Categories: TVEntertainment

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की गोवा ट्रिप की पिक्चर्स, फोटो देखकर फैन्स ने कहा- बेशर्मी की पराकाष्ठा (Ankita Lokhande Shares Throwback Goa Trip Pics with Beau Vicky Jain On Social Media, Picture Goes Viral)

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ सोशल मीडिया पर गोआ ट्रिप की फोटो शेयर की, लेकिन अंकिता की पिक्चर्स उनके फैन्स को बिल्कुल…

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ सोशल मीडिया पर गोआ ट्रिप की फोटो शेयर की, लेकिन अंकिता की पिक्चर्स उनके फैन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही हैं. अंकिता की पिक्चर्स देखकर फैन्स ने कहा- बेशर्मी की पराकाष्ठा! आखिर अंकिता से उनके फैन्स इतना नाराज़ क्यों हैं?

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर फिर से हुई ट्रोल
अंकिता लोखंडे ने बर्थडे के बाद बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ सोशल मीडिया पर गोआ ट्रिप की फोटो शेयर की और लिखा, ‘हम एक परिवार हैं, कौन फिर से जाना चाहते हैं, वो अपने हाथ उठाएं. और फिर लिखा गोवा!’

अंकिता की गोवा की पिक्चर्स देखकर फैन्स क्यों हुए नाराज़?
दरअसल, आज भी अंकिता लोखंडे के फैन्स उन्हें सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देखते हैं. वो अंकिता को उनके बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ देखना पसंद नहीं करता. इसके साथ ही फैंस को लगता है कि जब तक सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ नहीं मिल जाता, तब तक अंकिता लोखंडे अपनी ज़िंदगी में इतनी खुशियां कैसे मना सकती है. बता दें कि सुशांत और अंकिता 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में थे, लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों अपनी-अपनी ज़िंदगी में बिज़ी हो गए. इसके कुछ सालों बाद अंकिता की जिंदगी में मुंबई के बिजनेसमैन विकी जैन आए. खबरों के अनुसार, दोनों बहुत जल्द शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. लेकिन सुशांत और अंकिता के फैन्स अंकिता को विकी के साथ देखकर नाराज़ हो जाते हैं. वो सुशांत और अंकिता की जोड़ी को भूल ही नहीं पाते. इसी वजह से सुशांत की मौत के काफी समय बाद तक विकी जैन को सोशल मीडिया पर लगातार नफरत भरे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा था, जिसके कारण विकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया, ताकि लोग उनकी पोस्ट पर कमेंट ना कर सकें. इसके बावजूद लोग पुरानी पोस्ट पर ही विकी के लिए नफरत भरे कमेंट्स करने लगे. अंकिता के प्यार की खातिर विकी ने सबकुछ चुपचाप सहा इसलिए अंकिता ने अपने ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन से सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी.

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने अपने बर्थडे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा ये… (Happy Birthday Ankita Lokhande: Pavitra Rishta Actress Ankita Lokhande Shares Birthday Pictures On Social Media)

अंकिता की गोवा की पिक्चर्स देखकर फैन्स ने कहा ये…
अंकिता लोखंडे ने जैसे ही बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ सोशल मीडिया पर गोआ ट्रिप की फोटो शेयर की, उनके फैन्स ने अंकिता की पोस्ट पर बुरे कमेंट्स करने शुरू कर दिए. आप भी पढ़िए अंकिता की पोस्ट पर उनके फैन्स के लिखे ये कमेंट्स:

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli