Categories: FILMEntertainment

अर्जुन कपूर ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला, कहा- गायब होने का समय (Arjun Kapoor takes a break from social media; says ‘Time to disappear’)

एक्टर अर्जुन कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज़्यादा अपनी पर्सनल लाइफ और मलाइका अरोरा से रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. अर्जुन सोशल…

एक्टर अर्जुन कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज़्यादा अपनी पर्सनल लाइफ और मलाइका अरोरा से रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स फैंस को देते रहते हैं, लेकिन अब आप अर्जुन कपूर के पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें नहीं जान पाएंगे, क्योंकि एक्टर ने फिलहाल सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला लिया है.

जी हां अर्जुन कपूर ने डिजिटल डिटॉक्स का फैसला किया है और अब कुछ समय तक वो सोशल मीडिया से दूर रहेंगे. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है. अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, time to disappear यानी गायब होने का समय. ज़ाहिर है अर्जुन का पोस्ट उनके सोशल मीडिया से गायब होने के बारे में हिंट दे रहा है.

सूत्रों के अनुसार अर्जुन कपूर फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न’ की शूटिंग पर ध्यान देना चाहते हैं. इस समय वो फिल्म के काफी इम्पोर्टेन्ट सीन्स की शूटिंग कर रहे हैं और पूरा फोकस उस सीन पर करना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया है. वो तब तक सोशल मीडिया से गायब रहेंगे जब तक कि इस सीक्वेंस की शूटिंग पूरी नहीं हो जाती.

बता दें ‘एक विलेन रिटर्न’ साल 2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे. फिल्म के सीक्वल को मोहित सुरी डायरेक्ट कर रहे हैं और अर्जुन कपूर के अलावा फिल्म में जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया भी नज़र आएंगे.

Recent Posts

OMG: तो क्या निया शर्मा ने इसलिए टीवी से बना ली दूरी, वजह जानकर यकीन नहीं होगा (OMG: So Why Did Nia Sharma Distance Herself From TV, Will Not Believe Knowing The Reason)

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों अपनी एक्टिंग से ज्यादा…

© Merisaheli