Categories: TVEntertainment

शादी के बाद पहली बार पति राहुल नागल के साथ डिनर डेट पर पहुंची श्रद्धा आर्या, मालदीव से सामने आईं खूबसूरत झलकियां (Shraddha Arya Enjoys First dinner date with husband Rahul Nagal after marriage, See beautiful Pics From Maldives)

टीवी के पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' में एक आदर्श बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या रियल लाइफ में शादी करके राहुल नागल की…

टीवी के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ में एक आदर्श बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या रियल लाइफ में शादी करके राहुल नागल की पत्नी बन चुकी हैं. इसी साल 16 नवंबर को इंडियन नेवी ऑफिसर राहुल नागल के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद एक्ट्रेस अपने काम पर लौट आई थीं और राहुल भी अपनी ड्यूटी पर वापस चले गए थे. शादी के बाद कपल अपने-अपने कामों में बिज़ी हो गया था, लेकिन शादी के करीब 1 महीने के बाद हाल ही में श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल नागल के साथ पहली बार डिनर डेट पर पहुंची. एक्ट्रेस ने मालदीव से इसकी खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, शादी के करीब एक महीने बाद श्रद्धा अपने पति के साथ मालदीव पहुंचीं, जहां वो उनके साथ न सिर्फ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखीं, बल्कि उन्होंने अपने पति के साथ डिनर डेट को भी काफी एन्जॉय किया. श्रद्धा ने इसकी झलकियां अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें कपल ने अपने डिनर डेट को दौरान क्लिक किया था. कपल ने क्रिसमस ईव पर मालदीव में डिनर डेट को एन्जॉय किया और तस्वीर में टेबल पर दोनों के नेम प्लेट भी देखे जा सकते हैं.  यह भी पढ़ें:
श्रद्धा आर्या की शादी को हुए एक महीने पूरे, एक्ट्रेस ने पति राहुल नागल के लिए शेयर की ये रोमांटिक कविता (Shraddha Arya Celebrates One-Month Wedding Anniversary, She Dedicates This Romantic Poem to Hubby Rahul Nagal)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले 21 दिसंबर को श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास विडियो शेयर करते हुए राहुल के साथ बिताए कुछ खास पलों  की झलकियां दिखाई थीं. वीडियो में श्रद्धा अपने पति राहुल नागल के साथ कुछ खास लम्हों को एन्जॉय करती दिख रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- ‘ये मेरे साल के 12 महीने हैं… मेरा 2021…’ श्रद्धा के इस वीडियो को उनके चाहने वालों ने काफी पसंद किया और इस कपल पर कमेंट्स के ज़रिए खूब प्यार बरसाया.

उससे भी पहले 16 दिसंबर को अपनी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी पर श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया था, जो उनकी ग्रैंड वेडिंग से लिया गया था. वीडियो में श्रद्धा अपने वेडिंग स्टेज पर एंट्री करने के दौरान अपने दूल्हे यानी राहुल नागल से कहती हुई दिखाई देती हैं कि मुझे गोद में उठाकर स्टेज पर ले जाओ. वीडियो को शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन लिखा था- ‘राहुल आओ मुझे उठाओ… मुझे उठा लेना, जब मैं खुद को डाउन और लो फील करूं, मुझे उठा लेना, जब मुझे  और प्यार की ज़रूरत हो… मुझे उठा लेना, जब मुझे डर महसूस हो… जब आपसे पूछा जाए कि आप किससे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं तो मुझे ही चुनना… मुझे उठा लेना, भले ही यह पुराना लगने लगे, मुझे उठा लेना, जब भी मैं आपको अपनी बाहों में भरने के लिए आऊं तो… मुझे उठा लेना और  प्यार से गले लगाना और मुझे कभी मत जाने देना… और मैं भी आपके लिए ये सब करूंगी… हैप्पी वन मंथ बेबी…’ यह भी पढ़ें: शादी के बाद दिखा श्रद्धा आर्या का हॉट अवतार, ब्लैक कलर के मॉडर्न ड्रेस में लाल चूड़ा पहनकर बरपाया कहर (Shraddha Arya Flaunts Her Hot Style After Marriage, Actress Seen in Modern black Dress with Red Chuda)

गौरतलब है कि श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल नागल को करीब एक साल से डेट कर रही थीं. एक साल की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया, लेकिन एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को सबसे छुपाकर रखा. यहां तक कि शादी के दिन तक उन्होंने अपने दूल्हे राजा का चेहरा तक नहीं दिखाया. श्रद्धा ने शादी के दिन ही अपने फैन्स को राहुल नागल का चेहरा दिखाया था. एक्ट्रेस की शादी की सभी रस्मों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए. अब करीब एक महीने बाद कपल एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करता नज़र आया.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli