अंकिता लोखंडे ने अपने बर्थडे की ...

अंकिता लोखंडे ने अपने बर्थडे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा ये… (Happy Birthday Ankita Lokhande: Pavitra Rishta Actress Ankita Lokhande Shares Birthday Pictures On Social Media)

पवित्र रिश्ता सीरियल की अर्चना यानी टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का आज बर्थडे है. अपने बर्थडे के ख़ास अवसर पर अंकिता लोखंडे ने केक के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की और लिखा ये…

Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे ने अपने बर्थडे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की
आज अंकिता लोखंडे का बर्थडे है और इस खास मौके पर अंकिता लोखंडे ने अपने बर्थडे की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. अंकिता ने नेवी ब्लू और रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो बिल्कुल गुड़िया नज़र आ रही हैं. अंकिता के बर्थडे पर उनका परिवार और बॉयफ्रेंड विकी जैन भी मौजूद थे. अंकिता के बर्थडे पर तीन केक सजाए गए थे और कमरे को बहुत खूबसूरती से सजाया गया था. अंकिता ने केक काटने से पहले आंखें बंद करके ईश्वर से प्रार्थना की. अंकिता ने पहले तो बर्थडे कैंडल्स बुझाने से मना कर दिया, लेकिन बाद में कैंडल्स बुझा दी. अंकिता ने एक-एक कर सबको केक खिलाया और उनके बर्थडे में शामिल होने के लिए थैंक यू कहा. अंकिता ने अपने बर्थडे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘विशेज एंड ड्रीम्स, हैप्पी बर्थडे टु मी. आप भी देखिए अंकिता की सोशल मीडिया पर शेयर की हुई ये तस्वीर और वीडियो.

सुशांत सिंह राजपूत को अब भी याद करती हैं अंकिता लोखंडे
टीवी के क्यूट कपल सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की लव स्टोरी को कौन भूल सकता है. मशहूर टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम करते हुए सुशांत और अंकिता को प्यार हुआ और इनका रिश्ता छह साल तक बहुत रोमांटिक रहा. हर कोई इस इंतज़ार में था कि जल्दी ही ये जोड़ी शादी कर लेगी, लेकिन ऐसा हो न सका. सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे अलग हो गए. लेकिन कहते हैं ना, दिल का रिश्ता इतनी आसानी से भुलाए नहीं भूलता. ब्रेकअप के बाद हालांकि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गए थे, लेकिन सुशांत की मौत ने अंकिता को बहुत रुलाया. सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने कभी अपने रिश्ते की बात नहीं छुपाई और अब भी अंकिता सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है. आज भी दर्शक मानव और अर्चना की जोड़ी को याद करते हैं.

यह भी पढ़ें: टीवी सीरियल की 15 फेमस जोड़ियां, आपकी फेवरेट जोड़ी कौन सी है? (15 Most Popular On-Screen Jodis Of Indian TV Serial)

Ankita Lokhande

ब्रेकअप के बाद सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गए और फिर अंकिता की ज़िंदगी में आए विकी जैन. ये कपल अपने रिश्ते से बहुत खुश है. ख़ास बात ये है कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने में विकी जैन ने अंकिता लोखंडे का पूरा साथ दिया. अंकिता के बर्थडे के ख़ास मौके पर विकी जैन भी मौजूद थे और दोनों ने एक-दूसरे को केक भी खिलाया.

Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं!

×