scenes in Films, But…)

बॉलिवूडच्या टॅलेंटेड अभिनेत्रींपैकी एक असलेल्या रकुल प्रीत सिंगला कोणत्याही ओळखीची गरज नाही. हिंदी आणि दाक्षिणात्य…

July 8, 2024

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli