अर्जुन कपूर ने की फिल्म ‘कुत्ते’ की घोषणा, बोले, ना ये भौंकते हैं, ना गुर्राते हैं…बस काटते हैं (Arjun Kapoor Shared The First Look Of ‘Dog’, Said, He Neither Barks Nor Growls…Just Bites)

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुत्ते’ को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. उन्होंने फिल्म की उनाउंसमेंट करते हुए फिल्म की झलक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बता दें कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की ये फिल्म विशाल भारद्वाज और लव रंजन मिलकर बना रहे हैं. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ कोंकणा सेन, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान, तब्बु, शार्दुल भारद्वाज और नसीरुद्दीन शाह लीड रोल में नज़र आने वाले हैं. 

अर्जुन कपूर ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है, “ना ये भौंकते हैं, ना गुर्राते हैं…बस काटते हैं.” अर्जुन ने जैसे ही फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया, क्या आम क्या खास हर कोई अपनी प्रतिक्रिया के ज़रिये उन्हें बधाई देने में लगा है. उनकी बहन अंशुला ने हार्ट का इमोजी बनाकर फिल्म के फर्स्ट लुक की तारीफ की है. 

ये भी पढ़ें : रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से आया आलिया भट्ट का लुक, इस खूबसूरत अंदाज में आईं नज़र (Alia Bhatt’s Stunning Look In Rocky & Rani Revealed)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विशाल भारद्वाज और आसमान द्वारा लिखित फिल्म ‘कुत्ते’ एक सेपर-थ्रिलर है, जो फिलहाल अपने प्री-प्रोडक्शन चरण में है. मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग साल के अंत तक शुरू होने की बात कही जा रही है. जानकारी हो कि आसमान विशाल भारद्वाज के बेटे हैं. आसमान ने स्कूल ऑफ विजुअल आर्ट्स, एनवाईसी में फिल्म मेकिंग में बैचलर्स की पढ़ाई पूरी की है. उन्होंने अपने पिता विशाल भारद्वाज को फिल्म मटरु की बिजली का मन डोला, पटाखा और 7 खून माफ में असिस्ट किया है.  

ये भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया फिल्म ‘गणपथ’ का ट्रेलर, यूजर्स ने बोला, कड़क (Tiger Shroff Shared The Trailer Of The Film ‘Ganpath’, Users Said, Kadak)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म ‘कुत्ते’ बारे में बात करते हुए विशाल भारद्वाज ने बताया कि,  “ये फिल्म मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि यह आसमान के साथ मेरा पहला सहयोग है और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि वो इसके साथ क्या करते हैं. ये पहली बार होने जा रहा है जब विशाल भारद्वाज फिल्म्स और लव फिल्म्स एक साथ आ रहे हैं और मैं इस जुड़ाव को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हूं. क्योंकि मैं फिल्म निर्माण और मजबूत व्यावसायिक समझ के प्रति लव के बहादुर रवैये की वास्तव में प्रशंसा करता हूं. मैंने अपने पूरे करियर में नसीर साहब, तब्बू, कोंकणा और राधिका के साथ अलग-अलग फिल्मों में काम किया है और आसमान ने उन सभी को एक फिल्म में ही साथ लाया है. हम दर्शकों द्वारा इस मनोरंजक थ्रिलर को बड़े पर्दे पर देखने का इंतज़ार नहीं कर सकते.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं लव रंजन ने इस पर बात करते हुए कहा कि, “विशाल जी हमारे देश के सबसे शानदार फिल्म निर्माताओं में से एक हैं. एक फिल्म निर्माता के रूप में उनकी कहानी और दृष्टि मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत प्रेरणादायक रही है. यह मुझे बहुत खुशी देता है कि मुझे आसमान की फिल्म के लिए उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है.”

ये भी पढ़ें : Bell Bottom Review : बड़े पर्दे पर मनोरंजन की हुई वापसी, अक्षय कुमार ने थ्रिलर में भरी उड़ान, लारा-आदिल भी चमके (Bell Bottom Review : Entertainment Returns To The Big Screen, Akshay Kumar Takes Flight In Thriller, Lara-Adil Also Shines)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

लव रंजन और विशाल भारद्वाज के अलावा भूषण कुमार ने कहा कि, “हम आसमान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कुत्ते’ के लिए विशाल भारद्वाज और लव के साथ काम करने को लेकर बहुत रोमांचित हैं. दो बहुत ही विविध फिल्म निर्माताओं के इस रचनात्मक तालमेल को देखना रोमांचक होगा. ‘कुत्ते’ की कहानी और स्टार कास्ट दोनों ही बैहद दिलचस्प है. फिल्म की पहली झलक पेश करते हुए, हम आशा करते हैं कि दर्शक आगे के लिए रोमांचित महसूस करेंगे.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘कुत्ते’ विशाल भारद्वाज और लव फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, अंकुर गर्ग, विशाल भारद्वाज और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित है और भूषण कुमार और गुलशन कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत की गई है. इसके बोल गुलजार के द्वारा लिखे गए हैं, जबकि संगीत विशाल भारद्वाज करने जा रहे हैं. 

Khushbu Singh

Recent Posts

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024

चाइल्ड हेल्थ केयरः बच्चों की 14 कॉमन हेल्थ प्रॉब्लम्स की ईज़ी होम रेमेडीज़ (Child Health Care: Easy Home Remedies For 14 Common Health Problems In Children)

न्यू बॉर्न बेबीज़ और बहुत छोटे बच्चे बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ते हैं. मौसम में बदलाव…

February 27, 2024

प्रेक्षकप्रिय ‘पश्या’-आकाश नलावडे आता ‘साधी माणसं’ या नव्या मालिकेत धुंदफुंद ‘सत्या’च्या भूमिकेत (Actor Aakash Nalvade’s Success Story: Plays Garage Mechanic’s Role In New Series  ‘Saadhi Manse’)

स्टार प्रवाहच्या सहकुटुंब सहपरिवार मालिकेतल्या पश्याला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळालं. कुटुंबावर मनापासून प्रेम करणारा पश्या…

February 27, 2024
© Merisaheli